Header Ads

ad728
  • Breaking News

    शाम 4:00 बजे की बड़ी खबर देश और प्रदेश की बांसगांव संदेश से


    ➡दिल्ली- यूपी के 12460 शिक्षक भर्ती का मामला,भर्ती में नियम 14(1)(a) को चुनौती दी,याचिका पर सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई,मामले की सुनवाई 27 अक्टूबर को होगी,12460 शिक्षक भर्ती 15 दिसम्बर 2016 में निकली थी।

    ➡पंजाब- मोहाली के डेरा बस्सी में एक इमारत गिरी,NDRF की टीम राहत,बचाव कार्य में जुटी,हादसे में 2 की मौत, कई लोग दबे हुए हैं।

    ➡दिल्ली - उमर खालिद न्यायिक हिरासत में भेजा गया,दिल्ली हिंसा में आरोपी है उमर खालिद ,कड़कड़डूमा कोर्ट ने 22 अक्टूबर तक हिरासत में भेजा,हिंसा मामले में UAPA के तहत गिरफ्तारी हुई।

    ➡दिल्ली- नए श्रम विधेयक को सदन की मंजूरी,देश में  बदल गया ग्रेच्युटी का नियम,5 साल की लिमिट सरकार ने खत्म की,कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स पर भी नियम लागू होगा,अब एक साल पर भी मिलेगी ग्रेच्युटी।

    ➡दिल्ली- हरिजन सेवक संघ के मैनेजमेंट पर आरोप,यूपी से हॉस्टल आई छात्राओं का उत्पीड़न,पिछले 15 दिनों से सड़क पर रहने को मजबूर,शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई, हरिजन सेवक संघ की छात्रावास का मामला।

    ➡लखनऊ- गांधी जयंती पर समाजवादी पार्टी का सत्याग्रह,2 अक्टूबर को सत्याग्रह करने का ऐलान किया,सपा कार्यकर्ता और नेता करेंगे विरोध प्रदर्शन,गांधी प्रतिमा के नीचे 2 घंटे का मौन व्रत करेंगे,सभी जिला मुख्यालयों पर मौन व्रत रखेंगे सपाई,गांधी प्रतिमा के नीचे 2 घंटे का मौन व्रत रखेंगे,सरकार के खिलाफ सपाइयों का सत्याग्रह होगा,'लोकतंत्र की हत्या के खिलाफ सत्याग्रह करेंगे।

    ➡लखनऊ- राष्ट्रीय युवा अधिकार मंच का सत्याग्रह ,बेरोजगारों,किसानों की समस्या पर प्रदर्शन ,जय जवान जय किसान का दिया नारा ,कृषि बिल के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया,दारुलशफा में सत्याग्रह पर बैठे कार्यकर्ता।

    ➡लखनऊ- JP कन्वेंशन सेंटर बेचने के प्रस्ताव का मामला,रामगोविंद चौधरी ने सरकार पर हमला बोला,‘ये सरकार हिमालय पर प्लॉटिंग कर सकती है,सबकुछ बेच देने पर आमादा हो चुके हैं-चौधरी,देश-प्रदेश की जनता इनसे सावधान रहे ,सपा सरकार के फैसले का विरोध करेगी ,आवाज दबाने के लिए SSF का गठन किया ,‘हिटलर की सीक्रेट पुलिस वाले अधिकार दे दिए’।

    ➡लखनऊ- महिला,बाल अपराधों पर सीएम योगी सख्त,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिए निर्देश,अपराधियों,शोहदों के पोस्टर लगाएं- सीएम,चौराहों पर पोस्टर लगाए जाने के निर्देश दिए,छेड़खानी, यौन अपराध करने वालों के पोस्टर,हर जिले में थानेवार लगाए जाएंगे पोस्टर।

    ➡जालौन- ज्वैलरी शॉप में 2 महिलाओं ने की टप्पेबाजी,सोने की बालियों के 55 ग्राम पैकेट की चोरी,एक महिला ने दुकानदार को बातों में उलझाया,दूसरी महिला ने ज्वैलरी पर किया हाथ साफ,चोरी की घटना का CCTV फुटेज आया सामने,उरई कोतवाली के सर्राफा बाजार का मामला।

    ➡बुलंदशहर- चारा काटने को लेकर दो पक्षों में मारपीट,मारपीट में 4 घायल, 2 की हालत गंभीर,गंभीर घायल हायर मेडिकल सेंटर रेफर,गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई,दोनों पक्षों में 2 दिन पूर्व हुई थी कहासुनी
    तब पुलिस ने नहीं की थी कोई कार्रवाई,स्याना कोतवाली के बरौली की घटना।

    ➡औरैया- शिक्षा विभाग का नया खेल उजागर,स्वेटर सप्लाई के टेंडर में बड़ा खेल,बीएसए सूर्य प्रताप सिंह का कारनामा,लगभग 2 करोड़ रुपए का होना है टेंडर,करीबियों को टेंडर देने के लिए अजीब शर्त,टेंडर में सरिया, पाइप का मांगा अनुभव,कपड़े के काम के लिए सरिया,पाइप का अनुभव,टेंडर की शर्त से कपड़े के ठेकेदार परेशान।

    ➡रायबरेली - पुलिस कस्टडी में दलित युवक की हत्या मामला,तत्कालीन एसओ,2 दारोगा,सिपाही पर केस दर्ज,हत्या समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज,दलित युवक की हवालात में हत्या हुई थी,पुलिस ने पीट-पीटकर युवक की हत्या की थी,लालगंज कोतवाली पुलिस ने पिटाई की थी।

    ➡महोबा - बारिश से पहरा गांव में आवागमन बाधित,मुख्य मार्ग पर 5 फिट तक पानी का बहाव,कई घंटों से फंसे लोग, यातायात हुआ ठप,दोनों तरफ लगा हुआ है गाड़ियों का तांता,बारिश से बांध कटने से आया जल सैलाब,कबरई विकासखंड के पहरा गांव का मामला।

    ➡महोबा- कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल 3 बजे पहुंचेगा कबरई,मृतक इंद्रकांत के परिवार से करेंगे मुलाकात,3 बजे कबरई कस्बा पहुंचेंगे कांग्रेस के नेता,10 सदस्यीय दल परिजनों से करेगा मुलाकात, पूर्व मंत्री प्रदीप जैन, कई वरिष्ठ कांग्रेसी शामिल।

    ➡देवरिया- नगर पालिका के दावों की खुली पोल,SP आवास, DM आवास में भीषण जलभराव,जिला महिला अस्पताल में भी जलभराव,ऑपरेशन थियेटर, वार्ड में कई फीट पानी,मुख्यालय की सड़कों पर कई फीट पानी,पुलिस लाइन की बैरक में भी पानी-पानी,पानी निकासी को लगाई गई JCB मशीनें,देवरिया जिला मुख्यालय बना नरकपालिका। 

    ➡ग्रेटर नोएडा- हाइवे पर लूट करने वाले गैंग का खुलासा,5 बदमाशों को पुलिस ने अरेस्ट किया,लूट की कार, 2 तमंचे, मोबाइल बरामद,6 से अधिक लूट की घटनाओं का खुलासा,नोएडा-ग्रेटर नोएडा के हाइवे पर करते थे लूट, रबूपुरा थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

    ➡प्रतापगढ़- प्रतापगढ़ में दबंगों के हौसले बुलंद,घर में घुसकर युवती से छेड़खानी,मारपीट,छोटे भाई के साथ घर में थी युवती,परिजन के आने पर युवती की बची जान,पीड़िता के पिता ने थाने में की शिकायत,2 अज्ञात लोगों के खिलाफ की शिकायत,महेशगंज थाने के गुजवर का मामला।

    ➡गोंडा- RTO ऑफिस में कल छापेमारी का मामला,सिटी मजिस्ट्रेट से संयुक्त बार संघ नाराज,वंदना त्रिवेदी से वकील की बहस हुई थी,वकीलों ने वंदना त्रिवेदी को हटाने की मांग की, सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट का बहिष्कार किया।

    ➡अमेठी- जिले में सुमंगला योजना के तहत भेजी राशि,जिले में 6589 लाभार्थियों के खाते में भेजा,135.43 लाख रूपये की धनराशि भेजी गई, 6589 कन्याओं को मिला योजना का लाभ,बेटियों के स्वास्थ्य,शिक्षा के लिए सहायता। 

    ➡कानपुर - कांशीराम अस्पताल की बड़ी लापरवाही,कोरोना संक्रमित महिला की हुई मौत,अस्पताल के स्टाफ पर लापरवाही का आरोप, महिला के जेवर,पैसे चुराने का आरोप,स्टाफ पर चोरी का आरोप लगाकर हंगामा,हंगामे की सूचना पर पहुंची चकेरी पुलिस। 

    ➡मैनपुरी - व्यापारी के अपहरण का मामला निकला फर्जी,व्यापारी खुद ही प्रेमिका सहित फरार हुआ था,पुरानी प्रेमिका,उसके 2 बच्चों सहित फरार था, मैनपुरी पुलिस ने हरियाणा भिवाड़ी से पकड़ा,दन्नाहार में दर्ज कराई गई थी एफआईआर। 

    ➡हाथरस- 25 करोड़ कीमत जमीन से कब्जा कराया खाली,DM प्रवीण कुमार लक्षकार की कार्रवाई से हड़कंप,केएल जैन कॉलेज ने जमीन पर कब्जा किया था,55 बीघा जमीन पर 60 साल से अवैध कब्जा था,चकबंदी दस्तावेजों में हुई हेरफेर की कराई जांच,चकबंकी कानूनगो से मिलकर कराया फर्जीवाड़ा,शहर के कस्बा सासनी में KL जैन इंटर कॉलेज।  

    ➡नोएडा - ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा पहुंचे नोएडा,बिजली स्टेशनों का कर रहे निरीक्षण,सेक्टर-83 NSEZ के बिजली घर का निरीक्षण, मल्टीपल कनेक्शन के लिए बनाई कमेटी ,जल्द ही वसूला जाएगा बकाया बिल ,बिल्डरों के जेनसेट से लोगो पर पड़ता बोझ,जल्द मल्टीपॉइंट कनेक्शन पर काम होगा , गरीबों को सस्ती बिजली दी जा रही-शर्मा

    ➡फिरोजाबाद- BJP सांसद के बेटे पर गंभीर आरोप लगे,सांसद पुत्र पर कोरोना फैलाने का आरोप,कोरोना पॉजिटिव हैं BJP सांसद के पुत्र,होम आइसोलेशन के नियम को तोड़ा,डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में पहुंचे ललित मोहन,15 सितंबर को पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी,17 दिन कर होम आइसोलेशन का नियम,नियम ताक पर रख कार्यक्रम में पहुंच गए,सांसद डॉ चंद्र सेन जादौन के बेटे हैं ललित मोहन। 

    ➡झांसी - व्यक्ति के अपहरण का पुलिस ने किया खुलासा,महिला समेत 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार,सीपरी बाजार,सदर बाजार पुलिस टीम पकड़ा,पुलिस ने खंडहर से सकुशल बरामद कर लिया,अपहरण करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार,विक्की,पवन और काजल अहिरवार गिरफ्तार ,सीपरी बाजार थाना क्षेत्र का मामला।  

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728