Header Ads

ad728
  • Breaking News

    शाम4:30 बजे बड़ी खबर देश और प्रदेश की बांसगांव संदेस से


    ➡दिल्ली - UN में भारत के प्रतिनिधि ने कहा, आतंकी लोगों को बरगलाते हैं-भारत, आतंकी सोशल मीडिया पर बरगलाते हैं-भारत, आतंकी फेक वीडियो के माध्यम से बरगलाते हैं, अभिव्यक्ति की आजादी की आड़ लेते हैं, आतंकी विकास को नुकसान पहुंचाते हैं-भारत.

    ➡दिल्ली - मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होंगे उपचुनाव, उपचुनाव की घोषणा 29 सितंबर को होगी, गुजरात में 8 और झारखंड में 2 सीट रिक्त, हरियाणा-छत्तीसगढ़ की एक-एक सीट रिक्त, उत्तर प्रदेश में 8 सीटों पर उपचुनाव होने हैं, पश्चिम बंगाल में 4 विधानसभा सीटें खाली, ओडिशा में 2, मणिपुर में 11 सीटें खाली हैं, निर्वाचन आयोग 29 सितंबर को घोषणा करेगा.

    ➡ दिल्ली - लॉकडाउन में कैंसिल फ्लाइट्स का मामला, टिकट के पैसे यात्रियों को लौटाने पर सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट ने मामले में फैसला सुरक्षित रखा, पैसे रिफंड करने के मामले में फैसला सुरक्षित.

    ➡ दिल्ली - बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल प्रेस कॉन्फ्रेंस,बिहार चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद दोपहर 3 बजे शक्ति सिंह गोहिल प्रेसवार्ता करेंगे.

    ➡ दिल्ली - निजी अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए 80% ICU बेड रिजर्व करने का है मामला, दिल्ली HC के आदेश पर रोक के खिलाफ अपील, दिल्ली सरकार की अपील पर सोमवार को सुनवाई.

    ➡ लखनऊ - माध्यमिक शिक्षा की वेबसाइट का एसीएस आराधना शुक्ला ने किया शुभारंभ, नियुक्ति, पदस्थान के लिए बनाई वेबसाइट, सहायक शिक्षकों को 16 अक्टूबर तक नियुक्ति, 28 सितंबर से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन होगा. 

    ➡ लखनऊ - युवक ने आत्महत्या का प्रयास किया, युवक ने खुद को मारी गोली,हालत गंभीर, गंभीर हालत में ट्रामा भेजा गया, परिवारिक विवाद में खुदकुशी की कोशिश, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, 
    जानकीपुरम थाना क्षेत्र का मामला.

    ➡ लखनऊ - शासन को भ्रामक सूचना दे रहा एलडीए, MI बिल्डर के मामले में LDA की मिलीभगत, LDA ने फ्लैट,रजिस्ट्री की गलत सूचना भेजी, ‘खाता ना बही जो एमआई कहे वही सही’, सुल्तानपुर रोड पर MI सेंट्रल पार्क बन रहा, MI का एलडीए ने अवैध नक्शा बनाया था, 50 फ्लैट की रजिस्ट्री की सूचना भेजी, रजिस्ट्री विभाग साइट पर मात्र 11 फ्लैट दर्ज, सरकार को गुमराह कर रहे एलडीए अफसर,कादिर बिल्डर के प्रभाव में गलत तथ्य दे रहे.

    ➡ लखनऊ - मान्यता प्राप्त पत्रकारों के लिए ऐलान, CM योगी ने पत्रकारों के लिए घोषणा की, 5 लाख का स्वास्थ्य बीमा देगी सरकार, कोरोना से मौत पर परिजनों को 10 लाख, परिजनों की आर्थिक मदद करेगी सरकार.

    ➡ लखनऊ - बंथरा में युवक की हत्या का मामला, पुलिस ने हत्याकांड का किया खुलासा, पुलिस ने हत्यारोपी को किया अरेस्ट, हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल बरामद.

    ➡ मुजफ्फरनगर - कृषि बिल के विरोध में BKU का चक्का जाम, चक्का जाम में आप पार्टी का भी मिला समर्थन, दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम, पानीपत-खटीमा मार्ग भी किसानों ने बंद किया, जाम में NH 58 पर एंबुलेंस जाम में फंसी, यात्री परेशान, चारों तरफ सड़क पर किसान.

    ➡ फतेहपुर - झोलाछाप डॉक्टर ने ली महिला की जान, बीमार महिला की इंजेक्शन लगाने से मौत, घटना के बाद से आरोपी डॉक्टर फरार, मलवां थाना क्षेत्र के आदमपुर की घटना.

    ➡ गोरखपुर - नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला, आरोपी दुकानदार पर दर्ज हुआ मुकदमा, पुलिस ने दुकानदार को हिरासत में लिया, पिटाई का वीडियो हो रहा था वायरल, गोरखनाथ थाना क्षेत्र का था मामला.

    ➡ हरदोई - हरदोई में लखनऊ हॉस्पिटल का कारनामा, बच्चे का शव देने के लिए पैसे की मांग की, प्रसव के बाद नवजात बच्चे की मौत हुई, पीड़ित पिता ने संचालक पर लगाए आरोप, पैसा जमा करने पर ही शव देने का आरोप, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव दिलवाया, पिहानी कोतवाली इलाके का मामला.

    ➡ अम्बेडकरनगर - सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर का बयान, कृषि बिल के सहारे किसानों के साथ धोखा, बिल सही तो चर्चा से क्यों भागी सरकार, सदन में बहस, वोटिंग से क्यों भागी-राजभर.

    ➡ गाजियाबाद - गाजियाबाद में किसानों का चक्का जाम, मोदीनगर-हापुड़ चुंगी पर करेंगे चक्का जाम, कांग्रेसी भी अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करेंगे, रालोद-सपा का भी कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन, प्रदर्शन, चक्का जाम को लेकर पुलिस अलर्ट.

    ➡ मुरादाबाद - आवारा कुत्तों के आतंक से दहशत, 10 साल की मासूल को बनाया शिकार, कुत्तों के हमले से बच्ची गंभीर घायल, गंभीर हालत में बच्ची दिल्ली रेफर, सैकड़ों लोगों को बना चुके है शिकार, कुंदरकी क्षेत्र में कुत्तों का आतंक जारी, कुत्तों को पकड़ने में नगर निगम फेल, कुन्दरकी थाने के वाकीपुर का मामला.

    ➡ हापुड़ - किसानों के चक्का जाम में फंसी एंबुलेंस, हाइवे पर जाम में फंसी 2 एम्बुलेंस, किसानों ने एम्बुलेंस को दिया रास्ता, NH 9 पर किसानों का चक्का जाम.

    ➡ रामपुर - सिपाही धर्मेंद्र ने कोर्ट में सरेंडर किया, सांसद आजम खान का करीबी है धर्मेंद्र, कई गंभीर आरोपों में 12 मुकदमे दर्ज, सभी मुकदमों में NBW जारी हुआ है.

    ➡ कन्नौज - लांसनायक गोपाल बाबू का अंतिम संस्कार, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, लद्दाख में शहीद हुए थे लांसनायक गोपाल बाबू, मंत्री भूपेंद्र चौधरी ने सलामी देकर श्रद्धांजलि दी.

    ➡ अयोध्या - पुलिस ने 2 सुपारी किलर को अरेस्ट किया, दिनेश द्विवेदी के मर्डर की सुपारी ली थी, BKU भानु गुट महासचिव ने दी थी सुपारी, देवेंद्र सिंह हैं बीकेयू भानु गुट के महासचिव, शातिरों 1 लाख, 2 असलहे किए बरामद, दिनेश द्विवेदी की FIR पर देवेंद्र जेल गए, लखनऊ में घटना को अंजाम देने वाले थे, अयोध्या के पटरंगा क्षेत्र में हुई गिरफ्तारी.

    ➡ संतकबीरनगर - जमीनी विवाद में वकील पर जानलेवा हमला, दबंगों ने वकील को पीट-पीटकर घायल किया, वकील ऋषिकेश मिश्रा को किया लहूलुहान, गंभीर हालत में वकील अस्पताल में भर्ती, पुलिस पर कार्रवाई न करने का लगा आरोप, खलीलाबाद कोतवाली के महास्थान का मामला.

    ➡ देवरिया - कलक्ट्रेट पहुंचे मंत्री जय प्रकाश निषाद, घुटने भर पानी में चलकर गए मंत्री, कलक्ट्रेट परिसर में भरा हुआ है पानी, नगरपालिका अध्यक्षा भी मंत्री के साथ मौजूद, सदर नगर पालिका की खुली पोल
    शहर में लगातार भरा बारिश का पानी, कई विभागों, अफसरों के घरों में भरा पानी.

    ➡ कानपुर - कानपुर का चर्चित बिकरु कांड मामला, पुलिस कार्रवाई के विरोध में उतरी महिलाएं, 7 आरोपियों की पत्नियां SSP ऑफिस पहुंची, एसएसपी से निष्पक्ष जांच की लगाई गुहार, आरोपियों की पत्नियां उतरी पुलिस के खिलाफ.

    ➡ चंदौली - चेयरमैन अशोक बागी का शव पहुंचा चकिया, चेयरमैन की शव यात्रा में उमड़ी भारी भीड़, शव यात्रा में जमकर की गई नारेबाजी, चकिया बाजार बंद कर दी गई श्रद्धांजलि, SDM और सीओ चकिया ने भी दी श्रद्धांजलि, गुड़गांव के फोर्टिज हॉस्पिटल में भर्ती थे, कोरोना से जंग जीतने के बाद हुआ संक्रमण, फेफड़े में इन्फेक्शन से हुई मौत.

    ➡ प्रयागराज - प्रयाग संगम पर पूरे साल सुरक्षा किए जाने की मांग की याचिका, हाईकोर्ट ने मुख्य सचिव से अनुपालन रिपोर्ट के साथ मांगा हलफनामा, 26 नवम्बर को होगी मामले की सुनवाई, 19 सितम्बर 2015 को संगम में हुआ हादसा, अस्थि विसर्जन के दौरान हुआ था हादसा, जल पुलिस की नाव पर 18 लोग सवार थे, नाव यमुना नदी में पलट गई थी नाव.

    ➡ महोबा - व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी की हत्या का मामला, हत्यारोपी पूर्व एसपी से नहीं हुई पूछताछ, कोरोना पॉजिटिव होने के चलते SIT ने मणिलाल पाटीदार से नहीं की पूछताछ, मणिलाल के वकील ने SIT को सौंपा जवाब, पुलिस लाइन में कुछ देर में होगी प्रेसवार्ता, ADG प्रेमप्रकाश मीडिया को देंगे जानकारी.

    ➡ प्रतापगढ़ - डीएम आवास में धरने पर बैठे SDM विनीत उपाध्याय, एसडीएम विनीत उपाध्याय का आरोप, 'SDM सदर, ADM वित्त,DM ने किया भ्रष्टाचार', SDM ने डीएम पर लगाए गंभीर आरोप
    'भ्रष्टाचार की जांच नहीं करवा रहे डीएम', सभी फाइलों को दबा कर बैठे डीएम-SDM, डीएम आवास का गेट किया गया बंद, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट हैं SDM विनीत उपाध्याय.

    ➡ प्रयागराज - हाईवे पर लूट करने वाले 4 शातिर अरेस्ट, लूट का मोबाइल, 4000 कैश किया बरामद, तमंचा, 12 देशी बम, 2 बाइकें बरामद, चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल.

    ➡ सोनभद्र - सोनभद्र में स्वास्थ्य सुविधाओं को खुली पोल, समय से एंबुलेंस न आने से महिला की मौत, गर्भवती महिला ने घर पर बच्चे को दिया जन्म, घंटों इंतजार के बाद भी नहीं पहुंची एंबुलेंस, म्योरपुर थाने के पंचायत परनी का मामला.

    ➡ बलिया - मछली पकड़ने के विवाद में चली गोली, गोली लगने से एक युवक की हालत गंभीर, ग्रामीणों ने घायल युवक को CHC पहुंचाया, पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुटी, सिकंदरपुर थाने के कथौड़ा गांव का मामला.

    ➡ मिर्जापुर - वाराणसी के रोहनिया से लापता युवक का मिला शव, युवक की निर्मम हत्या कर फेंका गया शव, कार से सवारी को छोड़ने गया था विन्ध्यांचल, कार सवारों ने युवक की निर्मम हत्या की, हत्या के बाद शव पर तेजाब डालकर फेंका, हत्या कर लालगंज के जंगलों में फेंका शव, विन्ध्यांचल के कामापुर पटखौली का मामला. 

    ➡ रामपुर - आजम खां के करीबी सिपाही की सुनवाई, सिपाही धर्मेंद्र सिंह के केस में हुई सुनवाई, धर्मेंद्र सिंह एमपी एमएलए की कोर्ट में पेश, 28 सितंबर को होगी अगली सुनवाई, घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप है.

    ➡ बाराबंकी - रोडवेज कर्मचारियों ने किया चक्का जाम, प्रोत्साहन राशि में कटौती का कर रहें विरोध, 50 प्रतिशत लोड फैक्टर होने पर भी कटौती, संविदा चालक और परिचालक कर रहें विरोध, बाराबंकी डिपो का कर रहें विरोध प्रदर्शन.

    ➡ बरेली - सिपाही पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, SSP ऑफिस में लगाई न्याय की गुहार, महिला कॉन्स्टेबल से अवैध संबंध का आरोप, अलीगढ़ से बरेली न्याय मांगने पहुंची महिला, पुलिस लाइन में तैनात है आरोपी सिपाही, एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार.

    ➡ चंदौली - DCM से 403 पेटी विदेशी शराब, 2 तस्करों को पुलिस ने किया अरेस्ट, शराब खरीदने वाला वाहन स्वामी फरार, सैयदराजा पुलिस, स्वाट टीम की कार्रवाई.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728