Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबर देश और प्रदेश की बांसगांव संदेश से


    ➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बैठक करेंगे, 7 राज्यों के सीएम के साथ करेंगे बैठक, कोरोना के हालात की समीक्षा करेंगे पीएम.

    ➡लखनऊ- लैंड पूलिंग नीति को मंजूरी मिली, कैबिनेट बाई सर्कुलेशन से मिली मंजूरी, योगी सरकार ने ने लैंड पूलिंग पॉलिसी की मंज़ूर, भूस्वामी को 25% विकसित भूमि दी जाएगी, 5 हज़ार रुपया महीना प्रति एकड़ भी मिलेगा, 5 साल तक अधिकतम मिलेगा रुपया, औद्योगिक विकास प्राधिकरणों को मिलेगा विस्तार, 3 नए राज्य विवि के लिए 250 करोड़ मंज़ूर, धान खरीद नीति को मंजूरी भी दी गयी, प्रयागराज, आजमगढ़ में कृषि विकास केंद्र को मंजूरी, महायोगी गोरखनाथ विवि के लिए प्रस्ताव मंज़ूर, आगरा में अग्रवन हेरिटेज यूनिवर्सिटी को मंजूरी.

    ➡लखनऊ- पावर कारपोरेशन के सहायक अभियंता का फर्जीवाड़ा, सहायक अभियंता ने खुद को स्वर्गवासी घोषित किया, विभागीय कार्रवाई से बचने के लिए किया फर्जीवाड़ा, खुद को जांच से बचाने के लिए फर्जी दस्तावेज लगाए, सहायक अभियंता ने HC में मृत्यु के फर्जी दस्तावेज लगाए, जांच में सहायक अभियंता के फर्जीवाड़े की खुली पोल, सहायक अभियंता राजकुमार बालूजा ने किया फर्जीवाड़ा, इंदिरा नगर निवासी सहायक अभियंता राजकुमार बालूजा, शक्ति भवन के अधिकारी ने हजरतगंज में कराया केस.

    ➡लखनऊ- केजीएमयू, लोहिया संस्थान में नहीं हो रहा इलाज, दोनों अस्पतालों में मधुमेह,थायराइड का इलाज ठप, चिकित्सा संस्थानों में डॉक्टरों के 500 पद खाली, KGMU,लोहिया में इंडोक्राइनोलॉजी विभाग बन्द, संस्थानों में 9 माह से नहीं भरे गए खाली पद.

    ➡लखनऊ- जेसीपी लॉ एंड ऑर्डर ने निरीक्षण किया, कृष्णानगर कोतवाली का आकस्मिक निरीक्षण किया, मालखाना समेत रजिस्टर्स का अवलोकन किया, बैरक, आवासीय परिसर,कार्यालय की सफाई देखी.

    ➡लखनऊ- शुक्रवार से अमीनाबाद में लग सकेगी पटरी बाजार, पटरी दुकानदार की मौत के बाद जागा प्रशासन, आर्थिग तंगी में पटरी दुकानदार ने दी थी जान.

    ➡गोंडा- संदिग्ध अवस्था में गन्ने के खेत में मिला युवक, घरवालों का पिटाई कर खेत में फेंकने का आरोप, इलाज के लिए युवक जिला अस्पताल में भर्ती, पखवाड़े भर पहले युवक की बहन की हुई थी मौत, बहन के मुकदमे की पैरवी कर रहा था भाई, गांव के 3 लोगों पर बहन की हत्या का आरोप, बहन की हत्या करने वालों ने ही भाई को पीटा, कोतवाली देहात के भगहर बुलंद गांव का मामला.

    ➡गोंडा- सड़क पर छुट्टा जानवरों का आतंक, हादसों पर लगाम के लिए रेडियम का सहारा, जानवरों की सींगों पर लगाया गया रेडियम, रेडियम पट्टी से हादसों को रोकने की पहल, नगर पालिका जानवरों को गौशाला नहीं भेज रही, सींग पर रेडियम लगाकर छोड़े जा रहे जानवर, सड़क पर मौत बनकर घूम रहे छुट्टा जानवर.

    ➡बाराबंकी- डीएम,एसपी ने गांव का औचक निरीक्षण किया, फरियादियों की शिकायत के निस्तारण को लेकर निरीक्षण, मसौली थाने का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम, एसपी, डीएम ने थाने का शिकायत रजिस्टर चेक किया, थाने में समाधान की मात्र दो शिकायत थी दर्ज, डीएम, एसपी खुद शिकायतकर्ता के गांव पहुंचे, तत्काल मामले को निस्तारित करने के दिए निर्देश.

    ➡मथुरा- यूपी एसटीएफ, मथुरा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश अरेस्ट, पुलिस की गोली लगने से बदमाश रामपाल घायल, मारे गए बब्लू बावरिया गैंग का सक्रिय सदस्य है, लूट के मामले में फरार चल रहा था बदमाश, हाईवे पर लूटपाट करता था बदमाश रामपाल, मथुरा के नौझील थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़.

    ➡प्रयागराज - बारिश के कारण जर्जर मकान गिरा, मकान के मलबे में तीन लोग दबे, 2 लोगों को रेस्क्यू कर निकाला गया, इलाज के लिए दोनों को भेजा अस्पताल, बच्ची के मलबे में दबे होने की सूचना, नगर निगम, फायरब्रिगेड की टीम रेस्क्यू में लगी, शाहगंज थाना क्षेत्र के हमाम गली की घटना.

    ➡बाराबंकी- नशा उन्मूलन गोष्ठी का हुआ आयोजन, पुलिस और बैंक ऑफ इंडिया की संयुक्त गोष्ठी, मधुमक्खी पालन प्रशिक्षण का हुआ उद्धघाटन, चौकीदारों ने मधुमक्खी पालन का प्रशिक्षण लिया, फतेहपुर तहसील के इसरौली ग्राम का मामला.

    ➡आगरा- बोलेरो ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, हादसे में पति की मौत,पत्नी गंभीर घायल, महिला को SN मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, आगरा पुलिस ने बोलेरो को कब्जे में लिया, नोएडा एक्सप्रेस-वे खंदौली टोल की घटना.

    ➡बुलंदशहर- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बुलंदशहर दौरा आज, कई योजनाओं की सौगात देंगे डिप्टी सीएम, लोक निर्माण विभाग की कई योजनाओं की सौगात देंगे, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास, लोकार्पण, दोपहर 12.30 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे केशव मौर्य.

    ➡कानपुर- शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म, किशोरी के गर्भवती होने पर हुआ खुलासा, पीड़ित पिता ने पुलिस पर लगाया आरोप, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप, बर्रा थाना क्षेत्र का मामला.

    ➡बदायूं- फायर स्टेशन पर कर्मचारियों की दारू पार्टी, दारू पार्टी करते कर्मचारियों का वीडियो वायरल, FSO पीएल सोलंकी के साथ दारू पार्टी, सम्बंधित अधिकारी मामले को दबाने में जुटे

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728