Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबर देश और प्रदेश की बांसगांव संदेश से



    ➡दिल्ली- आज 'फिट इंडिया संवाद' करेंगे PM मोदी, फिटनेस को लेकर सजग लोगों से संवाद, कोहली, मिलिंद सोमन भी होंगे शामिल, मार्गदर्शन, फिटनेस के अनुभव करेंगे साझा.

    ➡दिल्ली- रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन, सुरेश अंगड़ी का कोरोना से हुआ निधन, 65 साल की उम्र में सुरेश अंगड़ी का निधन, दिल्ली एम्स में चल रहा था इलाज, कोरोना से सुरेश अंगड़ी का निधन, 11 सितंबर को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, कर्नाटक के दूसरे सांसद की कोरोना से मौत, इससे पहले अशोक गस्टी की मौत हुई थी, अंगड़ी बेलगाम से लोकसभा सांसद थे, बेलगाम से 4 बार लोकसभा सांसद बने, 2004,09,14 और 2019 में जीते थे.

    ➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ट्वीट, रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन, ‘सुरेश अंगड़ी के निधन की खबर दुःखद’, ‘समर्पित कार्यकर्ता,लोकप्रिय जनप्रतिनिधि थे’, ‘प्रभु श्री राम दिवंगत आत्मा को शांति दें’, ‘परिजनों को दुःख सहन की क्षमता प्रदान करें’

    ➡लखनऊ- सीएम योगी ने गोपाल बाबू को दी श्रद्धाजंलि, गोपाल बाबू की शहादत पर दी श्रद्धाजंलि, स्वर्गीय गोपाल बाबू पूर्वी लद्दाख में तैनात थे, शहीद के परिजनों को 56 लाख की सहायता, परिवार के एक सदस्य को नौकरी की घोषणा, जिले की एक सड़क का नामकरण शहीद के नाम पर, सीएम ने परिजनों के प्रति सवेंदनाए व्यक्त की.

    ➡लखनऊ - हजरतगंज क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा, फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ाई कार, अनियंत्रित कार सो रहे लेबरों को रौंदा, हादसे के बाद मौके से चालक फरार, संकल वाटिका गोमती पुल का मामला.

    ➡सोनभद्र - परियोजना की 200 मेगावाट वाली 3 ईकाइयां बंद , नौंवी, दसवीं और बारहवीं इकाई हुई बंद, बॉयलर ट्यूब में लीकेज होने के कारण हुई बंद, तीनों इकाइयों के बंद होने से मचा हड़कंप, देर शाम 10वीं -12वीं ईकाई को किया गया लाइटअप, नौंवी इकाई को चालू होने में 2 से 3 दिन का लगेगा समय, ओबरा तापीय परियोजना का मामला.

    ➡कानपुर में 3 अस्पतालों पर बड़ी कार्रवाई, सीएमओ ने 3 अस्पतालों को किया सीज, महावीर-सहारा-वेदांता अस्पताल सीज किए गए, संचालकों पर कल्यानपुर थाने में केस दर्ज, बिना रजिस्ट्रेशन के ही चल रहे थे अस्पताल, बिना रजिस्ट्रेशन के नहीं चलेंगे हॉस्पिटल-DM

    ➡कानपुर - कोरोना काल में पैथलॉजी का फ्रॉड, 50 मरीजों को बताया कोरोना संक्रमित, 50 में से 39 मरीज मिले निगेटिव, 11 लोगों की रिपोर्ट आना अभी बाकी, मरीजों के RT-PCR टेस्ट कराए गए थे, GSVM मेडिकल कॉलेज में हुए थे टेस्ट, रविवार को ज्ञान पैथॉलाजी की गई थी सील.

    ➡कन्नौज का जवान लद्दाख में शहीद , भारतीय सेना में लांस नायक पद थे , शहीद गोपाल बाबू शुक्ला लद्दाख में शहीद, ठठिया थाने के सरसई निवासी थे गोपाल बाबू , सांसद सुब्रत पाठक ने ट्वीट कर दुख जताया, आज पैतृक गांव पहुंचेगा शहीद का पार्थिव शरीर.

    ➡अमरोहा- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का दौरा, स्वर्गीय चेतन चौहान मार्ग का करेंगे लोकार्पण, 44 सड़कों का भी करेंगे लोकार्पण, उपचुनाव हेतु पार्टी पदाधिकारियों से लेंगे फीडबैक, सुबह 10.50 पर पहुंचेगे अमरोहा, नौगांवा विधानसभा सीट पर होना है उपचुनाव.

    ➡अमरोहा- लोन दिलाने के नाम पर महिलाओं से की ठगी, बायोमेट्रिक मशीन पर अंगूठा लगवाकर की ठगी, गरीब महिलाओं को ठग कर  युवक  फरार, धनोरा थाना क्षेत्र के गांव का मामला.

    ➡आगरा- पंजाब नेशनल बैंक में लगी भीषण आग, एसी के शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग, कंप्यूटर और दस्तावेज जलकर हुए राख, हरी पर्वत थाना के संजय प्लेस का मामला.

    ➡बरेली- पुलिस मुठभेड़ में 3 बदमाश अरेस्ट, मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली, पुलिस ने अवैध तमंचा-कारतूस बरामद, भुता थाना क्षेत्र के फरीदपुर रोड का मामला.

    ➡मेरठ - नाबालिग किशोरी के साथ छेड़छाड़, परिजनों ने जमकर किया हंगामा, परिजनों ने थाने में जाकर दी तहरीर, देहली गेट के जली कोठी का मामला.

    ➡मेरठ- सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, 2 बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल, इंचोली थाना के मसूरी रोड का मामला.

    ➡बाराबंकी- कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार गंभीर घायल, एक की हालत गंभीर, लखनऊ रेफर, फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728