Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबर देश और प्रदेश की बांसगांव संदेश से



    ➡लखनऊ- सडक हादसे में 1 की मौत,3 गंभीर घायल, अनियंत्रित ट्रक में बाइक के भिड़ने से हादसा, दोनों घायल ट्रामा सेंटर रेफर किये गए, घायलों जिला अस्पताल में भर्ती किया गया , पुलिस ने ट्रक चालक को हिरसात में लिया, लखनऊ के महिलाबाद क्षेत्र का मामला.

    ➡लखनऊ- कानून व्यवस्था को लेकर DGP के निर्देश, महिला-बच्चों के साथ अपराध पर तुरंत हो FIR, नामजद लोगों की तुरंत की जाए गिरफ्तारी, भीड़ वाले इलाके में साड़ी में तैनात हो कर्मीं, DGP हितेश चंद्र अवस्थी ने दिए निर्देश.

    ➡लखनऊ- कोरोना वायरस के बीच डेंगू का कहर, राजधानी में डेंगू के 12 नए मरीज मिले, बलरामपुर अस्पताल में डेंगू जांच रिपोर्ट आई पॉजिटिव, पॉजिटिव आये मरीज अस्पताल में हुए भर्ती.

    ➡कानपुर- सीएम योगी ने कानपुर मंडल दी सौगात, CM ने कानपुर को रिवर फ्रंट की सौगात दी, गंगा तट पर रिवर फ्रंट बनाने के आदेश, कानपुर मंडल के विकास कार्यों की समीक्षा की, सीएम ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए, स्मार्ट सिटी-मेट्रो के कार्य में तेजी लाने के निर्दश, अवैध कब्जे पर अधिकारी करे कार्रवाई-CM

    ➡प्रयागराज- क्वांरेटाइन सेंटरों को लेकर PIL दाखिल, मास्क ना लगाने पर पुलिस करे कार्रवाई, प्रदेश हर थाने में टीम गठित कर करे कार्रवाई, हर डॉक्टर कोविड मरीज का सहानुभूति से इलाज करे, 28 सितम्बर को होगी मामले की अगली सुनवाई, जस्टिस सिद्धार्थ वर्मा की खंडपीठ ने दिया आदेश, जस्टिस अजित कुमार की खंडपीठ ने दिया आदेश.

    ➡प्रयागराज- जिला कोर्ट में दो दिनों का अवकाश‌बढ़ा, 2 अधिवक्ताओं के संक्रमित होने पर बंद, दो अधिवक्ताओं को कोरोना के बाद निर्देश, 28 सितंबर सोमवार को खुलेगा जिला कोर्ट, 2 दिनों तक कराया जाएगा सेनिटाइज, जिला जज विनोद कुमार-3 ने जारी किए आदेश.

    ➡कानपुर- 2 प्रेमियों के चक्कर में फंसी प्रेमिका, बीच सड़क पर घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा, प्रेमी ने मोबाइल को लेकर किया घंटों ड्रामा, प्रेमी ने प्रेमिका को गिफ्ट किया था मोबाइल, उसी मोबाइल से दूसरे प्रेमी से करती थी बात, प्रेमिका ने प्रेमी युवक को सड़क पर घसीटा, मोबाइल वापस करने को लेकर ड्रामेबाजी, कानपुर के भीतर गांव क्षेत्र का मामला.

    ➡आगरा - पुलिस का मोबिल ऑयल गोदाम पर छापा, नकली मोबिल ऑयल गोदाम पर छापेमारी, लाखों रुपए का नकली मोबिल ऑयल मौजूद, बड़ी संख्या में नकली ऑयल भरे ड्रम बरामद, कई कंपनियों के नकली पैकिंग भी बरामद, एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के पास का मामला.

    ➡संभल- पैसे के लेनदेन में गोली मारकर हत्या, व्यक्ति की गोली मारकर हत्या से हड़कंप, गोली लगने से पीड़ित की दर्दनाक मौत, पीड़ित की इलाज के दौरान हुई मौत, हत्या कर आरोपी मौके से हुआ फरार, नखासा क्षेत्र के खग्गु सराय का मामला.

    ➡जौनपुर- पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, पारिवारिक विवाद के चलते की हत्या, हत्या के बाद इलाके में सनसनी, पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट किया, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, शाहगंज क्षेत्र के मजडीहा गांव का मामला.

    ➡कन्नौज- शहीद जवान का शव पहुंचा पैतृक गांव, जवान गोपाल बाबू शुक्ला का शव पहुंचा, देर रात 1 बजे शहीद का शव पहुंचा गांव, आज 10 बजे गांव होगा अंतिम संस्कार, लद्दाख में शहीद हुए थे गोपाल बाबू शुक्ला, ठठिया के मवईया का था शहीद जवान.

    ➡गाजियाबाद- अवैध प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, अवैध रूप से संचालित है लोनी क्षेत्र में फैक्ट्रियां, साहिबाबाद टीला मोड़ थाना क्षेत्र का मामला.

    ➡ग्रेटर नोएडा- बाइक सवार बदमाशों ने एजेंट से की लूट, लोन रिकवरी एजेंट से की लूटपाट, हथियार के बल पर बदमाशों ने की लूट, मोबाइल-कैश लूटकर फरार हुए बदमाश, जारचा के खटाना के पास की घटना.

    ➡मेरठ- डिप्रेशन के चलते खुद को आग लगाई, केरोसीन डालकर खुद को लगाई आग, खुद को आग लगाकर कमरे में बंद किया, आत्मदाह के प्रयास में 50% जला व्यक्ति, जलने से व्यक्ति की हालत गंभीर, लिसाड़ी गेट के प्रहलाद नगर का मामला.

    ➡फिरोजाबाद- शराबियों का चौराहे पर हाई वोल्टेज ड्रामा, दो शराबियों में हुई जमकर मारपीट, पुलिस की मौजूदगी में चले लात घुसे, पुलिस ने एक शराबी को पकड़ा, थाना उत्तर के गांधी पार्क का मामला.

    ➡कानपुर- MLC -विधायक ने CMO की शिकायत की, सीएमओ के फोन उठाने पर की शिकायत, विधायक अभिजीत सांग ने की शिकायत, कानपुर मंडल की समीक्षा में की शिकायत, CMO फोन कर विधायकों से माफी मांगे-CM

    ➡बाराबंकी - हाइवे पर खड़ी ट्रक में घुसी DCM, चालक सहित 7 पशुओं की मौत, सड़क हादसे में 6 गंभीर रूप से घायल, सभी घायल जिला अस्पताल में भर्ती, रामसनेहीघाट कोतवाली इलाके का मामला.

    ➡गाजियाबाद- अवैध प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, अवैध रूप से संचालित है लोनी क्षेत्र में फैक्ट्रियां, साहिबाबाद टीला मोड़ थाना क्षेत्र का मामला.

    ➡हाथरस- नशेबाज युवक अभद्रता करना पड़ा भारी, महिला से अभद्रता करना पड़ा भारी, महिलाओं ने नशेबाज को जमकर पीटा, नशेबाजों के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, सासनी क्षेत्र के बीन नगर गांव का मामला.

    ➡संभल- खेत में किसान की संदिग्ध मौत, चारपाई पर पड़ा मिला किसान का शव, गुन्नौर के दवथरा हिमाचल का मामला.


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728