Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बड़ी खबर देश और प्रदेश की


    ➡दिल्ली- राज्यसभा के उपसभापति ने की मुलाकात, 8 निलंबित सांसदों से मुलाकात की, संसद परिसर में धरना दे रहे 8 सांसद, उपसभापति हरवंश खुद घर से चाय लाए, निलंबित सांसदों के लिए घर से लाए चाय, संसद परिसर में धरना दे रहे निलंबित सांसद.

    ➡दिल्ली- संसद में धरने पर बैठे 8 निलंबित सांसद, राज्यसभा के उपसभापति मिलने गए, सांसदों ने उपसभापति की चाय ठुकराई, खुद घर से चाय लेकर पहुंचे थे उपसभापति.

    ➡दिल्ली- राज्यसभा के उप सभापति हरिवंश उपवास रखेंगे, विपक्षी सांसदों के व्यवहार के खिलाफ उपवास रखेंगे, 24 घंटों के लिए उपवास रखेंगे उप सभापति हरिवंश.

    ➡लखनऊ- पटरी दुकानदार ने जहर खाकर दी जान, आर्थिक तंगी के चलते जहर खाकर दी जान, कोरोना काल में दबंग नहीं लगाने दे रहे थे दुकान, पटरी दुकान न चलने से परेशान था युवक, अमीनाबाद में पटरी दुकान लगाता था युवक.

    ➡लखनऊ- बसपा के मंडल स्तरीय संगठन में बदलाव, शमसुद्दीन राईनी उत्तराखंड के स्टेट कोऑर्डिनेटर बने, शमसुद्दीन राईनी यूपी का प्रभारी भी बनाया गया, यूपी में 5 मंडल का मुख्य सेक्टर प्रभारी बनाया, मुनकाद अली से उत्तराखंड की जिम्मेदारी वापस ली, मुनकाद अली के पास 4 मंडलों की होगी जिम्मेदारी, बसपा प्रमुख मायावती ने जारी किया आदेश.

    ➡लखनऊ- पुलिस कमिश्नर ऑफिस के लिए जगह चिन्हित, पुराने डीजीपी ऑफिस के निकट बनेगा ऑफिस, अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस होगी बिल्डिंग, सुविधाओं से लैस 7 फ्लोर की होगी बिल्डिंग, 28 अधिकारियों के बैठने की भी व्यवस्था होगी, पुलिस कमिश्नर ऑफिस में कैफेटेरिया भी बनेगा, 4,116 वर्ग मीटर जमीन में बनेगी बिल्डिंग.

    ➡बाराबंकी - सड़क हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत, ट्रेवलर में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दो की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, नारायन रेस्टोरेंट के पास हुआ दर्दनाक हादसा, रामसनेही घाट के NH-28 पर  हुआ हादसा.

    ➡अमरोहा- पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष को गिरफ्तार किया, अवैध असलहों सहित किया गया गिरफ्तार, दीपक शर्मा,तीन साथियों के साथ गिरफ्तार, दीपक शर्मा उम्रकैद के बाद अपील पर थे बाहर, अवैध पिस्टल, 5 तमंचे, 4 मैगजीन बरामद किए, 153 कारतूस भी पुलिस ने किया बरामद, अवैध असलहों की तस्करी करने का आरोप, नगर कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार.

    ➡झांसी - मऊरानीपुर में रिश्वत लेते हुए पकड़ा सींचपाल, एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा, 5000 की रिश्वत लेते हुए सींचपाल को पकड़ा, एंटी करप्शन टीम ने सींचपाल को गिरफ्तार किया, मऊरानीपुर नवादा के व्यक्ति ने की थी शिकायात.

    ➡सहारनपुर- फर्नीचर खरीद घोटाले का मामला, 3 लोंगो पर सदर बाजार में दी गई तहरीर, तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई, पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया, स्कूलों में फर्नीचर खरीदने को लेकर शिकायत.

    ➡कानपुर देहात - डेंगू से पीड़ित उपचार के दौरान 2 की मौत, अकबरपुर की महिला की डेंगू से हुई मौत, कठेठी रिटायर्ड फौजी की हुई मौत, डेंगू से मरने वालो की संख्या हुई तीन, तहसील अकबरपुर क्षेत्र का मामला.

    ➡अयोध्या- पुरानी रंजिश के चलते मासूम की पिटाई, मां बेटी ने मिलकर बच्चे को बेरहमी से पीटा, पिटाई का वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल, इनायत नगर के कंदन पुर पूरे खोंझिया का मामला.

    ➡लखीमपुर- डेढ़ साल पहले बनी पुलिया खस्ताहाल, लाखों रुपए से बनी पुलिया में हुए गड्ढे, घटिया निर्माण सामग्री से पुलिया टूट रही, राहगीरों को आने-जाने में हो रही परेशानी, सिंगाही के फुटहा फार्म के पास का मामला

    ➡सुल्तानपुर- मामूली विवाद में युवक की हत्या, इलाज के दौरान भरत मिश्रा की मौत, मामूली विवाद में युवक को पीटा था, करीब 6 घायलों का इलाज चल रहा, धम्मौर के अमेठा बहेलिया गांव की घटना.

    ➡संतकबीरनगर- नदी में डूबने से 2 सगे भाइयों की मौत, मछली मारने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, खलीलाबाद के सिंघोरवा के रहने वाले थे, गोताखोर ने रेस्क्यू के बाद शव निकाला, दुधारा क्षेत्र के भंगुरा गांव की घटना.

    ➡कन्नौज - रोटावेटर से कटकर युवक की मौत, रोटावेटर में जुताई करते समय युवक फंसा था, मौत की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम, तिर्वा कोतवाली के नुनारी गांव की घटना.

    ➡कन्नौज - प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, गांव के बाहर पेड़ से लटकते मिले शव, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारा, तिर्वा कोतवाली के बलनपुर गांव की घटना.

    ➡अम्बेडकरनगर- अनियंत्रित बस ने दो युवकों को रौंदा, घटना स्थल पर दोनों की हुई दर्दनाक मौत, लखनऊ से लौट रही डग्गामार बस से हादसा, हंसवर के ढेकवा के पास देर रात की घटना.

    ➡झांसी - प्रेमिका के प्यार में पत्नी की गला दबाकर हत्या, चोरी की कहानी रचकर पत्नी की हत्या की, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार, मऊरानीपुर थाना के भदरा गांव में हत्या.

    ➡बदायूं- परेशान महिला ने पति अपने को पकड़वाया, रायफल तमंचा,4 कारतूस सहित पकड़वाया, जान से मारने की आशंका जताते दी थी सूचना, उसावां थाना क्षेत्र के सांडी गांव का मामला.

    ➡बदायूं- किशोरी से दुष्कर्म करने का आरोप, खेत में ले जाकर दुष्कर्म का आरोप, मामले में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, कुंवरगांव थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

    ➡बदायूं- बोलेरो की टक्कर से मां-बेटे की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बाइक सवार मां-बेटे की मौत से कोहराम, बिसौली के भीकमपुर के पास हुआ हादसा.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728