Header Ads

ad728
  • Breaking News

    देश प्रदेश की बड़ी खबर बांसगांव संदेश से



    ➡दिल्ली- देश में एक दिन में रिकॉर्ड मरीज ठीक हुए, 1 दिन में 1 लाख से ज्यादा मरीज ठीक हुए, 24 घंटे में 1,01,468 मरीज ठीक हुए, देश में 55 लाख पार हुए कोरोना मरीज, 24 घंटों में 74,903 नए मामले सामने आए, 24 घंटों में कोरोना से 1053 लोगों की मौत, देश में कोरोना मरीजों की संख्या 55,62,483. 

    ➡दिल्ली- 69000 शिक्षक भर्ती मामले से जुड़ी खबर, यूपी सरकार के आदेश को SC में चुनौती, 31661 पदों को भरने के आदेश को चुनौती, शिक्षा मित्रों की वकील ने दाखिल की याचिका, नोटिफिकेशन पर रोक लगाने की मांग की, यूपी सरकार के नोटिफिकेशन पर रोक की मांग, 31661 पदों की भर्ती के सरकार ने दिए थे आदेश, मुख्यमंत्री योगी ने 19 सितंबर को दिए थे निर्देश,  31661 पदों को एक हफ्ते में भरने के निर्देश दिए थे।

    ➡ दिल्ली- CBSE से कंपार्टमेंट परीक्षा को लेकर निर्देश, SC ने रिजल्ट जल्द घोषित करने को कहा, SC ने एडमिशन को लेकर UGC को दिए निर्देश, SC ने कट ऑफ तारीख आगे बढ़ाने को कहा, 2 लाख छात्रों के भविष्य का सवाल है-SC, इसका हल निकालना होगा- सुप्रीम कोर्ट, आज से शुरू परीक्षा 29 सितंबर तक चलेंगी, कंपार्टमेंट परीक्षा 2 लाख छात्र शामिल हो रहे, कम्पार्टमेंट परीक्षा रद्द करने को लेकर है याचिका। 

    ➡दिल्ली- निलंबित सांसदों का धरना समाप्त,  राज्यसभा के सांसदों का धरना खत्म,  मानसून सत्र का बहिष्कार करेंगे सांसद,  विपक्ष के साथ सत्र का करेंगे बहिष्कार,  कल से ही संसद परिसर में धरने पर थे।

    ➡लखनऊ- लापरवाह अस्पताल के खिलाफ प्रशासन जगा, मंडलायुक्त और डीएम मेयो हॉस्पिटल पहुंचे, गोमतीनगर के मेयो हॉस्पिटल पहुंचे डीएम, अस्पताल के खिलाफ मिल रही थीं शिकायतें, कोरोना के नाम पर वसूली करने का आरोप।

    ➡लखनऊ- BJP नेता वीके गोस्वामी की हालत गंभीर, पीजीआई में भर्ती हैं वीके गोस्वामी, लखनऊ विवि के प्रोफेसर हैं वीके गोस्वामी, फेफड़े में संक्रमण से हालत गंभीर हुई, वीके गोस्वामी को वेंटिलेटर की जरूरत है।

    ➡लखनऊ- युवक ने पुल से कूदने धमकी दी, प्रेमिका को बुलाने की कर रहा मांग, प्रेमिका से प्रेम में धोखा खाया युवक, पुलिस युवक को समझाने में जुटी, हनुमान सेतु स्थित गोमती पुल का मामला।

    ➡बदायूं- किसान की फावड़े से काट कर निर्मम हत्या, खेत में पानी लगा रहे किसान की हत्या, पड़ोसी खेत वाले ने मामूली बात पर की हत्या, किसान की हत्या से परिवार में मचा कोहराम, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिल्सी के दीननगर शेखपुर के मजरा की घटना।

    ➡मथुरा- युवक की पीट-पीटकर हत्या से सनसनी,  प्रेमी युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई, प्रेम प्रसंग में प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या, रात में प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी, एक अन्य साथी को घर में बंद कर रखा है , जैंत चौकी के भरतिया गांव में हत्या हुई

    ➡संभल- डीपीआरओ और प्रधान के भ्रष्टाचार का मामला, प्रधान ने परिवार सहित दी आत्महत्या की चेतावनी, DPRO जाहिद के निलंबन ना होने पर चेतावनी, कार्रवाई ना होने पर दी आत्महत्या की चेतावनी, रजपुरा के ग्राम ब्यौरा के प्रधान ने दी चेतावनी, प्रधान ने डीएम से की थी कार्रवाई की मांग, डीपीआरओ पर रिश्वत खोरी के आरोप का मामला.

    ➡बुलंदशहर- विद्युत विभाग में करोड़ों का गबन हुआ, कैशियर और कर्मियों ने मिलकर किया गबन, 30 कर्मियों और कैशियर के गबन का मामला, उपभोक्ताओं ने विभाग में जमा किया था बिल, बिल की राशि जमा न कर हड़प लिया, कर्मचारी पर अभी तक नहीं हुई कार्रवाई, विभाग ने 30 कर्मचारियों के खिलाफ केस, डिबाई थाने में गबन की धारा में रिपोर्ट दर्ज।    

    ➡अलीगढ़- कॉन्वेंट स्कूल संचालकों की मनमानी, मनमानी पर अभिभावकों ने किया प्रदर्शन, ब्लू बर्ड स्कूल पर अभिवकों ने किया प्रदर्शन, मनमानी तरीके से फीस वृद्धि का लगाया आरोप, ऑनलाइन पढ़ाई के बाद बढ़ाई गई फीस, स्कूल से बच्चों के नाम काटने की धमकी, बन्नादेवी इलाके के ब्लूबर्ड स्कूल का मामला।

    ➡फर्रुखाबाद - बाहन चेकिंग के दौरान युवक को मारा हेलमेट, बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरा, सीएचसी नवाबगंज से जिला अस्पताल रेफर, पुलिस पर हेलमेट फेक कर मारने का आरोप, बाहन चेकिंग कर रहे थे दारोगा और सिपाही, थाना नवाबगंज क्षेत्र का मामला।

    ➡ललितपुर- पुलिस के संरक्षण में लग रहे लाखों के फड़, बेखौफ होकर लोग लगा रहे हार जीत की बाजी, कई थाना क्षेत्रों में सज रही जुएं की महफिले, बड़े पैमाने पर जुएं खिलाने का वीडियो वायरल, कोतवाली महरौनी क्षेत्र के क्लोथरा का मामला।

    ➡बलिया- युवती के खाते में 9.99 करोड़ रुपए आए, 9.99 करोड़ आने से दहशत में परिवार, इलाहाबाद बैंक में था युवती का खाता, परिजनों ने पुलिस को जाकर दी सूचना, पुलिस ने मामले में साइबर सेल को लगाया, बांसडीह थाने के रुकूंनपूरा का मामला।

    ➡आगरा - गल्ला मंडी में व्यापारियों की हड़ताल जारी, 2 दिन से हड़ताल पर हैं मंडी व्यापारी, मंडी शुल्क हटाने की मांग कर रहे व्यापारी, उद्योग व्यापार मंडल के नेतृत्व में हड़ताल, 26 सितंबर तक हड़ताल जारी रखने का आह्वान, फतेहाबाद में हड़ताल होने पर पसरा सन्नाटा।

    ➡अयोध्या- सूर्यकुंड सौन्द्रीयकरण को लेकर समीक्षा बैठक, सूर्यकुंड की योजना को लेकर हुई समीक्षा बैठक, सौन्द्रीयकरण की कार्ययोजना को लेकर प्रजेंटेशन, प्रोजेक्ट में कुछ बदलाव के बाद होगा अंतिम निर्णय, विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष ने दी जानकारी।  
     
    ➡हरदोई- खाकी का पैसे लेते वीडियो वायरल मामला, एसपी ने दिए PRD जवान पर FIR के आदेश, शहर कोतवाल को एफआईआर के आदेश, नुमाइश चौराहे पर जवान ले रहे थे घूस, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल।

    ➡अमेठी- राशन वितरण प्रणाली पर उठ रहे सवाल, कोटेदार के खिलाफ ग्रामीण हुए लामबंद, अनियमितता और धांधली करने का आरोप, शिकायत के बावजूद नहीं हो रही थी कार्रवाई, मुंशीगंज थाना के लोहंगपुर सरैया का मामला। 

    ➡अयोध्या- वेतन असमानता पर सफाई कर्मी हड़ताल पर, समय से भुगतान न मिलने पर हड़ताल पर, नगर निगम कार्यालय में धरने पर बैठे, योग्य कर्मियों का वेतन बढ़ाने की मांग, धरने में सैकड़ों सफाई कर्मी मौजूद.

    ➡अयोध्या- मधुर भंडारकर ने रामलला के दर्शन किए, अयोध्या में रामलला के दर्शन-पूजन किए, हनुमानगढ़ी और सरयू नदी में भी पूजा की, फ़िल्म निर्माता हैं मधुर भंडारकर।

    ➡हरदोई- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, गल्ला गोदाम में काम करता था युवक, अस्पताल ले जाते समय युवक की मौत, शहर कोतवाली क्षेत्र के बिरयाना का मामला।

    ➡सीतापुर- हादसे में दो बच्चों की दर्दनाक मौत, तेज रफ़्तार बोलेरो ने मारी थी टक्कर, महिला और उसके बच्चों को मारी टक्कर, बस का इंतजार करते समय हुआ हादसा, थाना रेउसा इलाके का मामला।

    ➡औरैया- नशीला पदार्थ देकर बच्ची से दुष्कर्म, घर से गायब नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी के गोदाम से छात्रा हुई बरामद, आरोपी के खिलाफ थाने में दी तहरीर, अछल्दा के सराय बाजार का मामला।


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728