Header Ads

ad728
  • Breaking News

    देवरिया : बोले सीएम योगी- बूथ जीत गए तो, विधानसभा सीट भी जीत लेंगे

    देवरिया । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को देवरिया चीनी मिल परिसर में भाजपा कार्यकर्ताओं को बूथ जीतने का लक्ष्य दिया। भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे बूथ की जिम्मेदारी लें। बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करते हुए लोगों का जनसमर्थन हासिल करें। उन्होंने कहा कि अगर बूथ जीत गए तो, देवरिया सदर सीट सहित उपचुनाव में प्रदेश की सभी आठ सीटें जीत जाएंगे।
    मुख्यमंत्री ने देवरिया मंडल अध्यक्ष, महामंत्री, सेक्टर संयोजकों के साथ बैठक में देवरिया सदर विधायक को याद किया। कहा कि हमारे जनप्रिय विधायक जन्मेजय सिंह का दुर्भाग्यपूर्ण निधन हो गया। मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। उनके निधन से देवरिया सदर विधानसभा सीट खाली हुई है। यहां उपचुनाव होगा, चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं को लगना होगा। एक-एक कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है कि वह तैयारी में जुट जाए और विकास योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाए।
    उन्होंने कहा कि देवरिया में विकास को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की है। एक-एक वोट जोड़ने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को निभानी होगी। अगर उपचुनाव में सफलता मिलेगी तो हमें भी अच्छा करने की प्रेरणा मिलेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव में कोविड-19 का खतरा जरूर है, लेकिन संक्रमण के दौर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेवा के माध्यम से समाज में जो संदेश दिया है, उससे भाजपा के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा है। इस मौके पर कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही, सांसद रमापति राम त्रिपाठी, प्रभारी मंत्री श्रीराम चौहान, सांसद रवींद्र कुशवाहा, राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद, नगरपालिका अध्यक्ष अलका सिंह, जिला उपाध्यक्ष अजय शाही, महामंत्री श्रीनिवास मणि, विधायक काली प्रसाद, विधायक प्रतिनिधि संजीव शुक्ला, क्षेत्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह, क्षेत्रीय मंत्री जितेंद्र राव आदि मौजूद रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728