Header Ads

ad728
  • Breaking News

    समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव जी ने एक बार फिर अलग-अलग मुद्दों को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है !


    बिहार में एक छात्रा की कोरोना वायरस से मौत हुई है। दावा किया जा रहा है कि छात्रा नीट की परीक्षा देने गई थी, उसी दौरान वह संक्रमित हो गई। उसका पूरा परिवार भी उससे संक्रमित हो गया। छात्रा की मौत के बाद अखिलेश ने बुधवार को ट्वीट किया, 'नीट परीक्षा देने से संक्रमित हुई बिहार की छात्रा की मृत्यु बेहद दर्दनाक है। भाजपा सरकार के हठधर्मी अंहकार ने आखिरकार एक मां-बाप का आंगन सूना कर दिया। परिवार भी संक्रमित है। अब भाजपाइयों को समझ आया होगा कि जनता विरोध में क्यों थी। दुखद!'
    "पीएम केयर्स फंड को जनता केयर्स फंड बनाए सरकार"
    इस ट्वीट के पहले अखिलेश ने कहा कि चुनावी रैली के लिए लाखों एलईडी टीवी लगवाकर अरबों का प्रचार फंड खर्च करने वाली वर्तमान सत्ता के पास क्या शिक्षार्थियों-शिक्षकों के लिए ऑनलाइन शिक्षण के लिए व्यवस्था करने का फंड नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ईमानदारी से पीएम केयर्स फंड को जनता केयर्स फंड बनाए और देश के भविष्य की चिंता करे। अखिलेश ने ट्वीट के साथ मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल में छात्रों को मुफ्त लैपटॉप बांटने की तस्वीरें भी पोस्ट की।
    वहीं अखिलेश ने कल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोनाकाल में शिक्षा को निरंतर रखने के लिए स्कूल खोलना सुरक्षित विकल्प नहीं है। सरकार गरीब परिवारों में प्रति विद्यार्थी एक स्मार्ट फोन, नेटवर्क व बिजली उपलब्ध कराए। साथ ही टीचर्स को भी घरों पर डिजिटल अध्यापन के लिए निःशुल्क हार्डवेयर दे। भाजपा सरकार परिवारवालों से सलाह ले।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728