Header Ads

ad728
  • Breaking News

    🔜बांसगांव संदेश से बड़ी खबर सुबह 10:00 बजे की



    ➡जम्मू कश्मीर - जम्मू कश्मीर के नगरोटा एनकाउंटर खत्म, सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद मोहम्मद के 4 आतंकियों को मार गिराया, सांबा सेक्टर से आतंकियों ने घुसपैठ की थी, 2 घंटे एनकाउंटर के बाद 4 आतंकी ढेर, एक ट्रक पर सवार होकर पहुंचे थे आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी, जम्मू कश्मीर हाईवे पर सुरक्षा बढ़ाई गई.

    ➡दिल्ली - 8 चरणों में होंगे जिला विकास परिषद के चुनाव, 28 नवंबर से 19 दिसंबर के बीच होंगे चुनाव, जिला विकास परिषद के चुनाव का 22 दिसंबर रिजल्ट, जम्मू कश्मीर में जिला विकास परिषद के चुनाव,  
    ,चुनाव में गड़बड़ी फैलाने के लिए इस तरह के हमले, प्रचार करने नहीं दिया जा रहा है - प्रत्याशी.

    ➡दिल्ली - पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी की जयंती, राहुल गांधी ने इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि दी, एक कार्यकुशल PM और शक्ति स्वरूप थीं-राहुल, इंदिरा गांधी जी की जयंती पर श्रद्धांजलि-राहुल, उनके प्रभावशाली नेतृत्व की आज भी मिसाल, मैं हमेशा प्यारी दादी के रूप में याद करता हूं, उनकी सिखायी हुई बातें मुझे प्रेरित करती हैं.

    ➡दिल्ली - CM केजरीवाल आज ऑल पार्टी मीटिंग करेंगे, कोरोना के मुद्दे पर आज मीटिंग करेंगे CM, 11 बजे मीटिंग में शामिल होंगे केजरीवाल.

    ➡दिल्ली - दिल्ली में कोरोना मरीजों के आंकड़े बढ़े, 24 घंटे में कोरोना के 45,576 नए केस, 24 घंटे में 585 कोविड मरीजों की मौत, कुल मरीजों की संख्या 89,58,484 हुई, कोरोना से अबतक कुल 1,31,578 मौत.

    ➡लखनऊ - पुलिस विभाग में 5825 पदों पर जल्द भर्ती, 19,20 दिसंबर से भर्ती परीक्षा होंगी आयोजित, 10 जिलो में 401 केंद्रों पर आयोजित होगी परीक्षा, ऑफलाइन परीक्षा आयोजित कराई जाएगी, 2 पालियों में होगी पुलिस की भर्ती परीक्षा, जेल वार्डर, फायरमैन, सिपाही, घुड़सवार के पद.

    ➡लखनऊ - बसपा के संगठन में फिर से बड़ा बदलाव, कई मंडलों के मुख्य सेक्टर प्रभारी बदले, जिला प्रभारियों के दायित्वों में भी बदलाव, भीमराव अंबेडकर को प्रयागराज की जिम्मेदारी, लखनऊ मंडल सेक्टर में भी बदलाव किया, मुख्य सेक्टर प्रभारी अशोक सिद्धार्थ, रामकुमार कुरील, नौशाद अली, विनोद भारती,विनय कश्यप को जिम्मेदारी, लखनऊ जिला प्रभारी-गंगाराम, शैलेंद्र गौतम, रामनाथ रावत, रायबरेली जिला प्रभारी-हरीश सैलानी, बीडी सुमन, विजय गौतम, हरदोई जिला प्रभारी-रणधीर बहादुर, मेवालाल, राकेश गौतम, लखीमपुर खीरी जिला प्रभारी-उमाशंकर गौतम,अमरीश गौतम, सीतापुर जिला प्रभारी-चंद्रिका प्रसाद, राममूर्ति,सोवरन गौतम,
    उन्नाव जिला प्रभारी-सुशील कुमार और ओमप्रकाश गौतम.

    ➡लखनऊ - व्यापारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, प्लाट लेने के नाम पर धोखाधड़ी, गुंडा टैक्स वसूली, धोखाधड़ी और गुंडा टैक्स वसूली से था परेशान, मृतक के घर से बरामद हुआ सुसाइड नोट, रॉयल सिटी इंफ्राटेक के डायरेक्टर अंशु का आरोप, डायरेक्टर अंशु,साथी को प्रताड़ित करने का आरोप, करणी सेना के संदीप सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप, गुंडा टैक्स वसूली और वसूली ना देने पर दी धमकी, परिवार को मारने की धमकी से तंग आकर दी जान, सुसाइड नोट के आधार पर 3 लोगों के खिलाफ तहरीर, विभूति खंड थाना क्षेत्र के विक्रांत खंड 1 की घटना.

    ➡आगरा - होटल ताज वे इन के मालिक ने ग्राहक से की मारपीट, होटल में गंदगी की प्रबंधक से की थी शिकायत, गंदगी की शिकायत करना ग्राहक को पड़ा भारी, ग्राहक को पीटा जमकर, कार की क्षतिग्रस्त, आज होटल ताज वे इन में होनी थी शादी, होटल मे साफ सफाई के नहीं थे इंतज़ाम, होटल मालिक मनोज गोयल ने गुर्गों के साथ पीटा, तेल चोरी के मामले में जेल जा चुका है मनोज गोयल, छत्ता के जीवनी मंडी क्षेत्र में होटल ताज वे इन.

    ➡लखनऊ - लखनऊ में दबंगों की गुंडई का सिलसिला जारी, जन्मदिन पर युवकों ने की हर्ष फायरिंग, बर्थडे का केक युवक ने तलवार से काटा, अवैध पिस्टल से सरेराह युवक ने की फायरिंग, बर्थडे पर युवकों ने नियम 
    कानून की उड़ाई धज्जियां, हर्ष फायरिंग का वीडियो हो रहा है वायरल, 31 अक्टूबर को मनाया गया जन्मदिन का जश्न, पुलिस ने एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार, ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बालागंज का मामला. 

    ➡लखनऊ - लखनऊ यूनिवर्सिटी शताब्दी समारोह आज से शुरू, समारोह का शुभारंभ करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रधानमंत्री मोदी वर्चुअल समारोह का समापन करेंगे, शताब्दी समारोह की तैयारियां अंतिम चरण में हैं
    19 नवंबर से 25 नवंबर तक चलेगा समारोह, समारोह के दौरान कुमार विश्वास होंगे शामिल, मालिनी अवस्थी, अनूप जलोटा भी होंगे शामिल, डीजे नारायण,सलीम आरिफ अपनी प्रस्तुतियां देंगे, क्रिकेटर सुरेश रैना भी 
    समारोह की शोभा बढ़ाएंगे, उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा भी मौजूद रहेंगे.

    ➡अयोध्या - 16 नवंबर को दलित बालिका से गैंगरेप का मामला, गैंगरेप के मामले में पीड़िता ने किया खुलासा, गैंगरेप पीड़िता को पुलिस ने थाने में जमकर पीटा, पुलिस ने बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था 
    थाने,पीड़िता को बयान बदलने के लिए बना रहे थे दबाव, गैंगरेप पीड़िता को पुलिस ने जूतों और बेल्ट से पीटा, 2 महिला आरक्षियों पर पिटाई का आरोप लगाया, सपा,बसपा का प्रतिनिधि मण्डल पहुंचा पीड़िता के गांव, 
    मामले में महिला आरक्षियों को किया लाइन हाजिर, पुलिस दो आरोपियों को कर चुकी है गिरफ्तार, 16 नवंबर को बालिका के साथ हुआ था गैंगरेप, अयोध्या के महराजगंज थाना क्षेत्र का मामला.

    ➡अमरोहा - रामलीला देखने आए युवकों में जमकर मारपीट, शराब के नशे में युवको में जमकर लात घूंसे, युवकों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, हसनपुर क्षेत्र के गांव सोहरका का मामला.

    ➡सहारनपुर - दोस्त के साथ जा रहे CA का अपहरण, हथियारों के बलपर 2 युवकों का अपहरण, कार सवार बदमाशों ने किया अपहरण, परिजनों को फोन कर मांगी गई फिरौती, 10 लाख रुपए की मांगी गई फिरौती
    सूचना पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी की, दोनों को जंगल में छोड़कर बदमाश फरार, पुलिस ने दोनों को सकुशल बरामद किया, मामला संदिग्ध मानकर जांच में जुटी पुलिस, सहारनपुर के थाना देवबंद क्षेत्र मामला.

    ➡बदायूं - हाईटेंशन लाइन के टूटने से हादसा, चपेट में आने से 2 लोग झुलसे, हादसे में एक की करंट लगने से मौत, घर के ऊपर से जुगरी है हाईटेंशन लाइन, दोनों लोगों को अस्पताल में कराया भर्ती, अलापुर क्षेत्र के 
    करीमपुर गांव का मामला. 

    ➡भदोही - युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या से सनसनी, अहाते में पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, भदोही के चौरी थाना क्षेत्र की घटना.

    ➡बस्ती - बीएसपी का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा दलित रेप पीड़िता के घर, जाति समिति अध्यक्ष गया चरन दिनकर, घनश्याम चंद खरवार और राज किशोर पहुंचे, यूपी में सबसे ज्यादा अपराध-गया चरन दिनकर, रेपिस्ट को 24 घंटे में फांसी की सजा का कानून बने.

    ➡मेरठ - ज्वैलर से लूट के बाद हत्या का मामला, 50000 का इनामी लुटेरा गिरफ्तार, STF मेरठ ने लुटेरा गिरफ्तार किया, जागृति बिहार कांड में फरार था कपिल, 8 सितम्बर को दिनदहाड़े हुई थी वारदात.

    ➡मेरठ - ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमो की धज्जियां उड़ाई, कार में बैठे व्यक्ति समेत कार को क्रेन से उठाया, कार स्वामी समेत क्रेन से पुलिस लाइन लाया गया, नो पार्किंग ज़ोन में खड़ी थी कार को उठाया था, पीड़ित ने लगाए ट्रैफिक पुलिस पर गंभीर आरोप, लालकुर्ती के बच्चा पार्क चौराहे का मामला.

    ➡मेरठ - बुलंदशहर-मेरठ हाईवे का 26 को उद्घाटन, वर्चुअल तरीके से शुभारंभ करेगें नितिन गडकरी, दो महीने पहले ही हाईवे खोल दिया गया था, 4 साल में बनकर तैयार हुआ है 4 लेन हाईवे.

    ➡आगरा - शहीद के स्मारक को लेकर फंसा पेंच, महिला ने अंत्येष्टि स्थल को बताया अपना पट्टा, सीओ बाह से मिला शहीद का परिवार, परिवार ने CO पर लगाए अभद्रता के आरोप, जम्मू कश्मीर में शहीद हुए थे संतोष सिंह, खेड़ा राठौर के भदोरिया गांव का मामला.

    ➡बांदा - बच्चों के साथ यौन शोषण का मामला, आरोपी JE रामभवन की आज फिर से 11 बजे कोर्ट में पेश करेगी सीबीआई, CBI को आज मिल सकती है रिमांड, मंडल कारागार बांदा में बंद है आरोपी.

    ➡औरैया - अपह्रत 7 वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या, गड्ढे में मिला शव, 6 दिन बाद अपह्रत बच्ची का शव मिला, पिता ने हत्या करने का लगाया आरोप, हत्या कर शव को जंगल में फेंका गया, बच्ची को बरामद करने में पुलिस नाकाम, घर से ही  13 नवंबर को बच्ची का हुआ था अपहरण, सदर कोतवाली के क्योंटरा गांव का मामला.

    ➡फतेहपुर - पड़ोसी युवक ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती, पुलिस ने आरोपी पड़ोसी युवक को किया अरेस्ट, बिंदकी कोतवाली के घरही खेड़ा गांव की घटना.

    ➡देवरिया - देवरिया जिले की स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल, मंत्री जय प्रकाश निषाद का रामलक्षन गांव का अस्पताल ही है बीमार, अस्पताल परिसर की बिल्डिंगे खंडहर में तब्दील, अस्पताल कैम्पस,वार्ड में गंदगी का अम्बार, PHC में समय से नहीं आते डॉक्टर और स्टाफ, PHC से इलाज के अभाव में लौट रहे है मरीज, न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामलक्षन का मामला.

    ➡फिरोजाबाद - जयनगर आनंद विहार एक्सप्रेस की हॉट एक्सेल खराब, जयनगर से आनंद विहार जा रही थी ट्रेन, ट्रेन संख्या के एस-4 डिब्बे में हॉट एक्सेल खराब, आनन-फानन में ट्रेन को हिरण गांव के पास रोका, 
    हॉट एक्सेल सही करने के बाद ट्रेन को किया रवाना, आधे घंटे तक स्टेशन पर रुक रही ट्रेन,यात्री हुए परेशान.

    ➡फतेहपुर - मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात, 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, गंभीर हालत में जंगल में मिली मासूम, मासूम बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, फतेहपुर के बिंदकी थाना क्षेत्र की घटना.

    ➡मेरठ - बीजेपी के क्षेत्रीय संगठन में 17 जिलों को जगह, 10 पूर्व जिलाध्यक्षों को संगठन में मिले दायित्व, बड़े पदों पर हापुड़, गाजियाबाद के बीजेपी नेता, मेरठ से 8 नेताओं को मिली नई जिम्मेदारी, चर्चा में रहे कई नेताओं के नाम नई टीम में नहीं, बीजेपी के पुराने मेरठी नेता दरकिनार किए गए, अध्यक्ष मोहित बेनीबाल ने नई टीम का किया ऐलान.

    ➡एटा - चाकू के बलपर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात, शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी, 3 माह बाद जांच में पीड़िता निकली गर्भवती, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया, थाना जैथरा क्षेत्र के एक गांव का मामला.

    ➡लखीमपुर खीरी - वकील ने दारोगा-सिपाही पर लगाए आरोप, थाने में मारपीट कर कपड़े फाड़ने का आरोप, लेन-देन का मामला सुलझाने पहुंचा था वकील, एसपी ने मामले की जांच एएसपी को सौंपी, नीमगाव इंस्पेक्टर गजेंद्र सिंह पर लगे आरोप.

    ➡रायबरेली - बैटरी के गोदाम में लगी भीषण आग, संदिग्ध परिस्थितियों में लगी है आग, लाखों रुपए का माल जलकर हुआ राख, दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू, सदर के मधुबन क्रॉसिंग के पास की घटना.

    ➡ललितपुर - मुख्य चिकित्सा विभाग में भ्रष्टाचार का मामला, विभाग में 1 करोड़ 87 लाख का हुआ था भ्रष्टाचार, विभागीय अधिकारियों पर रिकवरी के आदेश थे, रिकवरी का पैसा CMO,ACMO ने नहीं किया जमा, अधिकारियों पर प्रशासन ने उठाया ठोस कदम, जिलाधिकारी ने शासन को भेजा आरोप पत्र, ललितपुर के मुख्य चिकित्सा विभाग का मामला.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728