Header Ads

ad728
  • Breaking News

    शाम 7 बजे की बड़ी ख़बरें



    ➡दिल्ली- CM अरविंद केजरीवाल ने सर्वदलीय बैठक बुलाई, कोरोना की वर्तमान स्थिति पर सर्वदलीय बैठक, केजरीवाल ने कांग्रेस-BJP को भी निमंत्रण दिया, कल 11 बजे दिल्ली सचिवालय में होगी बैठक, GTB अस्पताल 238 ICU बेड बढ़ाने के लिए तैयार-केजरीवाल, दिल्ली सरकार के अस्पतालों में 663 ICU बेड हो जाएंगे’, केंद्र ने 750 बेड देने का आश्वासन दिया-केजरीवाल, कुछ दिनों के अंदर 1400 ICU बेड उपलब्ध हो जाएंगे।

    ➡दिल्ली- ट्विटर इंडिया पर गलत नक्शे का मामला, ट्विटर के चीफ प्राइवेसी ऑफिसर ने गलती मानी, एफिडेविट में बताया कि हम अपनी गलती मानते हैं, लद्दाख के एक हिस्से को चीन का हिस्सा दिखाया था, गलत जियो-टैग करके चीन का हिस्सा दिखाया गया, ठीक करने के लिए 30 नवंबर तक का समय लगेगा।  
      
    लखनऊ- विद्युत कर्मचारी सयुंक्त संघर्ष समिति का प्रदर्शन, 26 नवबंर को विरोध प्रदर्शन करेंगे विद्युत कर्मी, केंद्र,राज्य सरकार की निजीकरण नीति का विरोध, देश के 15 लाख कर्मचारी रहेंगे प्रदर्शन में शामिल, सभी ऊर्जा निगमों के कर्मचारी भी करेंगे प्रदर्शन , लखनऊ मुख्यालय में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा, संघर्ष समिति के संयोजक शैलेंद्र दुबे ने दी जानकारी

    ➡लखनऊ- नए पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर की प्रेस वार्ता, पुलिस अधिकारी जनता की समस्या को सुनें-CP, FIR के बाद समय से विवेचना हो-पुलिस कमिश्नर, जनता की समस्याओं को सुनना प्राथमिकता-CP, अपराधियों,माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई होगी-CP, सोशल मीडिया बहुत व्यापक है-पुलिस कमिश्नर, सोशल मीडिया से त्वरित जानकारी होती- सीपी, अपराध नियंत्रण करना प्राथमिकता-पुलिस कमिश्नर, FIR दर्ज करने के बाद समय पर कार्रवाई की जाए, महिलाओं की सुरक्षा एवं न्याय जल्द मिले-डीके ठाकुर, सोशल मीडिया के माध्यम नए चैलेंज आए हैं- CP, शराब की तस्करी घातक कुटीर उद्योग बन चुके हैं, सरकारी दुकानों में भी मिलावट खोरी की जा रही है, आबकारी विभाग से मिल कर काम करेंगे-डीके ठाकुर।  

    ➡लखनऊ- शिक्षक एमएलसी चुनाव को लेकर BJP सक्रिय, BJP के वरिष्ठ पदाधिकारी कल से प्रवास पर, राधा मोहन सिंह,स्वतंत्र देव सिंह प्रवास पर रहेंगे, संगठन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी प्रवास पर रहेंगे, बीजेपी पदाधिकारियों के साथ विचार विमर्श करेगें, राधा मोहन सिंह कल प्रयागराज जनपद में रहेंगे, स्वतंत्र देव सिंह कल कन्नौज और आगरा में रहेंगे, 20 नवंबर को वाराणसी में रहेंगे सुनील बंसल,राधा मोहन, 20 नवम्बर को स्वतंत्र देव मेरठ और गाजियाबाद में, 21 नवंबर को मुरादाबाद में रहेंगे राधा मोहन सिंह , 21 नवंबर को लखनऊ में बैठक करेंगे स्वतंत्र देव, 21 नवंबर को बरेली में बैठक करेंगे सुनील बंसल, 22 नवंबर को सीतापुर में बैठक करेंगे स्वतंत्र देव।

    ➡लखनऊ- छठ पूजा को लेकर तैयारियां जोरों पर ,लक्ष्मण मेला मैदान में तैयारियां जोरों पर ,सैकड़ों की संख्या में बेदी बनाकर तैयार की ,घाट की साफ सफाई को लेकर अधिकारी जुटे , बड़ी संख्या में महिलाएं घाट पर तैयारियों में जुटीं।

    ➡लखनऊ- पुलिस कर्मियों को लगाए गए ट्रिपल स्टार,  पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने लगाए स्टार, इंस्पेक्टर बने पुलिस कर्मियों को लगाए स्टार।  

    ➡लखनऊ- 5 दिवसीय सड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम, कल आलमबाग बस अड्डे पर होगा कार्यक्रम, 18 नवंबर से 22 नवंबर तक चलेगा कार्यक्रम, सड़क सुरक्षा, कोविड 19 के लिए जागरुकता।   

    ➡लखनऊ- KGMU में कल 2895 सैंपलों की जांच, 2895 सैंपलों में 65 सैंपल पॉजिटिव मिले, 65 सैंपल कोरोना पॉजिटिव पाए गए, लखनऊ के 49 सैंपल कोरोना पॉजिटिव   

    ➡महोबा- भूख हड़ताल पर बैठे परिजनों का मामला,पीड़ित परिवार की बेटी 3 माह से लापता ,ASP ने पीड़ित परिवार को दिया आश्वासन,एक हफ्ते में बरामदगी का दिया आश्वासन, पड़ोसी युवक पर भगाने का है आरोप, शहर कोतवाली क्षेत्र की है घटना।

    ➡प्रयागराज- कार सवार 3 लोगों के जिंदा जलने का मामला,  कार में महिला सहित 2 युवक सवार थे,  पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी थी आग,  कार में आग लगने से तीनों की हुई थी मौत, कोरांव में हुआ था दर्दनाक हादसा।   

    ➡कुशीनगर- किसान को खेत में मिले 5 सौ-2 हजार के कई नोट,गन्ना काट रहे किसान खेत में पड़ी मिली करेंसी,नोट दिखने के बाद मची लूट खसोट,करीब 1 लाख 15 हजार की करेंसी मिले, मोहम्दा जमीन सिकटिया गांव का मामला।

    ➡प्रयागराज- यूपी माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड की खबर, टीजीटी,पीजीटी भर्ती का विज्ञापन किया निरस्त, 29 अक्टूबर को जारी विज्ञापन को किया निरस्त, SC के आदेश के आधार पर किया गया निरस्त, चयन बोर्ड जल्द ही नया विज्ञापन जारी करेगा
     
    ➡वाराणसी- दिनदहाड़े बदमाशों ने युवक को मारी गोली ,गर्ल्स हॉस्टल के मैनेजर को मारी गोली,बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली,गंभीर हालत में युवक ट्रामा सेंटर रेफर,भेलूपुर क्षेत्र का में बदमशों ने मारी गोली।


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728