Header Ads

ad728
  • Breaking News

    विद्युत चेकिंग के दौरान सूरजकुंड के अवर अभियंता पर उपभोक्ता ने किया हमला,हुए घायल




    विद्युत बकायेदारों और बिजली चोरी के खिलाफ बिजली विभाग शहरी इलाके में लगातार अभियान चला रहा है।इसी क्रम में आज में आज सूर्य बिहार इलाके में चेकिंग के दौरान एक उपभोक्ता मैं अपने साथियों के साथ मिलकर  सूरजकुंड के अवर अभियंता सुनील कुमार यादव पर हमला बोल दिया जिसने वो घायलों गए।

    आज बिजली विभाग द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत सूर्य विहार कॉलोनी स्थित फैशन प्राइवेट लिमिटेड के प्रोपराइटर अखिलेश दुबे के दुकान पर बिजली विभाग के सूरजकुंड के अवर अभियंता सुनील कुमार यादव पहुंचे।उपभोक्ता पर ₹86021 बकाया था।बकाया होने के कारण बिजली कनेक्शन काटने गए अवर अभियंता सुनील कुमार यादव ने मीटर के पहले तार काटकर बाईपास बिजली चोरी पकड़ी।इस संबंध में जब उपभोक्ता से पूछा तो वह आग बबूला हो गया और उसने अपने अन्य साथियों को बुलाकर अवर अभियंता सुनील कुमार यादव पर हमला कर दिया जिससे वह नाले में गिर गए और घायल हो गए।इस संबंध में बिजली विभाग की तरफ से तिवारीपुर थाने पर तहरीर दी गई है। और साथ ही चिट्ठी से पुलिस अधीक्षक नगर समेत अपने हेडक्वार्टर को अवगत करा दिया गया है।

    बक्शीपुर उपखंड के अधिशासी अभियंता यदुनाथ राम का कहना है कि अगर इसी तरह बिजली विभाग के कर्मचारियों पर हमले होते रहे तो शासन के आदेश के अनुरूप काम करना मुश्किल होगा जबकि इस संबंध में तिवारीपुर थाने का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद मुकदमा लिखा जा रहा है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728