Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बडी 💪 खबर 01:00



    ➡लखनऊ - छठ पूजा पर्व को लेकर गाइड लाइन जारी, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा, संभव हो तो यह पर्व घर पर ही मनाए, नदी के किनारे समुचित व्यवस्था की जाए, घाटों पर महिलाओं के लिए चेंजरुम की व्यवस्था हो, एम्बुलेंस और सीसीटीवी की व्यवस्था की जाए, कार्यक्रम में 2 गज की दूरी रखी जाए

    ➡लखनऊ - लखनऊ में जहरीली शराब से मौतों का मामला, लखनऊ जिला आबकारी अधिकारी हटाये गए, सुदर्शन सिंह जहरीली शराब मामले में हटाये गए, जहरीली शराब से हुई थी 6 लोगों की मौत, लखनऊ के बंथरा में 6 लोगों की हुई थी मौत, फिरोजाबाद जिला आबकारी अधिकारी हटाये गए, राम स्वार्थ जहरीली शराब मामले में हटाये गए, दोनों जिला आबकारी अधिकारी अटैच किए गए, आबकारी आयुक्त कार्यालय प्रयागराज अटैच किए गए, लखनऊ आबकारी निरीक्षक निलंबित किए गए, आलोक पांडेय जहरीली शराब मामले में निलंबित.

    ➡लखनऊ - LDA की अलग-अलग योजनाओं में फर्जीवाड़ा, DM,LDA वीसी अभिषेक ने दिए जांच के आदेश, 50 सम्पत्तियों में फर्जीवाड़ा सामने आया, करोड़ों की सम्पत्तियों के दस्तावेजों में हेराफेरी, एक्जीक्यूटिव सिस्टम से जाना जा रहा LDA का रिकॉर्ड, कम्प्यूटर रिकॉर्ड में डाटा परिवर्तित किया गया, एलडीए की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान, जांच के लिए चार सदस्यीय टीम बनाई गई है, संयुक्त सचिव की अध्यक्षता में जांच टीम गठित, साइबर एक्सपर्ट सदस्य को भी टीम में शामिल, एलडीए वीसी के निर्देश पर जारी किया आदेश, एलडीए सचिव ने जारी किया आदेश.

    ➡लखनऊ - यूपी में 4 आईपीएस अफसरों का तबादला, लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय हटाए गए, डीके ठाकुर लखनऊ के नए पुलिस आयुक्त बने, सुजीत पांडेय एडीजी एटीसी सीतापुर बने, जीके गोस्वामी डीजी एटीएस लखनऊ, राजकुमार एडीजी कार्मिक मुख्यालय लखनऊ, डीके ठाकुर ने रात में ही संभाला चार्ज, शासन ने तत्काल चार्ज लेने का दिया आदेश.

    ➡लखनऊ - यूपी पुलिस के 336 सब इंस्पेक्टर बनेंगे इंस्पेक्टर, पुलिस महानिदेशक ने प्रोन्नति पर लगाई मुहर, डीजीपी मुख्यालय ने प्रमोशन की लिस्ट जारी की, सभी 336 उप निरीक्षक प्रमोट होकर निरीक्षक बने.

    ➡मेरठ - मकान में विस्फोट, आसपास के 3 मकान उड़े, मकान मालिक निसार, उसके बेटे की मौत, 2 अन्य लोग गंभीर रूप से हुए है घायल, मकान में विस्फोट की वजह साफ नहीं, फलावदा क्षेत्र के रसूलपुर गांव का मामला.

    ➡गाजियाबाद - अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक, पश्चिम यूपी क्षेत्र की बैठक 18,19 नवंबर को, गाजियाबाद के नेहरू नगर में होगी बैठक, सरसंघचालक मोहन भागवत बैठक में होंगे शामिल, सरकार्यवाह भैयाजी जोशी,कृष्णगोपाल होंगे शामिल, दत्तात्रेय होसबोले समेत प्रान्त प्रचारक होंगे शामिल, अखिल भारतीय स्तर के अधिकारी भाग लेंगे.

    ➡गोंडा - छेड़खानी से तंग युवती के हत्या का मामला, मामले का राज्य महिला आयोग ने लिया संज्ञान, एसपी को पत्र लिख मांगी पूरे मामले की आख्या, छेड़खानी से आहत युवती ने की थी आत्महत्या, भारत समाचार ने प्रमुखता से दिखाई थी खबर, दारोगा पर नहीं हुई कार्रवाई,ना ही हटाए गए, सीओ ने स्वीकार की थी छेड़खानी की बात, पुलिस ने पैसा लेकर आरोपियों को छोड़ा था, आश्वासन के बाद भी पुलिसिया कार्रवाई सिफर, 
    कौड़िया बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

    ➡गोंडा - शहर में गली-गली हुक्का बारों की भरमार, पुलिस की नाक के नीचे चल रहे हुक्का बार, पैसा लेकर पुलिस चला रही हुक्का बार, हुक्का बार में सुप्रीम कोर्ट गाइडलाइंस का उल्लंघन, पूरे जिले में हुक्का बार का कोई लाइसेंस नहीं, बिना लाइसेंस सज रही हुक्का बार की दुकान, हुक्का बार में छोटे-छोटे बच्चे पी रहे हुक्का, नगर कोतवाली के गोंडा शहर का पूरा मामला.

    ➡गोंडा - दबंगों की दबंगई से परेशान परिवार, परिवार ने महिला आयोग से लगाई गुहार, थाने की पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, दबंग दे रहे जान से मारने की धमकी, गांव छोड़कर जाने को उकसा रहे दबंग, दबंगई से परेशान परिवार अस्पताल में भर्ती, परसपुर क्षेत्र के शाहपुर गांव का मामला.

    ➡बदायूं - ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्री को मारी टक्कर, ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवती की मौत, युवती की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, आलापुर थाना क्षेत्र के आलापुर कस्बे की घटना.

    ➡औरैया - 7 वर्षीय बच्ची की अपहरण का मामला, 6 दिन बीत जाने के बाद भी नहीं मिली बच्ची, बच्ची को बरामद करने में पुलिस नाकाम, घर से बच्ची का हुआ था अपहरण, सदर कोतवाली के क्योंटरा गांव का मामला.

    ➡हरदोई - बारिश के बाद मौसम का बदला मिजाज, चारों तरफ कोहरे की छाई घनी चादर, कोहरे की वजह से विजिबिलिटी हुई कम, कोहरे से हाईवे पर वाहनों की रफ्तार धीमी, शीतलहर चलने से ठंड में हुआ और इजाफा.

    ➡हरदोई - दबंगों ने युवक को जमकर पीटा, पिटाई की वारदात सीसीटीवी में कैद, सामान लेने के बाद पैसा मांगने पर पीटा, पीड़ित युवक ने थाने में दी तहरीर, शाहाबाद कोतवाली के अल्हापुर का मामला.

    ➡हरदोई - नाबालिग दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म, बंधक बनाकर घटना को दिया अंजाम, गांव के ही युवक पर दुष्कर्म का आरोप, बेहोशी की हालत में किशोरी को छोड़कर फरार, पीड़ित परिजनों ने कोतवाली में की शिकायत, हरदोई के पिहानी थाना क्षेत्र का मामला.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728