Header Ads

ad728
  • Breaking News

    परंपरागत खेल को प्रोत्साहन देने की जरूरत , राजेश त्रिपाठी

     

    योद्धा कबड्डी प्रतियोगिता रकहट

    आधुनिकता के इस दौर में परम्परागत खेल से युवा वर्ग विमुख होता जा रहा है सिर्फ मोबाइल व कम्प्यूटर  खेल के प्रति युवा वर्ग का आकर्षण बढ़ रहा है जो सोचनीय है।
    उक्त बातें रकहट योद्धा कबड्डी प्रतियोगिता रकहट में आयोजित क्वार्टर फाइनल में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री राजेश त्रिपाठी ने कही। उन्होंने कहा कि परम्परागत खेल को बढ़ावा देने की आवश्यकता है इसके लिए कबड्डी जैसे अन्य परम्परागत खेलों का आयोजन किया जाना चाहिए ताकि खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शन करने का अवसर मिले। उन्होंने कहा कि खेल कोटा से सेना व रेलवे जैसे अन्य सरकारी विभागों में नौकरी मिलती है युवा वर्ग खेल को कैरियर के रुप में अपना सकते हैं। उन्होंने कबड्डी प्रतियोगिता आयोजन समिति को परम्परागत कबड्डी प्रतियोगिता  का आयोजन करने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि आगे भी इस तरह के प्रतियोगिता का आयोजन करते रहेंगे। क्वार्टर फाइनल मैच बघराई बनाम यादव वैरियर्स के बीच खेला गया जिसमें यादव वैरियर्स की टीम जीत हासिल की।
    इस अवसर पर पर्व प्रधानाध्यापक कृष्ण मुरारी पांडेय, अवनिश शुक्ल, प्रवीण पाण्डेय, विनोद पांडेय,रामचीज, झपटी, नागरसिंह यादव सहित अन्य क्षेत्र के लोगों ने खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया। 

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728