Header Ads

ad728
  • Breaking News

    कुशीनगर:कब्र से शव को बाहर निकलकर कर दिया सर धड़ से अलग,इस माह की ऐसी दूसरी घटना

    कप्तानगंज,कुशीनगर:

    जनपद के थाना कप्तानगंज क्षेत्र के फुलवरिया गांव में कब्र से शव निकालकर उसे क्षत-विक्षत करने का मामला प्रकाश में आया है। गांव के पास ही स्थित कब्रिस्तान के बाहर शव मिलने से पूरे ग्रामीणों और अगल-बगल के गावों में हड़कंप मच गया। दफ़नाए गए शव को कब्र से बाहर निकालकर उसका सिर काटकर बाहर फेंक दिया गया है।

    घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई और चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया


    इससे पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना कब्रिस्तान से शव निकालकर उसे क्षत-विक्षत करने का जिले में यह पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी बीते 7 नवंबर को रामकोला थाना क्षेत्र में भी कब्र से शव  को बाहर निकालकर उसका एक हाथ काट दिए जाने की घटना सामने आई थी। अभी इस घटना की चर्चा समाप्त भी नहीं हुई थी कि ये दूसरा मामला प्रकाश में आया है।

    कब्रिस्तान से कुछ दूरी पर मिला बुजुर्ग का शव। गांव से ही कुछ दूरी पर स्थित है कब्रिस्तान

    बताया जा रहा है कुछ दिन पहले फुलवरिया गांव में रहने वाले बुजुर्ग हकीम की मौत हुई थी, जिसे मौत के बाद कब्र में दफना दिया गया था। बुधवार सुबह जब गांव के कुछ लोग कब्रिस्तान के पास पहुंचे,तो वहां एक कब्र खुदी हुई दिखाई दी। इसके बाद इसकी सूचना गांव में दी गई। गांव के लोग जब कब्रिस्तान में कब्र के पास पहुंचे,तो कब्र में दफनाए बुजुर्ग का धड़ गायब मिला। दरिंदों ने कब्र से कुछ दूरी पर ही बुजुर्ग का सिर काटकर फेंक दिया था। तंत्र-मंत्र की जताई जा रही आशंका। मुस्लिम धर्म से जुड़े जानकार इस घटना को तंत्र-मंत्र से जोड़कर देख रहे हैं। उनका कहना है कब्र में दफन किए गए शव को बाहर निकालकर कुछ तांत्रिक किसी दूसरे का अनिष्ट करने के लिए 'सिपली अमल' यानी खराब जादू की प्रक्रिया करते हैं।

    जल्द ही मामले का होगा खुलासा

    शुरुआती जांच में पुलिस भी इसे तंत्र-मंत्र की घटना से जोड़कर देख रही है। कप्तानगंज थाने के एसओ मिथिलेश कुमार राय ने बताया ऐसी घटनाएँ पहले भी सामने आ चुकी है। उनके मुताबिक तंत्र-मंत्र की बात से अभी इनकार नहीं किया जा सकता है। फिलहाल छानबीन की जा रही है और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728