Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गोरखपुर: गोरखपुर निवासी और नासिक में तैनात कस्टम इंस्पेक्टर ज्वाला जीत सिंह ने KBC के मंच पर म?.धमाल मचाते हुए, अपने शहर गोरखपुर का मान बढ़ा दिया।

    [11/18, 20:19] Sanjay Jaiswal: गोरखपुर: गोरखपुर बिछिया निवासी और नासिक में तैनात कस्टम इंस्पेक्टर ज्वाला जीत सिंह ने KBC के मंच पर धमाल मचाते हुए, अपने शहर गोरखपुर का मान बढ़ा दिया

    देवरिया जिले के लार पिपरा निवासी के मूल निवासी और पीएसी में हेड कांस्टेबल पीएसी सुनील कुमार सिंह बिछिया में मकान बनवाकर रहते हैं, ज्वाला जीत सिंह उनके इकलौते बेटे हैं |

    बता दे कि 2009 में ज्वाला जीत सिंह कस्टम इंस्पेक्टर के पद पर चुने गये, उनकी पहली पोस्टिंग नासिक मे हुई , इस समय भी वह नासिक में ही कार्यरत हैं ।
    [11/18, 20:19] Sanjay Jaiswal: कौन बनेगा करोड़पति टीवी शो में शामिल होकर ज्वाला जीत सिंह ने अपने परिवार के साथ-साथ अपने शहर गोरखपुर का भी नाम और मान बढ़ा दिया ।

    केबीसी में इनका चयन मोबाइल पर कंप्यूटराइज्ड सवाल-जवाब का कई दौर के बाद हुआ था। लॉकडाउन के दौरान 9 मई से 23 मई के बीच प्रतिदिन एक सवाल पूछा जाता था जिसका जवाब वह मैसेज द्वारा भेजते थे।

    तकरीबन एक माह बाद उनके पास केबीसी से फोन आया और बताया कि आप चुन लिए गए हैं। 

    इसके बाद एक दिन उनसे कम्प्यूटराइज्ड तीन सवाल पूछे गए जिनके जवाब उन्होंने भेज दिए। तकरीबन बीस दिन बाद फोन मिला और केबीसी द्वारा उनका ऑनलाइन इंटरव्यू हुआ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728