Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से सुबह 11:00 बजे की बड़ी खबर


    ➡दिल्ली- कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन को लेकर आदेश, केंद्र सरकार ने नए आदेश जारी किए, 9 से 22 दिसंबर के बीच आने वालों का टेस्ट, विदेश से भारत आने वालों का टेस्ट होगा, सभी अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों का कोरोना टेस्ट होगा, संक्रमितों के सैंपल जिनोम सीक्वेंसिंग को भेजे जाएंगे, अभी तक केवल ब्रिटेन से आने वालों को थे आदेश, अब सभी देशों से आने वालों को लेकर आदेश जारी.

    ➡दिल्ली- उत्तर भारत में शीत लहर का प्रकोप जारी रहेगा, मौसम विभाग ने शीत लहर की चेतावनी जारी की, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात के कई हिस्सों में शीत लहर, शीत लहर के साथ पाला पड़ने की भी चेतावनी, मौसम विभाग के मुताबिक पहाड़ों में भारी बर्फबारी, मैदानी इलाकों में 2 डिग्री तक तापमान का अलर्ट, दिल्ली में न्यूनतम तापमान 2 डिग्री हो सकता है

    ➡दिल्ली- आज विज्ञान भवन में फिर बातची, किसान संगठनों से सरकार की बातचीत, छठे राउंड की चर्चा 2 बजे शुरू होगी, 40 किसान संगठनों के नेता होंगे शामिल, किसानों ने मुलाकात से पहले 4 मुद्दे बताए, सरकार भी कानून वापस ना लेने के मूड में.

    ➡लखनऊ- सूत्रों के अनुसार बड़ी खबर, स्मार्ट मीटर बत्ती गुल को लेकर बैठक हुई, जांच कर रही एसटीएफ की रिपोर्ट पर बैठक, कल देर शाम शासन में उच्चस्तरीय बैठक हुई, रिपोर्ट जल्द मुख्यमंत्री के समक्ष पेश की जाएगी, विभागीय लापरवाही का जिक्र रिपोर्ट में मिला-सूत्र, मुख्य सचिव ने विभागीय अधिकारियों की बैठक ली-सूत्र

    ➡लखनऊ - शहरी क्षेत्रों के बाद अब ग्रामीण क्षेत्रों में तैयारी, वैक्सीनेशन की माइक्रो प्लानिंग तैयार, 75 जिलों में से मात्र 2 जिले में तैयारी नहीं, कानपुर देहात एवं लखनऊ ग्रामीण में तैयारी नहीं, अन्य सारे ब्लाकों में कन्ट्रोल रूम बनाए गए, ब्लाक टास्क फोर्स का भी गठन किया गया.

    ➡मेरठ- कोरोना के नए स्ट्रेन का यूपी में पहला केस, 2 साल की बच्ची में मिला नया स्ट्रेन, बच्ची, मां-पिता अलग कमरे में शिफ्ट, ब्रिटेन से लौटे हैं दम्पति और उनका बच्चा, परिवार के 3 लोगो में मिला कोरोना संक्रमण, प्रशासन ने संत बिहार कॉलोनी को सीज किया, इलाके के लोगों की लगातार सैंपलिंग जारी, कोराना पॉजटिव में अब नए स्ट्रेन की जांच होगी.

    ➡कौशाम्बी- महिला के लाखों रुपये ससुर,ज्येष्ठ ने हड़पे, थाने में तहरीर देने के बाद भी कार्रवाई नहीं, आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई, पीड़ित महिला ने कोर्ट की शरण ली, कोर्ट के निर्देश पर दर्ज किया गया मुकदमा, चरवा थाने के जलालपुर गांव का मामला.

    ➡संभल - गुंडों ने ग्रामीण के घर पर किया हमला, लाठी-डंडों से ग्रामीण के घर पर हमला, कुछ दिन पूर्व हुआ था दोनों पक्षों में विवाद, बदला लेने की भावना से गुंडों ने किया हमला, महिला सहित दो घायल,मारपीट का वीडियो वायरल, रजपुरा थाना के गांव करकौरा का मामला 

    ➡हरदोई- जिले में अवैध कच्ची शराब का कारोबार, छापेमारी में अवैध कच्ची शराब किया बरामद, अवैध शराब बनाने के उपकरण बरामद, कोतवाली देहात इलाके में छापेमारी, शराब बरामद कर नष्ट कराया गया लहन, दो शराब भट्ठियां पकड़ी, दो लोग गिरफ्तार

    ➡औरैया- यूरिया की कालाबाजारी पर डीएम ने लिया संज्ञान, DD कृषि,जिला कृषि अधिकारी को दिए थे आदेश, जिलाधिकारी ने कार्रवाई करने के दिए थे आदेश, लापरवाहों के लाइसेंस निरस्तीकरण की नोटिस जारी.

    ➡पीलीभीत- सड़क हादसे में घायल चौकी इंचार्ज की मौत, इलाज के दौरान चौकी इंचार्ज ने तोड़ा दम, बाइक फिसलने से हुआ था दर्दनाक हादसा, बिजनौर के रहने वाले थे मृतक SI बीरेश सिंह, अमरिया के बिरहनी चौकी पर तैनात थे.

    ➡ललितपुर- बालिका की छिन गई आंख की रोशनी, मासूम बच्चे के साथ धरने पर बैठी मां, शिक्षक के थप्पड़ से गई थी आंख की रोशनी, सदर विधायक ने सुनी महिला की फरियाद, प्राथमिक स्कूल डीसी रोड तालबेहट का मामला.

    ➡बस्ती - दलित किशोरी की रेप,हत्या मामले में कार्रवाई, एसपी के निर्देश पर NSA की कार्रवाई की गई, एससी/एसटी एक्ट के तहत भी हुई कार्रवाई, अभियुक्त के खिलाफ हुई NSA की कार्रवाई.

    ➡बुलंदशहर- सांड के हमले से एक युवक की मौत, युवक की मौत से परिजनों में कोहराम, सांड के तांडव से गांव में मची अफरा-तफरी, खानपुर थाना क्षेत्र के इमामाबाद की घटना.

    ➡संभल - तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपति को रौंदा, हादसे में महिला की मौंत, पति और पुत्र घायल, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गुन्नौर कोतवाली के बबराला के निकट की घटना.

    ➡बदायूं - अवैध तमंचे के साथ फेसबुक पर फोटो वायरल, दो साल के बच्चे की फोटो फेसबुक पर वायरल, दो साल के मासूम के हाथ में तंमचा थमाया, बिसौली कोतवाली क्षेत्र का मामला.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728