Header Ads

ad728
  • Breaking News

    अटल नागरिक सम्मान 2020 से सम्मानित हुए पिस्टल शूटर मुकीम सिद्दीकी,


    गोरखपुर। दिनांक_30/12/2020
    अटल नागरिक सम्मान 2020 से सम्मानित हुए पिस्टल शूटर मुकीम सिद्दीकी

    मुकीम सिद्दीकी ने बढ़ाया पूर्वांचल का मान___शमशाद आलम (एडवोकेट)

    मुकीम सिद्दीकी की पहल की जितनी भी सराहना की जाए वह कम होगी___मिन्नत गोरखपुरी
    गोरखपुर लिटरेरी सोसायटी की तरफ से वरिष्ठ समाजसेवी शमशाद आलम एडवोकेट के निर्देश पर गोरखपुर शहर के निवासी एवं अंतरराष्ट्रीय पिस्टल शूटर मुकीम सिद्दीकी को अटल नागरिक सम्मान 2020 से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर शमशाद आलम एडवोकेट ने कहा कि मुकीम सिद्दीकी ने तीन राष्ट्रीय और एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पिस्टल शूटिंग चैम्पीयन्शिप में गोरखपुर शहर का नेतृत्व कर के और प्रदेश स्तरीय और ऑल इंडिया स्तरीय पिस्टल शूटिंग में 20 से ज़्यादा मेडल अपने नाम किए हैं बल्कि पूर्वांचल का मान बढ़ाया है। गोरखपुर लिटरेरी सोसायटी के संस्थापक व शायर और समाजसेवी मिन्नत गोरखपुरी ने कहा कि आज सम्मान को भी सम्मान हो रहा होगा कि एक ऐसे युवा को सम्मानित किया गया जो युवाओं को प्रोत्साहन दे रहा है और जिसका उद्देश्य की अपने पूर्वांचल से निकलने वाली पीढ़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाए और गोरखपुर शहर का मान राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बढ़ाएं।
    इस अवसर पर मुकीम सिद्दीकी ने कहा कि मैं गोरखपुर लिटरेरी सोसायटी का आभारी हूं की उसने न सिर्फ मेरा सम्मान किया है बल्कि मेरे दायित्वों को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।मेरी इच्छा है कि मेरी एकेडमी से वर्ल्ड लेवल के शूटिंग खिलाड़ी निकले।
    गोरखपुर लिटरेरी सोसायटी के अध्यक्ष इज्जत गोरखपुरी ने मुकीम सिद्दीकी का धन्यवाद दिया अपना कीमती समय देने के लिए।
    इस अवसर पर जफर खान, अनीस अहमद, डॉक्टर तहसीन अब्बासी, ई.फारूक आजम, सेराज सानू, विनोद, अरशद अहमद, वसीम मजहर गोरखपुरी, गणेश दुबे, राज शेख, पुनीत यादव आदि उपस्थित रहे।

               

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728