Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से बड़ी खबर सुबह 9:00 बजे की



    ➡लखनऊ- राजधानी लखनऊ में रैन बसेरों के दावे फेल, लखनऊ में प्रयाप्त रैन बसेरों की व्यवस्था नहीं, कई इलाकों में लोग ठंड में सड़कों पर सो रहे, खुले आसमान के नीचे रात गुजार रहे लोग, नगर निगम,जिला प्रशासन के दावे खोखले.

    ➡लखनऊ- तेज रफ्तार कार ने 2 गाड़ियों में मारी टक्कर, कार के गलत दिशा से आने से हुआ हादसा, कार की टक्कर से 2 लोग गंभीर घायल, सभी घायलों को अस्पताल में करवाया भर्ती, आलमबाग के मवैया छत्ते के पास की घटना.

    ➡मेरठ- पॉलिथीन से बनी झोपड़ी में लगी भीषण आग, झोपड़ी में आग लगने से व्यक्ति की मौत, सो रहे व्यक्ति की आग में जलकर हुई मौत, ठंड में अलाव जलाने पर झोपड़ी में लगी आग, भीख मांग कर व्यक्ति करता था गुजारा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर बाज़ार कोतवाली क्षेत्र का मामला.

    ➡अमरोहा- सिपाही को निलंबित करना एसपी को पड़ा भारी, सिपाही प्रदीप कुमार लिया था 5 दिन का अवकाश, अवकाश लेकर घर गया था प्रदीप कुमार, एसपी सुनीति ने सिपाही को किया था निलंबित, एसपी सुनीति ने नियम विरुद्ध की गई कार्रवाई, सोशल मीडिया सेल में तैनात था सिपाही प्रदीप.

    ➡गाजियाबाद- जिले की 6 संस्थानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने दर्ज कराया मुकदमा, एसीसी सीमेंट, महालक्ष्मी बिल्डटेक पर मुकदमा, आरएमसी प्लांट, एलएंडटी कंपनी पर मुकदमा, नेशनल इंस्टीट्यूट और राइज बिल्डर पर मुकदमा, सभी संस्थानों पर प्रदूषण फैलाने का आरोप.

    ➡कानपुर- तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार पिता-पुत्र को आई गंभीर चोटें, पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल में कराया भर्ती, ऑटो चालक,साथी को पुलिस ने हिरासत में लिया, नौबस्ता थाना क्षेत्र के यशोदा नगर की घटना.

    ➡कानपुर- कंपाउंडर और नर्स के भरोसे चल रहा अस्पताल, हॉस्पिटल संचालक की लापरवाही से मरीज की मौत, बिना डॉक्टर के चल रहा है अभिनव अस्पताल, कल्यानपुर थाना क्षेत्र में है अभिनव अस्पताल.

    ➡मथुरा- आरएसएस कार्यालय पर हमले का मामला, लापरवाही बरतने पर 2 पुलिस कर्मी निलंबित, मामले में 3 लोगों को लिया हिरासत में, विशेष समुदाय के लोगों ने किया था हमला, थाना गोविंद नगर इलाके की घटना. 

    ➡सीतापुर- मजदूरों से भरी मैजिक को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में लगभग दर्जन भर लोग गंभीर घायल, बिसवां क्षेत्र के बिसवा-महमूदाबाद रोड की घटना.

    ➡गाजियाबाद - 31 जनवरी की रात बंद रहेगा एलिवेटेड रोड, रात 10 बजे से सुबह 7 बजे तक पूर्ण रूप से रहेगा बंद, जश्न के नाम पर हुड़दंग में हादसे रोकने के लिए फैसला.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728