Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से दोपहर 12:00 बजे की बड़ी खबर


    ➡दिल्ली- रेड मीट मैन्युअल से हटाया गया 'हलाल' शब्द, APEDA ने हलाल शब्द हटाने का किया फैसला, हलाल शब्द के बगैर नए दिशा-निर्देश जारी किए, हिंदू संगठनों ने सोशल मीडिया पर चलाया था कैंपेन.

    ➡लखनऊ- स्वतंत्रदेव,दिनेश शर्मा फिर जाएंगे विधान परिषद, 10 से 11 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है बीजेपी, विधान परिषद की 12 सीटों पर होना है चुनाव, परिषद चुनाव के लिए उम्मीदवारों का पैनल तय

    ➡गाजियाबाद- पूछताछ में गुनहगार अजय त्यागी का खुलासा, ईओ, जेई और सुपरवाइजर को देता था कमीशन, तीनों कम्पनियां अजय और उसके पार्टनर की थी, श्मशान घाट के टेंडर में की गई थी पूलिंग, टेंडर पूलिंग करके श्मशान घाट का काम लिया था, अजय की कंपनी का नाम अजय त्यागी कंस्ट्रक्शन, AS कंस्ट्रक्शन, VS बिल्डकॉम कंपनी भी शामिल, पुलिस पूछताछ में और भी बड़े खुलासे होने है.

    ➡हाथरस- सड़क हादसे में 4 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत, श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी की ट्रक से हुई भिड़ंत, 4 श्रद्धालुओं की मौत से इलाके में सनसनी, गंगा स्नान के लिए जा रहे सभी श्रद्धालुओं, राजस्थान के अलवर से कासगंज जा रहे थे श्रद्धालु, सिकंदराराऊ क्षेत्र के कासगंज रोड पर हादसा.

    ➡मेरठ - नये कोरोना स्ट्रेन मरीज मिलने से हड़कंप, बलवंत एन्कलेव में मिले 12 कोरोना मरीज, इसी कॉलोनी में ब्रिटेन से परिवार आया है, ब्रिटेन परिवार के 2 रिश्तेदारों में नया स्ट्रेन, बलवंत एन्कलेव को एसडीएम ने सील किया, संतविहार कॉलोनी में पहले से लगी है सील, संक्रमितों के परिजन खोल रहे थे प्रतिष्ठान, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने घूमने से रोका, मेरठ में कई जगह घूमा है विदेशी परिवार, पहले बच्ची,अब विदेशी दम्पति में नया स्ट्रेन, ब्रिटेन से आए परिवार से मेरठ में संक्रमण.

    ➡मेरठ - बागपत की किशोरी की सरधना में हत्या, प्रेमी ने अवैध संबधों के शक में की हत्या, बागपत से अपहरण करके गंगनहर में बहाया, परीक्षितगढ़ में बरामद हुई किशोरी की लाश, पुलिस ने प्रेमी समेत 3 को किया गिरफ्तार, 14 दिसंबर को मिली लाश,परिजनों ने पहचाना.

    ➡मेरठ- नौकरी के बहाने महिला से हुआ गैंगरेप, कॉलेज प्रबंधक ने साथियों समेत किया गैंगरेप, गेस्ट हाउस में लाकर दिया नशीला कोल्ड ड्रिंक, गैंगरेप के दौरान महिला का बनाया वीडियो, कॉलेज प्रबंधक समेत 3 के खिलाफ केस दर्ज, कंकरखेड़ा के गुरूनानक बाजार में है कॉलेज.

    ➡आगरा- ज्वैलरी शॉप का शटर काटकर डकैती, 19 किलो चांदी, 40 ग्राम सोना लेकर फरार, डकैतों ने पास के घरों में लगाई थी कुंडी, 6 से ज्यादा डकैतों ने घटना को दिया अंजाम, दुकान मालिक और डकैतों में हुई फायरिंग, एक डकैत को गोली लगने की भी आशंका, घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, 1.60 लाख रुपये भी डकैत लेकर फरार हुए, अछनेरा थाना क्षेत्र के रायभा गांव की घटना.

    ➡बरेली- इज्जतनगर में ई-रिक्शा चोर गैंग हुआ सक्रिय, पुलिस नहीं लिखती ई-रिक्शा चोरी की रिपोर्ट, इज्जतनगर में कई ई-रिक्शे हो चुके है चोरी, पीड़ित ने खुद निकलवाया सीसीटीवी फुटेज, CCTV फुटेज के बाद भी टरका रही पुलिस, बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र का मामला.

    ➡शामली - 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 10 साल से वांछित चल रहा था इनामी, गैंगस्टर के मामले में चल रहा था वांछित, संजीत उर्फ टीनू निवासी रोहतक गिरफ़्तार, एसपी के निर्देश पर अभियान के तहत गिरफ्तारी, झिंझाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा.

    ➡अमरोहा में नहीं रुक रही लूट की वारदातें, अंधेरा होते ही बदमाश लूट ले गए बाइक, ड्यूटी करने जा रहे भाइयों से हुई लूट, हथियारों के बल पर बाइक और नगदी लूटी, विरोध करने पर बदमाशों ने मारपीट भी की, नौगावां सादत के गांव भेड़ा भरतपुर की घटना.

    ➡पीलीभीत- घर में घुसकर दिनदहाड़े लूटपाट का मामला, सोने की चेन,कैश,ईको कार बदमाशों ने लूटी, 3 दिन बीते, अबतक नहीं हुई कोई कार्रवाई, बीसलपुर में लुटेरों, बदमाशों का बोलबाला, बीसलपुर कोतवाली के ग्यासपुर का मामला.

    ➡मिर्ज़ापुर - पाकिस्तान में 11 साल जेल में काटी सजा, सजा काटने के बाद आज पहुंचेगा अपने घर, बेगमपुरा एक्सप्रेस से आएगा पुनवासी, 11 साल से जेल में दी जा रहीं थी यातनाएं, देहात क्षेत्र के भरुहना में है पुनवासी का घर 

    ➡गाजीपुर- युवक की गोली मारकर निर्मम हत्या, राहुल यादव की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या की, घर से कुछ दूरी पर युवक की हत्या, दुल्लहपुर के गोसइनिया गांव की घटना.

    ➡चंदौली- होटल पर मनबढ़ गुंडों का तांडव, शराब पीने से मना करने पर उत्पात, होटल में तोड़फोड़,कर्मियों से मारपीट, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई, सदर जगदीश सराय के पास है होटल.

    ➡अम्बेडकरनगर- बिना यूरिया के समितियों से लौटे किसान, किसान समितियों के चक्कर काट परेशान, प्राइवेट दुकानकार मनमाना रेट वसूल रहे, बसखारी की समितियों पर यूरिया नदारद.

    ➡महराजगंज- भाकियू नेताओं को फरेंदा में पुलिस ने रोका, दिल्ली जा रहे किसान नेताओं को रोका गया, तीन घंटे तक थाने बैठाए गए भाकियू नेता, पुलिस ने समझाकर किसान नेता को छोड़ा.

    ➡बुलंदशहर- कोरोना वैक्सीन का ड्राई-रन आज होगा, जिला अस्पताल, CHC-PHC को चिन्हित किया, सभी बूथों पर नोडल प्रभारी तैनात रहेंगे, 16174 कोरोना योद्धाओं को लगेगी वैक्सीन.
    .

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728