Header Ads

ad728
  • Breaking News

    ब्लॉक प्रमुख के पिता, जिला पंचायत सदस्य सहित 13 पर मुकदमा

    खोराबार के बल्ली चौराहे पर दवा विक्रेता की हत्या का मामला


    चौरीचौरा गोरखपुर। गत रात आठ बजे के करीब रामपुर कोइरान टोला के निवासी रामाश्रय मौर्य की गोली मारकर निर्मम हत्या के आरोप में ज़िले के नामी हस्तियों का नाम सामने आया है। भाई के द्वारा इनके खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस कई कोणों से जांच करते हुए जल्द ही पर्दाफाश करने के जुगत में लगी है।

    गौरतलब है कि रामपुर कोइराना टोला के राम आसरे मौर्या की खोराबार के भैंसहा गांव स्थित बल्ली चौराहे पर मेडिकल स्टोर है। मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। मेडिकल स्टोर से कुछ ही दूर गए तभी किसी ने उनको गोली मार दी। राहगीरों ने उनको गिरा देखा तो एक्सीडेंट समझकर वह नजदीक गया। तब मालूम हुआ कि उनके सिर और सीने में गोली लगी है। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंच गए। किसी ने पुलिस को सूचना दी। गोली मारकर हत्या की सूचना से हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पाकर डीआईजी—एसएसपी जोगेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंचे। खोराबार, झंगहा और स्वॉट टीम को घटना का पर्दाफाश करने की जिम्मेदारी सौंपी। फिलहाल, पुलिस हत्या की वजह तलाशने में लगी है।

    बताया गया कि एक जिला पंचायत सदस्य सहित निम्न व्यक्तियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है जिसमें रघुनाथ, रामधनी, रामनाथ, राम दिहल, केशव सिंह, पंकज सिंह, ओम प्रकाश जैसवाल, जीवन जैसवाल, जवाहर यादव, सीमा, अभय दुबे, संजय शुक्ला और पंकज शाही है।

    मृतक के भाई रामनयन मौर्य ने तहरीर में लिखा है कि रामेश्वर का जमीन का विवाद चल रहा था । विवाद झंंगहा के गहिरा निवासी  रघुनाथ  रामधनी  रामनाथ रामदयाल व झंगहा के शिवपुर निवासी केशव सिंह पंकज सिंह  कोतवाली थाने के रेती चौक निवासी ओम प्रकाश जायसवाल व जीवन जायसवाल तथा खोराबार के मदरहवा टोला निवासी  संजय शुक्ल  तथा कुशीनगर के मठिया बुजुर्ग निवासी अभय दुबे बांसगांव के रावतपार निवासी पंकज शाही से चल रहा था आरोप हैै कि इन लोगों ने ही रामाश्रय की गोली मारकर हत्या कर दी है। 

    बताते चलें रामाश्रय मौर्य के परिवार में पत्नी सहित एक पुत्री जिसकी शादी हो चुकी है और एक 16 वर्ष का पुत्र है। पांच भाइयों के परिवार में छोटे भाई नीरज के एक दुर्घटना में मृत्यु के बाद रामाश्रय के द्वारा भाई की याद में नीरज मेडिकल स्टोर के नाम से दुकान खोली गई थी और वही प्रैक्टिस भी किया जा रहा था। अन्य तीनों भाइयों के अपने अपने परिवार है किन्तु इस घटना के बाद आपसी प्रेम भरे परिवार में तीनों भाइयों सहित बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।
    शाम को पोस्टमार्टम से लाश आने के बाद झंगहा के गौरीघाट पर अन्तिम संस्कार कर दिया गया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728