Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से शाम 2:00 बजे की बड़ी खबर



    ➡दिल्ली- देश में कोरोना वायरस के आंकड़े जारी, देश में 15,144 नए कोरोना केस मिले, भारत में 24 घंटे में 15,144 नए केस, भारत में मरीजों की संख्या 1,05,57,985, देशभर में 24 घंटे में 181 मरीजों की मौत, देश में अबतक 1,52,274 मरीजों की मौत, देश में अबतक 1,01,96,885 मरीज ठीक.

    ➡दिल्ली- केवडिया से जोड़ने वाली 8 ट्रेनों को हरी झंडी, पीएम मोदी ने 8 नई ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई, स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से अलग-अलग शहर जुड़ेंगे, शहरों को जोड़ने के लिए 8 नई ट्रेनों का शुभारंभ, ट्रेनों का वर्चुअल रूप से शुभांरभ किया गया.

    ➡लखनऊ- यूपी एटीएस को शानदार सफलता, अन्तर्राष्ट्रीय इकोनॉमिक फ्रॉड का बड़ा खुलासा, यूपी ATS ने 14 आरोपियों को किया गिरफ्तार, यूपी से 9 और दिल्ली से 5 गिरफ्तारियां, फ्रॉड में इस्तेमाल 300 सिम बरामद किए, बैंकों में फर्जी खाते खोलकर विदेश से पैसा मंगाते थे, साइबर अपराधियों का बड़ा नेटवर्क, कोरोना काल में अरबों का ट्रांजेक्शन, अवैध रूप से बाहर से पैसा मंगाते थे, 2 विदेशियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, 2 विदेशी नागरिक भी इस गैंग में शामिल थे, थोड़ी देर में यूपी एटीएस की प्रेस कॉन्फ्रेंस.

    ➡लखनऊ- गोमतीनगर के पूर्व थानाध्यक्ष के खिलाफ मिले साक्ष्य, सैय्यद मो. अब्बास की बढ़ी मुश्किलें, शासन से मांगी गई केस की अनुमति, 2017 में थानाध्यक्ष रहे सैय्यद मो. अब्बास, IPS अमिताभ ठाकुर,नूतन ठाकुर को फंसाने का आरोप, फर्जी अभिलेखों के ज़रिए फंसाने का आरोप, पूर्व मंत्री के साथ मिलकर फर्जी शिकायत पत्र बनवाया था, एक महिला के नाम पर फ़र्ज़ी शिकायतपत्र बनवाया था, शासन की अनुमति पर हो सकती बड़ी कार्रवाई.

    ➡लखनऊ- महिला की निर्मम हत्या से सनसनी, महिला की गला रेतकर निर्मम हत्या, मानसिक रूप से विक्षिप्त थी महिला, महिला की हत्या कर बदमाश फरार, पुलिस शव कब्जे में लेकर जांच में जुटी, गोसाईगंज के शाहबाद अमेठी की घटना.

    ➡बलिया - निजी चिकित्सालय ने की गई धोखाधड़ी, मोतियाबिंद ऑपरेशन में की धोखाधड़ी, डॉक्टरों ने लगा दी पत्थर की आंख, ऑपरेशन करने के बाद महीनों परेशान रहा मरीज, BHU जाने के बाद धोखाधड़ी का पता चला, आरोपी डॉक्टर अस्पताल बंद कर फरार, पीड़ित मरीज ने थाने में दी तहरीर, सिकंदरपुर के निजी अस्पताल का मामला.

    ➡पीलीभीत- 2 सिपाहियों के सेक्स रैकेट का व्यापार, चौकी में तैनात 2 सिपाही चलाते हैं रैकेट, कॉल गर्ल के ऑडियो ने किया पर्दाफाश, दोनों सिपाहियों के कारनामे का पर्दाफाश, पुलिस चौकी बनी सैक्स रैकेट का अड्डा, दोनों सिपाही चलाते थे सैक्स रैकेट, लोगों को फांसकर वसूलते थे मोटी रकम, अफसरों को नहीं लगी कोई भनक, सेहरामऊ उत्तरी के गढ़वा खेड़ा का मामला

    ➡कानपुर- पार्षद ने लगाया मेयर पर धमकाने का आरोप, मेयर प्रमिला पाण्डेय पर धमकी देने का आरोप, पार्षद मुकेश सिंह धैय ने बनवाई पुलिया, पुलिया को मेयर प्रमिला के भतीजे ने तोड़ा, आक्रोशित लोगों समेत पार्षद ने दी तहरीर, किदवई नगर थाने में दी गई तहरीर, भतीजे के खिलाफ तहरीर पर बिफरी मेयर, लोगों ने किदवई नगर थाने का किया घेराव

    ➡प्रतापगढ़ - मवेशी तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान शातिर तस्कर गिरफ्तार, तमंचा,कारतूस,दर्जनों गोवंश किया बरामद, कल पुलिस की कार पर मारी थी टक्कर, मवेशी लदी ट्रक से टक्कर मारकर भागा था, पुलिस कार पर ट्रक चढ़ाने का किया था प्रयास, हथिगवा थाने के शुक्लपुर इलाके में मुठभेड़.

    ➡अम्बेडकरनगर- बर्ड फ्लू की आशंका से लोगों में दहशत, एक साथ मृत मिले 6 राष्ट्रीय पक्षी मोर, राष्ट्रीय पक्षियों के शव मिलने से हड़कंप, मृत मोरों का कराया जाएगा पोस्टमार्टम, जांच के लिए भोपाल भेजा जाएगा सैम्पल, आलापुर थाने के औरांव गांव का मामला.

    ➡कासगंज- बुजुर्ग की धारदार हथियार से काटकर हत्या, ट्यूबवेल पर सो रहे बुजुर्ग की निर्मम हत्या, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, शराब के नशे की बुजुर्ग की निर्मम हत्या, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए, कासगंज कोतवाली के मोहनपुरा का मामला.

    मुरादाबाद- किसान की हत्या का मामला, कार जलाने के शक में की गई थी हत्या, किसान का खेत में पड़ा मिला था शव, गांव के ही लोगों ने की थी हत्या, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, एसपी सिटी ने किया हत्या का खुलासा, पाकबड़ा के गिन्नौर दा माफी का मामला

    ➡संभल - 3 दिन पूर्व महिला की हत्या का मामला, महिला हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार, महिला की बहू ने कराई थी हत्या, प्रेम संबंधों में बाधक बनने पर हत्या, रात में सोते समय गोली मारकर की हत्या, बहजोई कोतवाली क्षेत्र का मामला.

    ➡शामली - घर के बाहर युवक का शव मिला, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, 2 दिन से लापता युवक का शव मिला, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, युवक के सिर पर चोट के गंभीर निशान, आदर्श मंडी थाने के गोहरनी का मामला.

    ➡बिजनौर- डबल मर्डर के घटनास्थल पहुंचे एसपी, गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें गठित की, दामाद ने चाकुओं से गोदकर की थी हत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, स्योहारा के चक महमूदपुर इलाके का मामला.

    संभल - ट्रैक्टर और कार में भीषण भिड़ंत, हादसे के बाद खाईं में पलटी कार, हादसे में आधा दर्जन लोग घायल, सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, असमोली के परियावली के पास की घटना.

    ➡बदायूं- जिले में सुबह से कोहरे के साथ ही छाई धुंध, सर्द हवाओं के साथ छाया हुआ है कोहरा, सर्द हवाओं की वजह से लोग घरों में कैद, ठंड से बचने को अलाव का सहारा ले रहे लोग.

    ➡बुलंदशहर- अलाव तापते समय लगी भीषण आग, आग से झुलसे 4 लोग, हालत गंभीर, पीड़ितों को जिला अस्पताल लाया गया, हायर मेडिकल सेंटर किया गया रेफर, कोतवाली देहात के मामन गांव की घटना.

    ➡मथुरा- डाक विभाग की बड़ी लापरवाही, 8 गांवों के डाक पानी के गड्ढे में मिली, जरूरी डाकों से वंचित रह गए ग्रामीण, डाककर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग, थाना हाइवे के धनगांव का मामला.

    ➡बुलंदशहर - गाजीपुर बॉर्डर पर हुई किसान की मौत, 15 तारीख को हुई थी किसान की मौत, आज शव उसके पैतृक गांव लाया गया, पूरे गांव में शोक की लहर छाई, नई मंडी चौकी के धनोरा गांव का मामला.

    ➡आगरा - लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हादसा, बेकाबू बस एक्सप्रेस-वे पर पलटी, हादसे में बस ड्राइवर की हुई मौत, कंडक्टर समेत 5 सवारियां घायल, कोहरे की वजह से पलटी बस, थाना डौकी इलाके में हुआ हादसा.

    ➡आगरा- खेत की रखवाली कर रहे किसान पर हमला, जंगली जानवर के हमले में किसान गंभीर, किसान को कई जगह काटकर किया घायल, अन्य किसानों के पहुंचने पर बची जान, बासौनी क्षेत्र के उमरैठा मिताइली का मामला.

    ➡आगरा - बंद कमरे में चल रहे जुए पर छापेमारी, पुलिस ने 9 जुआरी किए गिरफ्तार, 82 हजार रूपए पुलिस ने बरामद किए, शाहगंज के कोठी मीना बाजार का मामला.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728