Header Ads

ad728
  • Breaking News

    हर्ष श्रीवास्तव को बनाया गया 2021-22 के लिए डिस्ट्रिक्ट रोट्रेक्ट सेक्रेटरी


    हर्ष श्रीवास्तव को बनाया गया 2021-22 के लिए डिस्ट्रिक्ट रोट्रेक्ट सेक्रेटरी

    गोरखपुर के रो. हर्ष श्रीवास्तव को रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3120 में आगामी सत्र 2021-22 के लिए डी.आर.एस. (डिस्ट्रिक्ट रोट्रेक्ट सेक्रेटरी) चुना गया। इसकी घोषणा डी. आर. आर. 2021-22 रो. रिशु महेश्वरी ने की।
      लगभग 2 दशक बाद गोरखपुर से डी. आर. एस. चुना गया है। इससे पूर्व हर्ष श्रीवास्तव 2014 में रोट्रेक्ट क्लब एम जी पी जी कॉलेज के अध्यक्ष रहे। 2016 में रोट्रेक्ट क्लब गोरखपुर की स्थापना के समय संस्थापक अध्यक्ष रहे। इसके अलावा हर्ष रोट्रेक्ट के जोनल अध्यक्ष भी रह चुके है।वर्तमान में हर्ष बेसिक शिक्षा परिषद गोरखपुर में शिक्षक के पद पर कार्यरत है।

    रोटरी के पूर्व डीआरआर मंकेश्वर नाथ  पांडे ने हर्ष श्रीवास्तव के मनोनयन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा है कि हर्ष सदैव से ही सामाजिक कार्यों के प्रति सजग रहें और अपने जिम्मेदारी को सदैव सहजता और सरलता से निर्वहन करते हैं उनके मनोनयन से जिले में कार्य करने वाले युवाओं को बल मिलेगा।

    रोटरी क्लब के यूथ विंग रोटरेक्ट के पूर्व डिप्टी डीआरआर संस्थापक सचिव श्री अंकित मिश्रा राष्ट्रवादी ने हर्ष श्रीवास्तव के मनोनयन पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि हर्ष मेरे साथ एक साथ सहपाठी के तौर पर वह रोटरेक्ट क्लब एमजीपीजी से ही जिम्मेदारियों को  बड़ी तल्लीनता से निभाते आ रहे हैं किसी भी कार्य के प्रति समर्पण और जुझारू पन उनके व्यक्तित्व की विशेषताएं है।

    रोटरेक्ट चेयरमैन संचित श्रीवास्तव ने कहा है हर्ष एक मजबूत टीम वर्क के साथ कार्य करते हैं और सभी को बराबर सम्मान बराबर अधिकार के साथ कार्य में लगे रहने की प्रेरणा देते हैं।

     डी.आर.एस. चुने जाने पर पूर्व डी. आर. आर. रो. मयंकेश्वर नाथ पांडेय ने बधाई दी और अग्रिम वर्ष के लिए शुभकामनाएं दी।
     साथ ही रोटरी क्लब गोरखपुर के अध्यक्ष रो. अरविंद विक्रम चौधरी, सचिव रो. मनीष जायसवाल, रोट्रेक्ट चेयरमैन रो. संचित श्रीवास्तव, पूर्व डिप्टी डीआरआर रो. अंकित मिश्रा। रोट्रेक्ट क्लब गोरखपुर की अध्यक्षा रो. शिखा श्रीवास्तव, रोट्रेक्ट एम.जी.पी.जी. की अध्यक्षा रो. नव्या मिश्रा आदि ने अपने शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728