Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सिकरीगंज थाना क्षेत्र से आ रही है एक बड़ी खबर//सिकरीगंज थाना क्षेत्र में महिला की सन्दिग्ध हाल में मौत //सिकरीगंज क्षेत्र दुघरा चौराहा से सटे लगभग ‌2 किलोमीटर दूरी पर एक छोटा सा गांव कासिम पुर का मामला//पुलिस के अनुसार महिला ने की आत्महत्या //लड़की के पिता हत्या होने का कर रहे दावा ,



    गोरखपुर:::= गोरखपुर के सिकरीगंज क्षेत्र दुघरा चौराहा से सटे लगभग ‌2 
    गोरखपुर जनपद के सिकरिगज थाना क्षेत्र कासिमपुर में महिला की सन्दिग्ध हाल में मौत हो गयी । परिजन  लास को जलाने के  तैयारी करने लग गए । किसी माध्यम से ममता चौहान के मौत की सूचना मायके वालो को लग गयी । आनन फानन में मायके से लड़की के पिता राधे स्याम पहुंचे ।  लास को देख हद प्रद रह गए   गले मे  रस्सी के दाग देख अचेत हो गए । पुलिस को सूचना दिया । पुत्री की हत्या होने  की बात कही । वही पुलिस  प्रथम दृस्या आत्मा हत्या मान रही है । लड़की के पिता को बात आत्म हत्या  हजम नही हो रही है । हलाकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद किसी  नतीजे तक पहुंचने को कहा ।

     बताते चले गोला गोपाल पुर निवासी राधेस्याम बेलदार के पुत्री  ममता का विवह बिनय चौहान निवासी कासिम पुर थाना सिकरिगज में हुआ था ।  आरोप है , ममता की मौत सन्दिग्ध हाल में बीते 16 घण्टे पहले हुई । लड़की पक्ष को देर शाम 5 बजे तीसरे के माध्यम से पता चला । जब लास  जलाने की तैयार पूर्ण हो  गयी थी ।  लड़की पक्ष के पहुँचने पर लास को  पुलिस  अपने कब्जे में लिया । और देर शाम  पोस्टमार्टम को भेज दी ।
    थनाध्यक्ष उपेन्द्र मिश्रा ने बताया पोस्टमार्टम रिपोट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही होगी ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728