Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से शाम 4:30 बजे की बड़ी खबर



    ➡दिल्ली-किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर सुनवाई कानून को रद्द करने की मांग, कुछ और विकल्प भी देखें, कानून को हमने होल्ड पर रख दिया,सब कुछ शांतिपूर्ण कैसे होगा, आपलोग बात करें,सब ट्रैक्टर रैली को लेकर SC में चल रही सुनवाई खत्म।

    ➡दिल्ली-किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर सुनवाई केंद्र की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई ट्रैक्टर परेड पर कोर्ट का दखल से इनकार मामले में सुप्रीम कोर्ट का अहम निर्देश ट्रैक्टर रैली पर सुप्रीम कोर्ट दखल नहीं देगा मामले में पुलिस जरूरी आदेश जारी करें-SC

    ➡दिल्ली-गृह मंत्री अमित शाह ने की बैठक किसानों के साथ बैठक के पहले मीटिंग ,कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर के साथ बैठक केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी रहे मौजूद.

    ➡दिल्ली-किसान संगठन के नेता पहुंचे विज्ञान भवन सिंघु बॉर्डर से किसान नेता पहुंचे विज्ञान भवन किसान संगठनों- सरकार के बीच होगी बैठक.

    ➡लखनऊ-  एलयू में बमबाजी करने वाला युवक अरेस्ट 50 हजार रंगदारी न देने पर की थी बमबाजी विवि में काम करा रहे ठेकेदार से मांगी रंगदारी सुभाष हॉस्टल,आईटी चौराहे पर की थी बमबाजी 1 आरोपी की गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी।

    ➡लखनऊ- अजित सिंह हत्याकांड का मामला कुन्टू सिंह और अखंड की कोर्ट मे पेशी ,आज़मगढ़ पुलिस दोनों को लेकर कोर्ट पहुंची ACJM थर्ड की कोर्ट में पेश किया गया.

    ➡लखनऊ-मुख्यमंत्री योगी यहियागंज गुरद्वारा पहुंचे  डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी पहुंचे गुरुद्वारा कानून मंत्री ब्रजेश पाठक भी गुरुद्वारा पहुंचे गुरुगोविंद सिंह जयंती पर गुरुद्वारा पहुंचे हैं। 

    ➡लखनऊ-मुख्यमंत्री योगी जाएंगे गुरुद्वारा कुछ देर में सीएम पहुंचेंगे गुरुद्वारा चौक के यहियागंज गुरद्वारा पहुचेंगे नक्खास चौकी के पास है गुरूद्वारा

    ➡अलीगढ़- शाहजमाल की पुरानी ईदगाह के टूटे ताले पुलिस पर लगा ताले तोड़ने का आरोप ताले तोड़कर ईदगाह में प्रवेश करने का आरोप ईदगाह में रहने वाले युवक ने लगाया मारपीट का आरोप ईदगाह में मस्ज़िद का कार्य रुकवाने पहुंची थी पुलिसथाना देहली गेट क्षेत्र के ईदगाह का पूरा मामला।

    ➡गाजियाबाद- मासूम बच्ची की रेप,हत्या का मामला पॉक्सो कोर्ट ने दोषी को सुनाई सजा दोषी चंदन को मौत की सजा सुनाई कविनगर में 19 अक्टूबर को हुई थी घटना।

    ➡सिद्धार्थनागर- बाल विकास परियोजना विभाग की सुपरवाइजर का पुष्टाहार बेचकर पैसे मांगने का ऑडियो वायरल, ग्राम पंचायत चकचई (असाधरपुर) की आंगन बाड़ी सहायिका से पुष्टाहार बेचकर पैसे मांगने का ऑडियो वायरल,वायरल ऑडियो में स्वयं सहायता समूहों के माध्यम से वितरण करने के लिए आई थी सामग्री,वायरल ऑडियो डुमरियागंज के बाल विकास परियोजना की सुपरवाइजर ज्योति सिंह का बताया जा रहा है

    ➡बलिया - घर जा रहे भाई-बहन की बेरहमी से पिटाई ,भाई बहन की पिटाई का वीडियो वायरल भाई बहन को प्रेमी युगल समझ कर पीटा भाई-बहन के साथ परिजन पहुंचे SP ऑफिस आरोपियों पर गंभीर धाराओं में मामला दर्ज ढोकटी थाना के करण छपरा गांव का मामला।

    ➡शामली-पुलिस ने वांछित गैंगस्टर को किया अरेस्ट एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस बरामद किए गांव मन्ना माजरा से गैंगस्टर असजद अरेस्ट कैराना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा।

    ➡औरैया-सिपाही देवेंद्र यादव का वीडियो वायरल पोल से बंधे सिपाही का वीडियो वायरल विधायक के भाई पर हमले का आरोप आरोपी सिपाही ने पुलिस पर किया हमला बिधूना विधायक के भाई हैं देवेश शाक्य कायमगंज कोतवाली में तैनात है सिपाही।

    ➡एटा-संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव ससुराल से वापस लौटे युवक का मिला शव जहरखुरानी से मौत की आशंका जताई जा रही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा अलीगंज थाना इलाके की घटना।

    ➡रायबरेली-टीचर ने मासूमों को जमकर पीटा ट्यूशन पढ़ने गए मासूमों को पीटा बीड़ी से हाथ और कान को भी जलाया कोलवाली क्षेत्र के बस्तेपुर की घटना.

    ➡हरदोई- भाजपा नेता को पीटने वाले CO हटाए गए मुख्यालय से सम्बद्ध किए गए ,CO संडीला ने कल भाजपा मंडल महामंत्री को पीटा था.

    ➡बलिया- बुजुर्ग किसान की जमीन पर अवैध कब्जा तहसीलदार, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप न्याय के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहा बुजुर्ग ,मनियर थाने के सूर्यपुरा गांव का मामला.

    ➡ललितपुर - आउट सोर्सिंग कर्मचारी ने खाया जहर नौकरी से निकाले जाने पर खाया जहर गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती पालिका के बाबू पर प्रताड़ना का आरोप सदर कोतवाली के बड़ापुरा का मामला. 

    ➡हरदोई- भाजपा पदाधिकारी की हत्या का मामला सीओ सण्डीला की फेसबुक पोस्ट पर विवाद फेसबुक पोस्ट के बाद कार्यकर्ताओं में आक्रोश वीडियो में धमकी देते नजर आ रहे सीओ युवक को रासुका लगाने की धमकी दे रहे सीओ.

    ➡हरदोई-शाहाबाद मुंसिफ कोर्ट की जमीन पर कब्जा एडीजे हरदोई ने किया औचक निरीक्षण सभी अधिकारियों को दिए जरूरी निर्देश SDM, CO शाहाबाद भी साथ रहे मौजूद।

    ➡एटा - न्याय के लिए रेप पीड़ित दर-दर भटक रही SSP और थाने के लगा रही  चक्कर महिला से गांव के युवक ने खेत में किया दुष्कर्म दुष्कर्म के बाद बनाया आपत्तिजनक वीडियो पुलिस ने तहरीर के बाद भी नहीं लिखा केस आरोपी लगातार शादी करने का बना रहा दबाव शादी ना करने पर हत्या करन की दे रहा धमकी एटा से जलेसर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

    ➡फर्रुखाबाद-गुंडों ने दुकानदार के ऊपर किया फायर  फायरिंग कोतवाली से 10 मीटर की दूरी पर फायरिंग से बाजार में अफरातफरी का माहौल शहर कोतवाली क्षेत्र के घुमना का मामला.

    ➡ललितपुर- भीषण बस हादसे का मामला एसपी प्रमोद कुमार ने घायलों जाना हाल जिला अस्पताल में भर्ती घायलों से पूछा हाल लगभग 24 लोग हादसे में हुए थे घायल  नेहरू महाविद्यालय हाइवे की घटना।

    ➡कन्नौज - ससुरालियों ने विवाहिता को घर से निकाला मानसिक विक्षिप्त बताकर घर से निकाला कल शाम से घर के बाहर बैठी विवाहिता मोहल्ले के लोगों ने महिला को दिए गर्म कपड़े पुलिस के पहुंचने पर भी नहीं खुला दरवाजा थाना इंदरगढ़ के मढपुरा गांव का मामला.

    ➡मेरठ-वेब सीरीज तांडव के खिलाफ प्रदर्शन मेरठ के कमिशनरी चौक पर प्रदर्शन अभिनेता सैफ अली खान का पुतला फूंका हिन्दू राष्ट्र सेवा संघ ने किया प्रदर्शन.

    ➡मथुरा- RSS प्रमुख मोहन भागवत का प्रवास 21 जनवरी तक वृन्दावन प्रवास पर भागवत केशव नगर के रामकली स्कूल में करेंगे मंदिर का लोकार्पण कार्यक्रम की तैयारियां पूरी।

    ➡अमेठी- पीएम आवास योजना की तीन किस्तों को वर्चुअल माध्यम से किया गया हस्तांतरित, प्रधानमंत्री ने वर्चुअल माध्यम से जिले के पीएम आवास योजना लाभार्थियों को प्रथम किश्त के 14984, द्वितीय किश्त के 3393 व तृतीय किस्त के 50 लाभार्थियों के खाते में 8373.7 लाख रुपये की धनराशि की गई हस्तांतरित।

    ➡कासगंज- संदिग्ध हालत में महिला की ईंट से कूटकर हत्या रेप के बाद हत्या करने की जताई जा रही आशंका आलाधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे सदर के विकास खंड कार्यालय के पास मिला शव.

    ➡बिजनौर-पड़ोसी ने युवती की अश्लील फोटो को किया वायरल फेसबुक पर अश्लील चेहरा लगाकर की फ़ोटो वायरल पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत किया केस दर्ज आरोपी युवक को पुलिस ने नहीं किया गिरफ्तार थाना नगीना देहात इलाके का मामला।

    ➡हाथरस- हाथरस में गैंगरेप, हत्या का मामला आरोपी रामू की जमानत याचिका कोर्ट में दाखिल कोर्ट में स्ट्राइक के चलते नहीं हुई सुनवाई SC-ST कोर्ट में दाखिल हुई जमानत याचिका  29 जनवरी को होगी मामले में सुनवाई बूलगढ़ी थाना क्षेत्र का था मामला.

    ➡एटा-जिला अस्पताल के डॉक्टरों का कारनामा मरीजों को डॉक्टर लिख रहे बाहर की दवा गरीब मरीजों को नहीं मिल रही दवाएं.

    ➡संभल- विवाहिता का कंकाल मिलने से सनसनी 9 दिन से घर से लापता थी विवाहिता ससुराल वालों पर हत्या का लगा आरोप पति, ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप चंदौसी के इस्लाम नगर का है मामला.

    ➡ललितपुर-  किशोरी ने किया आत्महत्या का प्रयास फांसी लगाकर की जान देने की कोशिश पिता ने शराब पीकर किया गाली गलौज मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर उठाया कदम गंभीर हालत में किशोरी को अस्पताल में भर्ती मडावरा थाना क्षेत्र के मानिकपुर की घटना।

    ➡बस्ती-अपहृत किशोरी को RPF ने बरामद किया राजस्थान से हुआ था किशोरी का अपहरण किशोरी को बिहार के मोतिहारी ले जा रहे थे मानव तस्करी से जुड़ा है पूरा मामला-पुलिस किशोरी को चाइल्ड लाइन को किया सुपुर्द राजस्थान के प्रतापनगर थाने में दर्ज है केस.

    ➡बागपत- बागपत में किसानो ने किया हवन यज्ञ कृषि कानून वापसी के लिए किया यज्ञ सरकार की बुद्धि -शुद्धि के लिए हवन यज्ञ 48 घंटों के लिए उपवास पर बैठे किसान चांदीनगर थाने में ढिकौली गांव का मामला।

    ➡झांसी - युवक ने खुद को मारी गोली प्रेम प्रेसंग के चलते मारी खुद को गोली प्यार में युवक ने की आत्महत्या नवाबाद थाना क्षेत्र का मामला

    ➡हमीरपुर-दो अलग क्षेत्रों में 2 हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार लालपुरा थाना सुमेरपुर पुलिस ने किया अरेस्ट अपराधियों के पास से तमंचा-कारतूस बरामद। 

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728