Header Ads

ad728
  • Breaking News

    यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष का कार्यकाल 5 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित हुआ सम्मान समारोह

    पडरौना, कुशीनगर।
    युवा कांग्रेस कुशीनगर जिला अध्यक्ष के तौर पर मोहम्मद जहिरुद्दीन के 5 वर्ष पूरा होने पर आयोजित किया गया सम्मान समारोह। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष राजकुमार सिंह एवं विशिष्ट अतिथि मनीष जायसवाल के साथ युवा कांग्रेस कुशीनगर के सभी कार्यकर्ताओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
    कार्यक्रम की अध्यक्षता यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मोहम्मद जहिरुद्दीन ने किया। मुख्य अतिथि राजकुमार सिंह ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में युथ कांग्रेस कुशीनगर में सभी विधानसभाओं में बेहतरीन कार्य किया है। वर्तमान समय में युवाओं की उम्मीद कांग्रेस में है। नौजवान एकजुट होकर इस देश के जवान और किसान को बचाने की मुहिम में अपना योगदान दे रहा है। तमाम मुद्दों पर यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में सभी नौजवानों ने काबिले तारीफ काम किया है।नौजवानों का राजनीतिक भविष्य कांग्रेस के साथ है।
    मनीष जायसवाल ने कहा कि आज देश को युवाओं की जरूरत है जिस प्रकार बेरोजगार युवाओं पर सरकार ध्यान नहीं दे रही है ऐसे में उनकी आवाज युवा कांग्रेसी बुलंद कर रही  है और सभी युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के संघर्ष को सलाम करते हुए उन्हें अग्रिम बधाई दी। कार्यक्रम का संचालन तहसीन अख्तर ने किया। संबोधन नजमी और जैन साहब ने किया वही कार्यक्रम में पूर्व प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस ग्रिजेश उपाध्याय, नजमी उज्जैन, उपेंद्र प्रताप सिंह को शाल और प्रशस्ति पत्र देकर जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह मनीष जायसवाल एवं मोहम्मद जहरुद्दीन ने सम्मानित किया। संगठन के सभी कार्यकर्ताओं ने संगठन की मजबूती पर चर्चा की और नौजवानों की भूमिका पर अपने विचार रखे सम्मानित होने वालों में साकिब अली, अंकित चौधरी, नसीर आलम,अंकित मिश्रा,आलोक मद्धेशिया, कृष्णा प्रजापति,आशुतोष कनौजिया, गणेश पांडे, शशांक सिंह, मोहम्मद तहसीन, सलाहुद्दीन, औरंगजेब, खुर्शीद आलम, अब्दुलहमीद, सिद्धार्थ चौरसिया,जियाउल हक, राहुल सिंह, प्रेम सिंह, सनी शर्मा, सकीम अंसारी, इरशाद अंसारी, मोहन भारती, मुस्लिम अंसारी, साबिर अली आदि समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728