Header Ads

ad728
  • Breaking News

    आज शाम 5 बजे की बड़ी ख़बरें.



    ➡दिल्ली- वाट्सऐप की नई प्राइवेट पॉलिसी का मामला, दिल्ली हाईकोर्ट में दाखिल याचिका पर सुनवाई, वाट्सऐप एक निजी एप है – दिल्ली हाईकोर्ट, इससे परेशानी है तो प्रयोग ना करें- हाईकोर्ट, मामले की अगली सुनवाई 25 जनवरी को होगी 

    ➡दिल्ली - विजय माल्या पर कोर्ट की अवमानना मामला, केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दी जानकारी, MEA ने ब्रिटेन को केस की जानकारी दी-केंद्र, माल्या के प्रत्यर्पण में कुछ कानूनी रुकावटें-केंद्र, UK की कानूनी जटिलताओं से प्रत्यर्पण रुका-केंद्र, सुप्रीम कोर्ट में अगली सुनवाई 15 मार्च को होगी.

    ➡दिल्ली - पंजाब कांग्रेस सांसद गुरजीत सिंह का बयान, किसानों की ट्रैक्टर यात्रा पर बोले गुरजीत सिंह, 26 जनवरी को देशभर में कार्यक्रम होता है, राष्ट्रीय ध्वज लगाकर कार्यक्रम किया जाता है, किसान देश को बताएगा वो धरने पर बैठा है, टैक्टर यात्रा में लाखों ट्रैक्टर आएंगे-गुरजीत, पंजाब से ट्रैक्टर यात्रा निकाली जाएगी-गुरजीत.

    ➡दिल्ली - सांसद दिग्विजय सिंह ने दिया चंदा, राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा दिया, ट्रस्ट को 111111 रुपए का चेक भेजा.

    ➡दिल्ली - 20 जनवरी को बीजेपी की बड़ी बैठक, बंगाल चुनाव को लेकर दिल्ली में मीटिंग, अमित शाह,जेपी नड्डा मीटिंग में शामिल होंगे, बंगाल बीजेपी के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे, संगठन मंत्रियों को भी बैठक में बुलाया गया.

    ➡लखनऊ - वेब सीरीज तांडव पर FIR का मामला, मुम्बई के लिए रवाना हुई पुलिस टीम, मामले की पूरी तफ्तीश करेगी जांच टीम, वेब सीरीज के डायरेक्टर से होगी पूछताछ, हजरतगंज कोतवाली में कंटेंट हेड पर FIR.

    ➡लखनऊ - नवचयनित प्रवक्ताओं को कल मिलेगा नियुक्ति पत्र, कल सीएम आवास पर 12 बजे से होगा कार्यक्रम, अभ्यर्थियों से सीएम योगी कल संवाद भी करेंगे, डिप्टी CM दिनेश शर्मा कार्यक्रम में शामिल होंगे.

    ➡झांसी - पूंछ थाने में तैनात चीता टीम की दबंगई, घर के बाहर 4 बाइकों की हवा निकाली, बाइकें पंचर करते चीता टीम कैमरे में कैद, झांसी के पूंछ थाना क्षेत्र का है मामला.

    ➡आगरा - शोहदों ने छात्रा को बुलेट से मारी टक्कर, टक्कर के बाद छात्रा को सड़क पर घसीटा, सड़क पर गिरने के बाद छात्रा हुई घायल, 15 दिन से छात्रा को परेशान कर रहे शोहदे, आगरा के डौकी थाना क्षेत्र का मामला.

    ➡गोंडा - अखिलेश के इंतजार में उमड़ा सैलाब, श्रावस्ती से गोंडा जगह-जगह स्वागत, बड़गांव ओवरब्रिज पर लगा लंबा जाम, सपा अध्यक्ष का वजीरगंज में है कार्यक्रम, बल्लीपुर में पत्रकारों से करेंगे वार्ता.

    ➡बाराबंकी - प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव का स्वागत, बाराबंकी जाते समय किया गया भव्य स्वागत, सफेदाबाद हाइवे पर कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, निजी कार्यक्रम में बलिया जा रहे थे प्रसपा अध्यक्ष.

    ➡प्रतापगढ़ - जमीनी रंजिश में दो पक्षों में हुई मारपीट, लाठी डंडे और धारदार हथियार से हमला, हमले से 14 लोग गंभीर रूप से घायल, 2 गंभीर घायल को प्रयागराज रेफर किया, आसपुर देवसरा के बचरौली का मामला.

    ➡आगरा - गांव में बेकाबू सांड ने मचाया उत्पात, दर्जनभर किसानों को सांड ने दौड़ाया, 1 किसान को गंभीर रूप से घायल, बाह की खुशी लाल का पूरा का मामला.

    ➡नोएडा - किसानों के धरने में पहुंचे राकेश टिकैत, दलित प्रेरणा स्थल पर चल रहा है धरना, काली पट्टी बांधकर किसानों ने किया प्रदर्शन, 45 दिन से भाकियू लोकशक्ति है धरना पर.

    ➡कानपुर देहात - तेज रफ्तार अनियंत्रित बस नहर में गिरी, बस में सवार एक महिता की हुई मौत, बस सवार करीब 1 दर्जन यात्री हुए घायल, यात्रियों को बाहर निकालने के प्रयास जारी, कई लोगों के बस के नीचे दबे होने की आशंका, मंगलपुर थाने के जुरिया के समीप की घटना.

    ➡मथुरा - कृष्ण जन्मभूमि विवाद मामले में सुनवाई, कृष्ण विराजमान बाद मामले पर हुई सुनवाई, दोनों पक्षों ने अपनी दलीलें रखी, करीब एक घंटे तक चली बहस, 28 जनवरी को रिवीजन अपील पर होगी सुनवाई.

    ➡बंगाल- नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी ममता, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम से मैदान में, किसानों के खिलाफ बना कानून वापस हो-ममता, बंगाल में इसी साल विधानसभा चुनाव होना है।     

    ➡अटारी- 26 जनवरी को नहीं होगी रिट्रीट सेरेमनी, कोरोना के चलते बीएसएफ ने लिया फैसला, अटारी बॉर्डर पर इस बार रिट्रीट सेरेमनी नहीं।    

    ➡बांदा- दुकान से मकान मालिक ने फेंका सामान, किराएदार की दुकान से उसका सामान फेंका, लॉकडाउन के दौरान किराया नहीं दे पाया, किराएदार ने पुलिस से लगाई गुहार, पुलिस ने नहीं कि किराएदार की कोई मदद,  न्याय की गुहार लगाने किराएदार पहुंचा SP ऑफिस, बबेरू कोतवाली के बबेरू कस्बे का मामला।

    ➡एटा- जेल में बंद कैदी ने मांगी डॉक्टर से रंगदारी, आगरा के डॉक्टर से 10 लाख की रंगदारी, थाना जैथरा से हत्या की सजा काट रहा कैदी, जेल में लगे पीसीओ से कैदी ने मांगी रंगदारी,  जिला और जेल प्रशासन में मचा हडकंप, डीआईजी जेल, SSP-DM जिला जेल पहुंचे, एटा जिला जेल एटा का मामला।

    ➡कानपुर - मंडल आयुक्त डॉ राजशेखर का निरीक्षण, जलकल विभाग का किया औचक निरीक्षण, कार्यालय में 47 कर्मचारी मिले गायब, कोविड नियमों की अनेदखी पर बिफरे मंडलायुक्त, मंडलायुक्त ने जीएम को जारी किया नोटिस, तुरंत कोरोना प्रोटोकॉल की व्यवस्थाएं के निर्देश, नदारद कर्मियों का वेतन रोकने का दिया आदेश, कंट्रोल रूम में पहुच मंडलायुक्त ने की बात, शिकायतकर्ता से बात कर किया क्रॉस चेक। 
       
    ➡मेरठ- बदमाश पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, गोकशी में वांछित बदमाश को पकड़ने गई थी, पथराव में दारोगा और सिपाही गंभीर घायल, पुलिस पर हमला कर बदमाश को छुड़ा लिया, दौराला के रुहासा में पुलिस टीम पर पथराव।

    ➡श्रावस्ती- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का बयान- पुलिस पुलिस पर अत्याचार कर रही, ये सरकार अब बस जाने वाली है, किसान को परेशान किया जा रहा, महिलाओं के साथ अत्याचार बढ़ गया, तांडव पर राजनीति कर रही बीजेपी,  ताकि किसानों से जनता का ध्यान हटे, तांडव जैसी कई फिल्मों में भाषा गलत, हर फिल्म में गलत भाषा का प्रयोग, उन पर क्यों नहीं आज तक ध्यान गया, सपा कार्यकर्ताओं पर फर्जी केस हो रहे, आजम खां के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे, ‘नाम बदलने वाले लोग काम नहीं कर सकते। 

    ➡जालौन - पोर्नोग्राफी के आरोपी का एक और कारनामा,  रिटायर्ड कानूनगो का एक और कारनामा उजागर,  रामबिहारी के घर चलती थी जुए की फड़,  आरोपी का 6 जुआरियों के साथ वीडियो वायरल,  नाबालिगों की जुए की महफिल सजवाता था, कोतवाली के पास चलती थी जुए की फड़, कोंच कोतवाली के भगत सिंह नगर का मामला।     

    ➡मथुरा- श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद मामला, मामले में दायर एक वाद पर सुनवाई,  हिंदू आर्मी के वाद पर 2 बजे सुनवाई , स्वीकार होगा या खारिज होगा पर सुनवाई होगी, 2 बजे मामले पर फैसला आने की उम्मीद
      
    ➡आगरा- आगरा मेयर नवीन जैन ने सीएम को पत्र लिखा, रात 8 से सुबह 8 तक ट्रैफिक बंद करने की मांग, यमुना और लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रैफिक बंद हो, रात में कोहरे और रफ्तार बन रहे हादसों का सबब।

    ➡आगरा- गोपाल चिलर प्लांट के मैनेजर की गुंडई, काम कराकर मजदूरों को नहीं दिए पैसे, काम कराने के बाद मजदूरों को भगाया, दर्जनभर पीड़ित मजदूर बाह थाने पहुंचे, बाह के गोपाल चिलर प्लांट का मामला।               
    ➡फिरोजाबाद- चूड़ी फर्म का ताला तोड़कर लाखों की चोरी, फर्म का सीसीटीवी भी उखाड़ ले गए चोर, लगातार हो रही चोरियों से लोगों में आक्रोश, उत्तर थाना क्षेत्र के चौबे बाग का मामला।   

    ➡हरदोई- सीएसएन कॉलेज में छात्रों का धरना प्रदर्शन, प्रिंसिपल पर क्लास न अभद्रता का आरोप,कालेज पहुंचे अतिरिक्त मजिस्ट्रेट, वार्ता कर छात्रों को शांत कराने का प्रयास, सैंकड़ो की संख्या में छात्र मौजूद।
       
    ➡कौशाम्बी- अचानक जमीन पर गिरी उड़ती हुई चिड़िया, जमीन पर गिरकर चिड़िया की हुई मौत, बर्ड फ्लू से मौत की आशंका से दहशत, कोखराज थाने के नसीरपुर गांव का मामला।   

    ➡उन्नाव- वाहन ने सड़क पार कर रही महिला को रौंदा, महिला की मौके पर हुई मौत, महिला को रौंदकर वाहन हुआ फरार, उन्नाव के कानपुर लखनऊ हाईवे का मामला।     

    ➡बागपत- कार और ई-रिक्शा में टक्कर के बाद विवाद, दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट, एक पक्ष ने दूसरे के घर पर किया पथराव, सिंघावली अहीर के डौला गांव का मामला।   

    ➡मथुरा- युवक की हत्या कर जंगल में फेंका शव, युवक के सिर में मिले चोट के निशान, शव की शिनाख्त कराने में जुटी पुलिस, छाता कोतवाली इलाके का मामला।   

    ➡बुलंदशहर- जहरीली शराब कांड का एक आरोपी अरेस्ट25 हजार के इनामी यादराम की गिरफ्तारीआरोपी की निशानदेही पर जहरीली शराब मिलीजहरीली शराबकांड में 6 लोगों की हुई थी मौतसिकंदराबाद कोतवाली के जीतगढ़ी का था मामला.

    ➡बुलंदशहर - एसएसपी ने SSP दफ्तर में प्रेमी जोड़े की शादी कराई, प्रेमिका ने एसएसपी से की थी शिकायत, 3 साल से दोनों का चल रहा था प्रेम प्रसंग, औरैया में तैनात है दूल्हा सिपाही गौरव.

    ➡कानपुर- कल्याणपुर क्षेत्र के इंदिरा नगर में अचानक निरीक्षण पर पहुंची महापौर, पार्क का किया निरीक्षण निरीक्षण, पार्क में बना मकान हटाने का दिया आदेश.

    ➡गोरखपुर- राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के अवसर पर अधिकारियों ने किया जागरूक, महाराणा प्रताप बालिका इंटर कॉलेज में छात्राओं को जागरूक किया,ट्रैफिक नियमों की दी जानकारी.

    ➡प्रयागराज - यूपी सरकार के धर्मांतरण अध्यादेश को चुनौती, इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका पर हुई सुनवाई, यूपी सरकार ने SC में सुनवाई का दिया हवाला, केस को SC में ट्रांसफर के लिए दी गई एप्लीकेशन, 
    अलग सुनवाई से केस में दिक्कतें-यूपी सरकार, सुप्रीम कोर्ट ने मामले में नहीं दिया स्टे-HC, HC से सरकार को 25 जनवरी तक का समय, 25 जनवरी को मामले पर होगी अंतिम सुनवाई.

    ➡ग्रेटर नोएडा - छात्रा के एकाउंट से 1 लाख गायब, 4 ट्रांजेक्शन से 1 लाख हुए गायब, एटीएम के क्लोन से निकाल गए पैसे, दादरी थाना क्षेत्र की घटना.

    ➡मेरठ - A2Z बिल्डर को सरकारी जमीन देने का मामला, 4 में से 3 आरोपी अफसरों पर कार्रवाई नहीं, IAS अखंड प्रताप सिंह को जांच में बचाया, PCS अफसर अरविंद मिश्रा पर कार्रवाई नहीं, चिनकूराम पटेल पर भी घोटाले में मेहरबानी, केवल कुमार भूपेंद्र का SDM से किया डिमोशन, सत्ता में बैठे अफसर सेटिंग से सजा से बरी, 70 करोड़ की सरकारी जमीन बिल्डर को दी थी, अफसरों के भ्रष्टाचार से विवादित हुई सरकारी जमीन, सिवाया में NH पर है बेशकीमती सरकारी जमीन.

    ➡लखीमपुर- महिला किसानों कृषि बिल के विरोध में निकाली रैली, सैकड़ों महिला किसानों ने निकाली रैली,कृषि कानून को वापस लेने को लेकर एसडीएम को दिया ज्ञापन

    ➡बांदा- भाकियू की महिलाओं ने किया प्रदर्शन, कृषि कानून को विरोध में किया प्रद्शन, DM के माध्यम से PM को भेजा ज्ञापन, अशोक लाट चौराहे पर दिया धरना

    ➡अम्बेडकरनगर - बाइक सवार दंपति को बोलेरो ने रौंदा, मौके पर पत्नी की मौत, 3 घायल, पति और दो किशोर गंभीर रूप से घायल, बसखारी थाने के लहटोरवा चौकी की घटना.

    ➡लखीमपुर- महिला किसानों कृषि बिल के विरोध में निकाली रैली, सैकड़ों महिला किसानों ने निकाली रैली,कृषि कानून को वापस लेने को लेकर एसडीएम को दिया ज्ञापन 

    ➡बिजनौर - दिनदहाड़े युवक पर फायरिंग से हड़कंप, वैन सवार गुंडों ने युवक के मारी गोली, घायल युवक जिला अस्पताल में भर्ती, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी, नूरपुर थाने की ईदगाह रोड की घटना.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728