Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से शाम7:30 बजे की बड़ी खबर



    ➡दिल्ली- सरकार और किसान नेताओं की बैठक खत्म, विज्ञान भवन में चल रही बैठक खत्म हुई, 8 जनवरी को फिर से मीटिंग होगी, आज बैठक में कोई नतीजा नहीं निकला, अबतक सरकार के साथ 7 बार मीटिंग, किसान नेता राकेश टिकैत का बयान, कानून वापसी के अलावा विकल्प नहीं-टिकैत, सरकार को कानून वापस लेना होगा-टिकैत, आज भी सहमति नहीं बन पाई- टिकैत, MSP पर कानून को लेकर गतिरोध जारी, कानून वापसी की मांग पर अड़े किसान।  

    ➡दिल्ली- आम्रपाली होमबायर्स मामले की सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई, बैंकों को रिसीवर से मीटिंग के निर्देश, SC ने फंडिंग पर अंतिम फैसले को कहा, केस की अगली सुनवाई 11 जनवरी को होगी,  महागुन डेवलपर्स ने सुप्रीम कोर्ट को बताया, अबतक 100 करोड़ जमा करा चुके हैं-महागुन, LA रेजीडेंसी पर सुप्रीम कोर्ट फैसला करेगा कि यह आम्रपाली का प्रोजेक्ट है या नहीं।

    ➡दिल्ली- यूपी में लव जिहाद कानून का मामला, कानून को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई, कल सुप्रीम कोर्ट में याचिका पर सुनवाई होगी, ‘अध्यादेश संविधान के मूल ढांचे को बिगाड़ने वाला।             

    ➡दिल्ली- दिवंगत किसानों के लिए 2 मिनट का मौन, विज्ञान भवन में मौन रखकर श्रद्धांजलि दी, सभी किसान नेताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की।   

    ➡लखनऊ- 15 दिसंबर को युवक पर फायरिंग मामला, दो शूटर सहित मास्टरमाइंड भी गिरफ्तार, पंकज सिंह,अमन सिंह,अभिषेक गिरफ्तार, पंकज ने रंजिश में हत्या के लिए शूटर भेजे, 40 हजार में रंजीत की हत्या का ठेका दिया, तालकटोरा पुलिस ने तीनों को अरेस्ट किया। 

    ➡लखनऊ- इन्वेस्ट यूपी की उच्च-स्तरीय बैठक सम्पन्न,  मुख्य सचिव की अध्यक्षता में मीटिंग खत्म, मुख्य सचिव ने अफसरों को दिए कई निर्देश, उद्योगों की समस्या का निस्तारण करें- CS, पात्र इकाइयों को मिलेगी मंडी शुल्क में छूट, 5 वर्ष तक मंडी शुल्क में पूरी छूट मिलेगी-CS , ‘बड़े बिजली बकाएदारों की सूची उपलब्ध कराएं।    

    ➡लखनऊ- सीएम योगी ने अफसरों के निर्देश दिए, SDRF की सक्रियता को प्रभावी बनाने के निर्देश, तकनीकी,मेडिकल स्टाफ की तैनाती के निर्देश, अवनीश अवस्थी की अध्यक्षता में मीटिंग हुई।     
     
    ➡गाजियाबाद- श्मशान कांड में त्यागी पर एक और खुलासा, ठेकेदार अजय त्यागी पर अफसर मेहरबान, नगर निगम में त्यागी की 3 रजिस्टर्ड फर्में, सिर्फ गाजियाबाद में ही 30 करोड़ का ठेका, नगर निगम के अफसरों का चहेता है त्यागी, नगर पालिका,निगम तक त्यागी की धूम है, मोरटा में श्मशान,कब्रिस्तान का भी ठेका, त्यागी को 2.14 करोड़ रुपए का ठेका मिला, अजय त्यागी कंस्ट्रक्शन कंपनी, माही कंस्ट्रक्शन, क्रोशन इंटरप्राइजेज के नाम से तीन कंपनी हैं।

    ➡बदायूं - संदिग्ध हालत में महिला का मिला शव, देर रात घर के आगे पड़ा मिला था शव, परिजनों ने देर रात से घर में रखा शव, रेप के बाद हत्या की जता रहे आशंका,  एक मंदिर के मंहत पर लगा रहे आरोप, परिजनों ने डायल 112 पुलिस को दी सूचना, अबतक शव का नहीं किया अंतिम संस्कार, बदायूं के उघैती थाना क्षेत्र का मामला।

    ➡हमीरपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव,  सड़क किनारे युवक का शव मिलने से हड़कंप,  मृतक युवक के सिर में चोट के निशान मिले,  युवक की हत्या की जताई जा रही आशंका,  ललपुरा थाना क्षेत्र के मोराकांदर का मामला।    
     
    ➡अमेठी- सुबह ट्रेनी IAS की गाड़ी से हादसा मामला, सड़क हादसे में घायल युवक की मौत हुई, लखनऊ ट्रामा सेंटर लाते समय मौत हुई, एसडीएम गौरीगंज की गाड़ी से हुआ हादसा, जगदीशपुर के तेतारपुर हाईवे पर हुआ हादसा।    

    ➡प्रयागराज- मथुरा श्रीकृष्ण जन्मभूमि विवाद पर याचिका, इलाहाबाद हाईकोर्ट में टली मामले की सुनवाई, 19 जनवरी को होगी मामले की अगली सुनवाई, फ्रेश केस के तौर पर होगी मामले की सुनवाई।        

    ➡कन्नौज- संदिग्ध हालत में युवक का मिला शव, रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से हड़कंप , हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, लड़की भगाने के आरोप में था फरार, 3 महीने से फरार था मृतक युवक, गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र की घटना।

    ➡पीलीभीत- नाबालिग किशोरी के अपहरण का मामला, पुलिस ने आरोपियों पर नहीं दर्ज किया केस,  पुलिस पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप, पीड़ित परिवार पुलिस लाइन में अनशन पर बैठा, कोतवाली की रिजर्व पुलिस लाइन का मामला।

    ➡शाहजहांपुर- विधवा महिला ने आत्मदाह की धमकी दी, बीजेपी नेताओं पर जमीन कब्जाने का आरोप, बीजेपी विधायक रोमी साहनी पर है आरोप, जेसीबी मशीन से तोड़ी गई बाउंड्री वॉल, महिला ने एसपी ने न्याय की गुहार लगाई, खुटार थाने के भटनौसा गांव की घटना। 

    ➡अंबेडकरनगर- अंबेडकरनगर में मर्डर की सनसनीखेज वारदात
    , अनिल मिश्रा और सुरेंद्र मिश्रा की निर्मम हत्या
    , दोनों सगे भाइयों की गोली मारकर निर्मम हत्या
    , चुनावी रंजिश में दोनों सगे भाइयों की हत्या हुई, 
    राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ फायरिंग, 
    2 सगे भाइयों की हत्या से इलाके में सनसनी। 

    ➡गाजियाबाद- मुरादनगर घटना में पुलिस की कार्रवाई, ईओ निहारिका सिंह,JE सीपी सिंह अरेस्ट, पुलिस ने सुपरवाइजर आशीष को भी पकड़ा, 3 नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया, ठेकेदार अजय त्यागी की तलाश में पुलिस।

    ➡मेरठ- नहर में किशोरी का शव मिलने का मामला, अवैध सम्बन्धों के चलते प्रेमी ने की थी हत्या, प्रेमी के साथ घर से फरार हुई थी किशोरी, प्रेमी समेत 3 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी, 14 दिसंबर को सरधना नहर में मिला था शव, परीक्षितगढ़ थाना पुलिस ने किया खुलासा।

    ➡हरदोई- लापरवाह अफसरों पर MP अशोक रावत नाराज, टूटी पुलिया से हो रही मौतों पर नाराजगी जताई, सदर सांसद जय प्रकाश ने भी नाराजगी जताई, संबंधित अधिकारियों पर कार्रवाई के दिए निर्देश, दोनों सांसदों ने डीएम से कार्रवाई की कही बात, विकास भवन सभागार में हुई दिशा की बैठक।

    ➡मेरठ- मेडिकल थाने में तैनात इंस्पेक्टर के बिगड़े बोल, छात्रवृत्ति को लेकर छात्रों का प्रदर्शन मामला, कब तक देश भीख पर चलेगा- इंस्पेक्टर प्रमोद, छात्रों को मिलने वाली छात्रवृत्ति को बताया भीख, इंस्पेक्टर के बयान के बाद छात्रों में आक्रोश, इंस्पेक्टर प्रमोद गौतम का वीडियो हुआ वायरल, चौधरी चरण सिंह विवि में छात्र दे रहे है धरना।      
     
    ➡आगरा- तेज रफ्तार कार विद्युत पोल से टकराई, हादसे में कार सवार 4 लोग घायल हुए, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, बसई अरेला के स्हाईपुरा स्कूल का मामला। 

    ➡हरदोई- 5 जनवरी को वैक्सीन ट्रायल का ड्राई रन, डीएम ने कलेक्ट्रेट सभागार में ली बैठक, ड्राई-रन के दौरान पूरी सर्तकता बरती जाए, महिला चिकित्सालय, CHC पिहानी में ड्राई रन, मल्लावां और साण्डी में होगी ड्राई रन।   

    ➡अम्बेडकरनगर- चुनावी रंजिश, जमीनी विवाद में फायरिंग, प्रधान प्रतिनिधि समेत 2 लोगों पर फायरिंग, घायलों को जिला अस्पताल आजमगढ़ भेजा, तहसीलदार से मिलकर लौटे रहे थे दोनों पक्ष, राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र में हुई फायरिंग।     

    ➡हरदोई- नायब नाजिर शाहाबाद को किया बर्खास्त, 15 लाख से अधिक का किया था गबन, आरोपित पर पहले भी दर्ज हो चुकी FIR, आरोपित को पहले हो चुका था निलंबित, आरोपी से सरकारी धनराशि की होगी रिकवरी।

    ➡बुलंदशहर- बुलंदशहर में युवक के साथ लूट का प्रयास, 50 हजार रुपये लेकर लौट रहा था युवक, लूट में असफल बदमाशों ने युवक को पीटा, राहगीरों को आता देख लुटेरे हुए फरार, स्याना के बरहाना चदियाना मार्ग की घटना।
            
    ➡पीलीभीत- नौकरी ना मिलने से परेशान युवक ने जान दी, परेशान युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, बरामद सुसाइड नोट पुलिस ने छुपा लिया, मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़, गजरौला के भूड़ा सरैदा गांव का मामला।      
          
    ➡लखीमपुर- लखीमपुर में मां-बेटे की पिटाई का मामला, मामले में आरोपी प्रदीप की हुई गिरफ्तारी, आरोपी प्रदीप को जेल भेजने की तैयारी, गोबर डालने को लेकर हुआ था विवाद, कोतवाली गेट पर दोनों पक्ष भिड़े थे।  

    ➡प्रतापगढ़- गुंडों ने बीएलओ के साथ की मारपीट, विद्यालय में घुसकर लात-घूसों से पीटा, पंचायत चुनाव की वोटर लिस्ट भी फाड़ी, गुंडे रमेश वर्मा पर गंभीर धाराओं में केस, अंतु थाने के भवानीपुर गांव का मामला।

    ➡फिरोजाबाद- पुलिस और बदमाशों को बीच मुठभेड़, 4 शातिर डकैतों को पुलिस ने दबोचा, फरार साथियों की तलाश में जुटी पुलिस, कुख्यात धाकड़ गैंग के है चारों डकैत, भारी मात्रा में असलहा, कारतूस बरामद। 

    ➡चित्रकूट- 1.5 लाख के इनामी गौरी यादव का तांडव,  इनामी डकैत ने मजदूरों को सुनाया फरमान,  मनरेगा मजदूरों से डकैत ने मांगी रंगदारी,  चेकडैम के मजदूरों को बंदूक की बट से पीटा,  मारकुंडी थाने के ददरी गांव का मामला।     

    ➡आगरा - एक बार फिर ताजमहल पर लहराया भगवा, हिंदू युवा वाहिनी नेता ने लहराया भगवा, सुरक्षा एजेंसियों में मचा हड़कंप, ASI,CISF मामले की जांच में जुटी।     

    ➡सिद्धार्थनगर- सिद्धार्थनगर में इंसानियत हुई शर्मसार, नवजात शिशु का शव मिलने से हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी, नौगढ़ थाने की बर्डपुर रोड का मामला।   
     
    ➡रायबरेली- लखनऊ-प्रयागराज हाईवे की उखड़ी सड़क, सिविल लाइन चौराहे पर उखड़ी सड़क, सड़क पर फैली गिट्टी,हो रहे सड़क हादसे, गिट्टी में फिसल कर लोग हो रहे घायल। 
        
    ➡नोएडा- चिल्ला बॉर्डर पर किसानों के बीच पहुंचा छात्र, छात्र ने किसानों के साथ मनाया जन्मदिन, किसानों के लिए खाना लेकर पहुंचा छात्र, किसानों को खाना खिलाकर मनाया जन्मदिन।    

    ➡मेरठ- सर्विलांस,स्वाट टीम के 19 आरक्षी प्रोन्नत, मुख्य आरक्षी के पद पर प्रोन्नत हुए आरक्षी, गोपनीय,वाचक कार्यक्रम के आरक्षी प्रोन्नत, SSP ने प्रोन्नत आरक्षियों को मिठाई खिलाई।

    ➡अलीगढ़- 5 जनवरी से कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन, कोविड वैक्सीन लगाने की तैयारियां पूर्ण, दो टीकों के बीच 28 दिन का होगा अंतर, वैक्सीन लगवाने पर मिलेगा वैक्सीनेशन कार्ड।  

    ➡बहराइच - अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली को छात्रा को रौंदा, छात्रा की अस्पताल ले जाते समय हुई मौत, नो एंट्री जोन में घुसा था मिट्टी लदा ट्रैक्टर, कोतवाली देहात के अस्पताल चौराहे की घटना।  

    ➡रायबरेली- लापता युवक का शव कुएं से हुआ बरामद, प्रधान और सहयोगी पर हत्या का आरोप, ग्रामीणों ने SP से मिलकर की थी शिकायत, डीह थाने के लोधवारी गांव की घटना।   
             

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728