Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से 7:30 बजे की बड़ी खबर



    ➡दिल्ली-बीजेपी में आज कई लोगों की ज्वाइनिंग कई महत्वपूर्ण लोगों की ज्वाइनिंग  TMC के नेता BJP ज्वाइन कर सकते हैं

    ➡दिल्ली-ममता बनर्जी को एक और झटकाTMC विधायक बीजेपी में शामिल अरिंदम बीजेपी में शामिल हुए.

    ➡दिल्ली-विस्तारा एयरलाइंस ने शुरू की डेली फ्लाइट सर्विस शारजाह के लिए शुरू की डेली फ्लाइट सर्विस 24 जनवरी से डेली फ्लाइट की शुरुआत करेगी मुंबई से शाहजाह के लिए डेली फ्लाइट की शुरुआत।

    ➡दिल्ली- कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक 22 जनवरी को बैठक कांग्रेस की 22 जनवरी को सुबह 10 बजे बैठक होगी संगठन चुनाव की प्रक्रिया पर मुहर लग सकती है अध्यक्ष समेत अन्य पदों पर चुनाव की तारीखों का एलान होगा।

    ➡गाजियाबाद- बुजुर्ग किसान इलम सिंह की तबीयत बिगड़ी, गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन में शामिल था किसान,  वैशाली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया,  बुजुर्ग किसान का आईसीयू में चल रहा इलाज, मैक्स अस्पताल का बिल 70 हजार का बना,  पुलिस,प्रशासन,किसान नेता नहीं दे पा रहे बिल, बुजुर्ग किसान के परिजनों को मेरठ से बुलाया गया।

    ➡जालौन- बाल यौन शोषण,चाइल्ड पोर्नोग्राफी का मामला,  आरोपी रामबिहारी राठौर के घर पहुंचे आईजी ,  आईजी सुभाष बघेल ने किया निरीक्षण, आरोपी पर पहले ही 5 मामले हो चुके है दर्ज, साइबर, फॉरेंसिक टीम ने जुटाए काफी साक्ष्य, कोंच कोतवाली के भगतसिंह नगर का मामला।   

    ➡गाजियाबाद- 2 सगी बहनों के लापता होने का मामला, मामले में गाजियाबाद पुलिस ने किया खेल, बरामदगी के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की,  लखनऊ से दोनों बहनों की हुई बरामदगी, लापता होने के 3 दिन बाद हुई एफआईआर, दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल है आरोपी, इंदिरापुरम पुलिस कर रही आरोपी से पूछताछ।

    ➡बाराबंकी-बिजली के पोल के करंट से मासूम की मौत घर के बाहर खेलते हुए मासूम की हुई मौत रामनगर क्षेत्र के लंगोठहा गांव का मामला.

    ➡लखीमपुर खीरी- कोर्ट परिसर में अचानक मची भगदड़ फायर एक्सटिंगुशर लीक होने से भगदड़ गैस लीकेज होने पर कोर्ट से भागे वकील सिविल कोर्ट परिसर में मची अफरा-तफरी लोहे का चैनल तोड़ वादकारियों को निकाला.

    ➡अयोध्या-मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष पहुंचे अयोध्या हनुमानगढ़ी में हनुमंत लला का किया दर्शन पूजन निर्माण में लगे इंजीनियरों के साथ करेंगे बैठक ट्रस्ट के पदाधिकारियों के साथ भी करेंगे बैठक मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष हैं नृपेंद्र मिश्रा.

    ➡गाजियाबाद-भाई ने बहन पर किया चाकू से हमला बहन गंभीर हालत दिल्ली रेफर पिता से कहासुनी का विरोध कर रही थी विरोध करने पर भाई ने किया जानलेवा हमला टीला मोड़ क्षेत्र के सोनिया विहार की घटना।

    ➡बागपत- वॉशिंग मशीन से लदे ट्रक लूटकांड का खुलासा पुलिस ने लूट की 187 वॉशिंग मशीने बरामद की लूट में शामिल ट्रक समेत 3 बदमाश अरेस्ट कोतवाली बागपत पुलिस को मिली कामयाबी.

    ➡कानपुर देहात-  पशु व्यापारी के साथ 5 लाख की लूट बदमाशों ने तमंचे के बल पर की लूट ,जानवर खरीदने के बाद घर जा रहा था व्यापारी अकबरपुर क्षेत्र के कस्बा अकबरपुर का मामला.

    ➡सीतापुर-प्राइवेट बस ने ट्रक में मारी टक्कर टक्कर लगने से दर्जनों लोग घायल सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया तंबौर थाना क्षेत्र का मामला।

    ➡मथुरा -पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ 8 बदमाशों को पुलिस ने किया अरेस्ट बिच्छू गैंग का  सरगना भी हुआ अरेस्ट बंद शुगर मिल में छिपाया था लूट का सामान 9 बाइकें,11 मोबाइल,अवैध हथियार बरामद यूपी,हरियाणा,राजस्थान में सक्रिय था गैंग छाता कोतवाली की बंद शुगर मिल में मुठभेड़.

    ➡बागपत-पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया बदमाश से 315 बोर तमंचा बरामद हेवा-तुगाना नहर पुलिया के पास गिरफ्तारी।

    ➡बदायूं-तेल माफिया के गोदाम पर पुलिस का छापा गोदाम में 30 से 40 ड्राम तेल होने की खबर इंडियल,एचपी ऑयल तेल की कालाबाजारी पेट्रोल पंपों पर जाने वाले ट्रकों से होती थी चोरी बरेली की पुलिस टीम का बदायूं में छापा तेल माफिया, बेटे को पुलिस ने अरेस्ट किया वजीरगंज थाना क्षेत्र के वगरैन का मामला।

    ➡अमरोहा-धनौरा में दिनदहाड़े बाइक लूट की घटना तमंचा के बल पर बदमाशों ने की लूट खेत के पास खड़ी बाइक भी ले गए धनौरा में हुई बाइक लूट की वारदात

    ➡कन्नौज-संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग ने दी जान शराब पीने पर परिवार में हुआ था विवाद घर के बाहर पेड़ से फंदा लगाकर दी जान पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा सदर कोतवाली के सफदरगंज का मामला।
    मेरठ - अवैध मीट कटान की सूचना पर छापेमारी भारी मात्रा में मीट,प्रयुक्त औजार, तराजू बरामद पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को किया अरेस्ट किठौर के गांव जड़ौदा का मामला।


    ➡गाजियाबाद-बुजुर्ग किसान इलम सिंह की तबीयत बिगड़ी गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन में शामिल था किसान वैशाली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया बुजुर्ग किसान का आईसीयू में चल रहा इलाज मैक्स अस्पताल का बिल 70 हजार का बना पुलिस,प्रशासन,किसान नेता नहीं दे पा रहे बिल बुजुर्ग किसान के परिजनों को मेरठ से बुलाया गया.


    ➡गाजियाबाद- 2 सगी बहनों के लापता होने का मामला मामले में गाजियाबाद पुलिस ने किया खेल बरामदगी के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की लखनऊ से दोनों बहनों की हुई बरामदगी लापता होने के 3 दिन बाद हुई एफआईआर दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल है आरोपी इंदिरापुरम पुलिस कर रही आरोपी से पूछताछ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728