Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से रात 8:00 बजे की बड़ी खबर



    ➡दिल्ली - RML के RDA ने कोवि-शील्ड लगाने की बात कही, को-वैक्सीन की जगह कोवि-शील्ड लगाने की बात कही, डॉक्टर को-वैक्सीन लगाने को लेकर संशय में हैं- RDA, क्योंकि इसका पूरा ट्रायल नहीं हुआ है - RDA, डॉक्टरों ने कहा कि कोवि-शील्डल लगाई जाए- RDA.

    ➡दिल्ली - दिल्ली में यूपी एटीएस की छापेमारी, साइबर इकोनॉमिक फ्रॉड मामले में छापेमारी, यूपी एटीएस टीम की दिल्ली में छापेमारी, 5 ठिकानों पर यूपी एटीएस की सर्च जारी.

    ➡दिल्ली - कांग्रेस सांसदों के लिए प्रियंका ने भेजा खाना, प्रियंका गांधी ने अपने घर से खाना भेजा, जंतर मंतर पर धरने पर बैठे हैं कांग्रेस सांसद, किसानों के समर्थन में जंतर मंतर पर धरना.

    ➡दिल्ली - भारत में यूके स्ट्रेन के मरीज बढ़ रहे, कोरोना के UK स्ट्रेन के 116 मरीज हुए, अबतक 116 मरीज़ों की पुष्टि हुई है.

    ➡दिल्ली - शहनवाज हुसैन की बिहार राजनीति में वापसी, पार्टी ने बिहार से MLC का उम्मीदवार बनाया, बिहार से शहनवाज़ हुसैन एमएलसी उम्मीदवार.

    ➡लखनऊ - BJP ने 6 MLC प्रत्याशियों की सूची जारी की, 6 प्रत्याशियों की दूसरी सूची BJP ने जारी की, कुंवर मानवेंद्र सिंह,गोविंद नारायण शुक्ला प्रत्याशी, सलिल विश्नोई,अश्विनी त्यागी BJP प्रत्याशी, धर्मवीर प्रजापति,सुरेंद्र चौधरी BJP प्रत्याशी, BJP ने कुल 10 प्रत्याशियों की घोषणा की, पहले बीजेपी ने 4 प्रत्याशी घोषित किए थे.

    ➡लखनऊ - यूपी विधान परिषद के चुनाव का मामला, विधान परिषद चुनाव निर्विरोध के आसार, बीजेपी ने 10 प्रत्याशी मैदान में उतारे, समाजवादी पार्टी के 2 प्रत्याशी मैदान में, विधान परिषद की 12 सीटें और 12 प्रत्याशी, विधान परिषद में निर्विरोध निर्वाचन के आसार, विधान परिषद चुनाव में वोटिंग के आसार कम, BJP ने आज 6 और प्रत्याशी मैदान में उतारे, बीजेपी के 10 और सपा के 2 प्रत्याशी.

    ➡लखनऊ - प्रमुख सचिव बीएल मीणा को लेकर फिर हंगामा, इस बार अल्पसंख्यक विभाग आंदोलित हुआ, कर्मचारियों से अभद्रता का आरोप, निदेशक और विशेष सचिव को भी अपशब्द कहे, सचिवालय कर्मचारी चीफ सेक्रेटरी से मिलने पहुंचे, बीएल मीणा के व्यवहार से परेशान हैं कर्मचारी.

    ➡लखनऊ - AAP सांसद संजय सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कई लोगों की AAP में ज्वाइनिंग कराई गई, संजय सिंह ने दिलाई पार्टी की सदस्यता, प्रदेश के मौजूदा हालात ठीक नहीं- संजय सिंह, पीएम मोदी सीएम योगी जी से नाराज हैं-संजय, उन्होने अपना एक नुमाइंदा यूपी में भेजा है-संजय, यूपी सरकार ने यूपी में बेड़ागर्क कर दिया- संजय, यूपी में कानून व्यवस्था बदतर है- संजय सिंह, आज सोमनाथ भारती को जमानत मिल गई-संजय आवाज उठाई तो जेल भेज दिया गया- संजय सिंह, वैक्सिनेशन पूरे देश मे जल्द पूरा होना चाहिए-संजय, पूरे देश में वैक्सिनेशन निशुल्क होना चाहिए-संजय.

    ➡लखनऊ - फर्जी राजा महमूदाबाद बना शातिर ठग अरेस्ट, ठग सुधीर कुमार सिंह को पुलिस ने अरेस्ट किया, ठग ने राजा महमूदाबाद की जमीन बेच दी थी, फर्जी जज बनकर भी अफसरों को धमकाता था, व्यापारी का अपहरण कर बंधक बनाकर पीटा था, महानगर समेत अलग-अलग थानों में 11 केस.

    ➡लखनऊ - स्वच्छ सर्वेक्षण-2021 का सिटीजन फीडबैक, सिटीजन फीडबैक में लखनऊ को पहला स्थान, लखनऊ शहर को देश में सर्वोच्च स्थान मिला, लखनऊ ने सर्वाधिक सिटीजन फीडबैक दर्ज किए, सूरत, भोपाल,विशाखापट्टनम को पीछे छोड़ा है, 15 जनवरी तक 177560 फीडबैक प्राप्त किए है.

    ➡आगरा - सास को पीटने वाली बहू गिरफ्तार, वृद्ध महिला की पिटाई का मामला, पीटने वाली महिला पुलिस हिरासत में, बाह के भाऊ पुरा गांव का है मामला.

    ➡बहराइच - प्रधानी चुनाव की रंजिश में चली लाठियां, मामले में दो पक्षो के जमकर चली लाठियां, ग्राम प्रधान के कार्यक्रम रखने पर हंगामा, मारपीट में कई लोगों आई गंभीर चोटें, कोतवाली नानपारा के ककरी की घटना.

    ➡नोएडा - 30 किलो चांदी की ठगी में होमगार्ड गिरफ्तार, होमगार्ड समेत 3 को पुलिस ने किया अरेस्ट, वर्दी की धौस दिखा कर लोगों को लूटते थे, हाइवे पर चेकिंग के दौरान करते थे लूट, पुलिस ने 21 लाख की चांदी बरामद की, 13 जनवरी को व्यापारी के साथ की थी लूट, सेक्टर 39 पुलिस ने करी बरामदगी अरेस्टिंग.

    ➡ग्रेटर नोएडा - कंपनी के सिक्योरिटी रूम में गार्ड का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कंपनी के गेट पर शव रखकर परिजनों ने कंपनी के खिलाफ किया प्रदर्शन, कसना थाना क्षेत्र के साइट 5 की घटना.

    ➡मिर्जापुर - धान खरीद घोटाला मामले में कार्रवाई, मड़िहान तहसील का कर्मचारी बर्खास्त, अन्य लोगों को बचा रहा जिला प्रशासन, 3 करोड़ से ज्यादा की खरीद में घोटाला, दो दिन पहले में मुकदमा दर्ज कराया था, 59 बिचौलियों, एक केंद्र प्रभारी पर दर्ज है केस, लेखपाल ने सभी पर दर्ज कराया था मुकदमा.

    ➡रायबरेली - आप विधायक सोमनाथ भारती को जमानत मिली, एमपी एमएलए कोर्ट से विधायक को जमानत, 50 हजार की 2 जमानत-मुचलके पर जमानत, बिना अनुमति देश छोड़ने की शर्त पर जमानत.

    ➡बाराबंकी  - नदी के किनारे कंकाल मिलने से हड़कंप, नदी के किनारे मिला युवक का कंकाल, पुलिस ने कंकाल जांच के लिए भेजा, युवक सीतापुर जनपद का निवासी था, 20 दिन पहले घर से लापता हुआ था, 
    मोहम्मदपुर खाला के लालपुर चौकी की घटना.

    ➡झांसी - मनचले युवक को पुलिस ने अरेस्ट किया, तमंचे के बल पर रेप की कोशिश की थी, महिला को ब्लैक मेल कर रहा था मनचला, एरच थाना क्षेत्र कस्बे निवासी है मनचला.

    ➡रायबरेली - पुरानी रंजिश में युवक की मौत का मामला, दो समुदायों के विवाद में युवक की हुई थी मौत, पुलिस कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों का प्रदर्शन, आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया, कोतवाली सलोन के बघौला गांव का मामला.

    ➡मुरादाबाद - सपा विधायक के चाचा पर मुकदमा, मो. फहीम के चाचा उस्मान पर मुकदमा, उस्मान पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, फर्जी जाति प्रमाण पत्र बनवाने का आरोप, सामान्य होते हुए OBC प्रमाण पत्र बनवाया, सनी लाठर नाम के व्यक्ति ने की थी शिकायत, प्रशासन को जांच के निर्देश दिए गए थे, तहसीलदार बिलारी की जांच में आरोप सही मिले, कोतवाली बिलारी में दर्ज हुआ मामला.

    ➡महोबा - टॉप 10 अपराधी चेतराम उर्फ चेतू पाल अरेस्ट, अपने  2 साथियों के साथ अपराधी गिरफ्तार, यूपी में 31 आपराधिक मुकदमों में था वांछित, मकरबई रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तारी.

    ➡बिजनौर - हर्ष फायरिंग में युवक को लगी गोली, गोली लगने से युवक गंभीर घायल, गंभीर हालत में युवक जिला अस्पताल में भर्ती, आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, थाना नूरपुर के झीरन इलाके का मामला.

    ➡चंदौली- पल्लेदारों का नवीन कृषि मंडी गेट पर धरना, मंडी का गेट बंद कर धरना प्रदर्शन शुरू, भाजपा नेता पर फायरिंग का लगाया आरोप, कार्रवाई की मांग को लेकर कर रहें प्रदर्शन, भाजपा नेता दिव्यांशु द्विवेदी पर आरोप, सदर कोतवली के नरसिंहपुर मंडी का मामला.

    ➡चंदौली - कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू का बयान, यूपी में पहले 3 इंजन वाली सरकार थी-लल्लू, अब यूपी में 4 इंजन वाली सरकार - लल्लू, यूपी को नेता नहीं मैनेजर चलाएंगे- लल्लू

    ➡आगरा- 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला की पिटाई का मामला, बहू ने अपनी बुजुर्ग सास की पिटाई की थी, वायरल वीडियो के बाद बाह पुलिस घर पहुंची, पीड़ित बुजुर्ग महिला को पुलिस ने खाना खिलाया, पीड़ित बुजुर्ग महिला ने पिटाई से इनकार किया, बाह इलाके के भाऊ पुरा गांव का है मामला.

    ➡गोंडा- घरेली विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, नशे में धुत लोगों ने की बुजुर्ग की पिटाई, 2 पक्षों का विवाद सुलझाने गया था बुजुर्ग, पुलिस ने बुजुर्ग का शव कब्जे में लिया, पुलिस ने 4 के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, उमरी थाना के उमरी डीहा गांव का मामला.

    ➡रायबरेली- सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, पत्नी और एक युवती हादसे में गंभीर घायल, वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, महाराजगंज के कुबना नैया नाला का मामला.

    ➡वाराणसी पुलिस में पोस्टिंग का चल रहा खेल, पुलिस पोस्टिंग को लेकर ऑडियो वायरल हुआ, 2 पुलिसकर्मियों में बातचीत का ऑडियो वायरल, डीएम और एसएसपी से पैरवी की हो रही बात, थाने में पोस्टिंग पर 10 लाख की बात कही गई, जांच कर मामले में कार्रवाई की जाएगी- SSP.

    ➡वाराणसी - लेखपाल ने बच्ची से किया रेप का प्रयास, बच्ची को छत से कूदते लोगों ने बचाया, आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट किया, डांस कंपटीशन के लिए बच्ची को बुलाया था, राजातालाब तहसील में तैनात है राम बहाल मौर्य, पांडेयपुर थाना क्षेत्र के हुकुलगंज का मामला.

    ➡संभल - खड़े ट्रैक्टर ट्राली से टकराई मैक्स, हादसे में करीब 20 लोग घायल, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची एम्बुलेंस, पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल, गुन्नौर के नेशनल हाईवे का मामला.

    ➡मिर्जापुर - आबकारी विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई, पुलिस के साथ कंजड़ बस्ती में की छापेमारी, छापेमारी के दौरान तोड़ी कई भट्ठियां, 5000 किलो लहन, 50 लीटर शराब नष्ट कराई, 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, मड़िहान क्षेत्र के कंजड़ बस्ती का मामला.

    ➡मिर्जापुर - धान खरीद घोटाला मामले में कार्रवाई, मड़िहान तहसील का कर्मचारी बर्खास्त, अन्य लोगों को बचा रहा जिला प्रशासन, 3 करोड़ से ज्यादा की खरीद में घोटाला, दो दिन पहले में मुकदमा दर्ज कराया था
    , 59 बिचौलियों,एक केंद्र प्रभारी पर दर्ज है केस, लेखपाल ने सभी पर दर्ज कराया था मुकदमा.

    ➡सीतापुर - सीतापुर में मामूली विवाद में फायरिंग, पैसे के लेन देन में युवक को मारी गोली, गंभीर घायल युवक जिला अस्पताल में भर्ती, शहर के HDFC बैंक के सामने की घटना.

    ➡शामली - नाबालिक का अपहरणकर्ता गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट किया,  4 दिन पहले नाबालिग को ले गया था, झिंझाना पुलिस को अरेस्ट कर भेजा जेल.

    ➡मिर्ज़ापुर - लखनऊ से लापता 2 लड़कियां बरामद, मिर्जापुर के अहरौरा में मिलीं दोनों लड़कियां, पति-पत्नी बनकर रह रहीं थीं दोनों लड़किया, किराए के एक मकान में रह रहीं थीं दोनों, अहरौरा थाना क्षेत्र का मामला.

    ➡आगरा - शराब माफिया ने पुलिस पर की फायरिंग, पुलिस ने घेराबंदी कर 2 लोगों को दबोचा, पुलिस ने 2 तमंचा, कारतूस किया बरामद, शमसाबाद के गड़ी जहानसिंह मोड़ का मामला.

    ➡रामपुर - सांसद आजम खान को अपर जिलाधिकारी की कोर्ट से झटका, 160 एकड़ जमीन सरकार में निहित, नियम विरुद्ध तरीके से जमीन ली गई थी, कई सरकारी जमीनों पर कब्जा किया था, कोर्ट ने एसडीएम सदर को दिए आदेश, जमीन अधिग्रहण करने के आदेश दिया, जौहर विश्वविद्यालय कैम्पस में है जमीन, कई खामियों को लेकर की गई थी शिकायत, जांच के बाद दर्ज हुआ था मुकदमा.

    ➡उन्नाव - बुजुर्गों के लिए बीजेपी विधायक की अनूठी पहल, कल से शुरू होगी 'श्रवण कुमार तीर्थाटन यात्रा', जानकी कुंड परियर से रवाना होगी यात्रा, मंत्री महेंद्र सिंह कल यात्रा का शुभारंभ करेंगे, उन्नाव सदर से बीजेपी विधायक हैं पंकज गुप्ता.

    ➡मिर्ज़ापुर - अहरौरा में अधजले शव मिलने का मामला, पुलिस ने दोनों युवकों की शिनाख्त की, वाराणसी जनपद के रहने वाले थे युवक, दोनों युवक कई दिनों से लापता थे, एक 23 दिसम्बर,दूसरा 5 जनवरी से लापता था, भेलूपुर और कोतवाली में दर्ज है गुमशुदगी, हत्या कर शव को जलाया गया था, अहरौरा क्षेत्र के छातो पहाड़ी में मिले थे शव.

    ➡बागपत - यमुना नदी में बालू खनन का विरोध, विरोध में ग्रामीणों का कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन, यमुना में खनन का ग्रामीण कर रहे विरोध, खनन के पट्टे को बंद कराने की मांग की, खेकड़ा के सांकरौद गांव में चल रहा खनन.

    ➡आगरा - युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पत्नी से विवाद के बाद आत्महत्या की, हरी पर्वत क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर का मामला.

    ➡बिजनौर- पड़ोसी युवक ने किशोरी से किया दुष्कर्म, पीड़ित परिजनों ने थाने में दी तहरीर, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, थाना नगीना देहात इलाके का मामला.

    ➡कौशाम्बी- पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी पर शिकंजा, अजय पाल के मकान पर चला PDA का बुलडोजर, 12 करोड़ की लागत से बना था 2 मंजिला घर, पिपरी इलाके के गौसपुर कटौला गांव का मामला.

    ➡बलरामपुर- युवक की हत्या से सनसनी, धारदार हथियार से की गई हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी, ललिया थाना इलाके का मामला.

    ➡गाजियाबाद- ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर हादसा, 25 गाड़ियां आपस में भिड़ी, 1 की मौत, कई लोग हुए घायल, मुरादनगर थाना क्षेत्र की घटना.

    ➡महराजगंज - संदिग्ध हालत में मिला व्यक्ति का शव, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, फरेंदा थाने के गिरधरपुर के पास का मामला.

    ➡चंदौली - मंडी में पल्लेदारों का धरना खत्म हुआ, मंडी का गेट बंद कर कर रहे थे धरना, SDM के आश्वासन के बाद धरना खत्म, जांच होने के बाद कार्रवाई का दिया भरोसा, भाजपा नेता पर फायरिंग का लगाया था आरोप, कार्रवाई की मांग को लेकर कर रहे थे प्रदर्शन, भाजपा नेता दिव्यांशु द्विवेदी पर आरोप, सदर कोतवली के नरसिंहपुर मंडी का मामला.

    ➡सोनभद्र - गुंडों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, युवक बीजेपी नेता का बताया जा रहा भतीजा, पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल भेजा, रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के ब्रह्मनगर की घटना.

    ➡मेरठ - हस्तिनापुर नगर पंचायत में नियुक्ति घोटाला, 11 कर्मियों को शासनादेश के विरूद्ध नौकरी, DM की जांच में नहीं मिला नियुक्तियों का आदेश, नगर पंचायत ऑफिस से फाइलें,आदेश गायब, कई सालों से कर्मियों को दी जा रही है पगार, अध्यक्ष अरुण कुमार, पत्नी के अध्यक्ष रहते नियुक्तियां, DM के ऑफिस में धूल फांक रही जांच रिपोर्ट, जांच रिपोर्ट पर अभी तक नहीं की गई कार्रवाई, एक करोड़ की वसूली कर की गईं अवैध नियुक्तियां, चेयरमैन अरुण,उसकी पत्नी पर कोई कार्रवाई नहीं.

    ➡अयोध्या - विधायक के घर के नौकर की  झुलसकर संदिग्ध मौत, बीजेपी विधायक के घर पर काम करता था, मिल्कीपुर से बीजेपी विधायक हैं बाबा गोरखनाथ, आनन-फानन में पोस्टमार्टम कराने पर उठे सवाल, कैंट के बढ़ई का पुरवा में है विधायक का आवास.

    ➡बदायूं - पिकप वाहन का टायर पंचर कर लूट, पिकप चालक से नकदी और मोबाइल लूटा, घने कोहरे का फायदा उठाकर बदमाश फरार, उझानी के फ़ूड प्लाज़ा के पास हुई लूट.

    ➡बदायूं - वोटों की गिनती में धांधली के आरोप का मामला, तत्कालीन डीएम के खिलाफ सचिव ने मांगे साक्ष्य, दिनेश कुमार सिंह के खिलाफ सचिव ने मांगे साक्ष्य, हाईकोर्ट ने जांच कर कार्रवाई करने के दिए निर्देश
    बदायूं के एक पत्रकार ने HC में दायर की थी याचिका, 2019 चुनाव में वोटों की गिनती में धांधली का आरोप, पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव ने लगाया था धांधली का आरोप, वर्तमान में जौनपुर के डीएम हैं दिनेश कुमार सिंह.

    ➡झांसी - झांसी में  गुंडों ने युवक को मारी गोली, गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल, गंभीर घायल युवक जिला अस्पताल रेफर, बरुआसागर क्षेत्र के लक्ष्मणपुरा की घटना.

    ➡कानपुर - कानपुर पहुंचे शिवपाल सिंह यादव का बयान, बीजेपी को हराने के लिए किसी से भी गठबंधन, अखिलेश दें सम्मान तो करेंगे गठबंधन-शिवपाल, कोरोना वैक्सीन वैज्ञानिकों की बीजेपी की नहीं.

    ➡महोबा - संदिग्ध अवस्था में मिला किशोरी का शव, पेड़ से लटका मिला किशोरी का शव, परिजनों ने पड़ोस के युवक पर लगाया आरोप, कुलपहाड़ के छै माता मंदिर पहाड़ी का मामला.



    *बने रहिये दिन भर भारत समाचार के साथ* 
    (भारत समाचार TATA SKY-559, AIRTEL-357, DEN -338, NXT DIGITAL–834 OM DIGIWAY–348, SKYNET-229, LUCKNOW9-230, UMBRELLA NETWORK-379, NEO-174, FASTWAY-174, SEA CABLE-360, JIO TV, DG MAHARAJA AGRA-131, SITI CABLE-371, BDN CABLE- 319, HOME VU-142) पर भी उपलब्ध............
    --------------------------------------------------------------------------------------

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728