Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबर


    ➡दिल्ली- यूपी में लव जिहाद कानून का मामला, कानून को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई, आज सुप्रीम कोर्ट में याचिका पर सुनवाई होगी, अध्यादेश संविधान के मूल ढांचे को बिगाड़ने वाला.

    ➡लखनऊ- आज से कोरोना टीकाकरण का ड्राई रन होगा, आज से यूपी के सभी जिलों में ड्राई रन होगा, 75 जिलों के 6-6 स्थानों पर होगा ड्राई रन, 3 शहरी और 3 ग्रामीण क्षेत्रों में होंगे ड्राई रन, सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक अभ्यास.

    ➡लखनऊ- लखनऊ में आज कोरोना टीकाकरण का ड्राई रन, लखनऊ के 12 केन्द्रों पर किया जाएगा ड्राई रन, पुलिस प्रशासन,चिकित्सा अधिकारी को बनाया नोडल, नोडल अधिकारी अपनी मौजूदगी में कराएंगे ड्राई रन, कोरोना वैक्सीन के मद्देनजर किया जाएगा ड्राई रन.

    ➡लखनऊ- बेसिक,माध्यमिक विभाग भर्ती करेगा शुरू, 90 हजार पदों पर भर्ती करेगा शुरू, अगले 6 महीने में विभाग करेगा भर्तियां, विधानसभा चुनाव के पहले प्रक्रिया होने उम्मीद, 15508 एलटी ग्रेट,प्रवक्ता पदों पर होगी भर्तियां, भर्तियों का विज्ञापन इसी माह होगा जारी

    ➡लखनऊ- कभी भी ढह सकते हैं 249 प्राइमरी स्कूल, राजधानी लखनऊ के 249 प्राइमरी स्कूल हैं, शहर में 51 स्कूल बच्चों के बैठने लायक नहीं, लॉकडाउन के दौरान विभाग के सर्वे में खुलासा, 249 स्कूल जर्जर कमेटी तैयार कर रही रिपोर्ट.

    ➡लखनऊ- 9वीं का छात्र आशुतोष चौबे लापता, कल आशियाना क्षेत्र में स्कूल आया था, पुलिस ने लापता छात्र की खोज शुरू की, पीजीआई थाना क्षेत्र निवासी है छात्र.

    ➡आगरा- दुकान का शटर काटकर डकैती को दिया अंजाम, आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने दिया अंजाम, जगार होने पर मालिक और बदमाशों में फायरिंग, फायरिंग में बदमाश को गोली लगने की आशंका, करीब 19 किलो चांदी, 40 ग्राम सोना चोरी, 1.60 लाख नगदी लेकर फरार हुए बदमाश, थाना अछनेरा के रायभा गांव की घटना.

    ➡हरदोई- अवैध कोयला भट्ठियों पर चली जेसीबी मशीन, 16 अवैध कोयला भट्ठियों को कराया गया नष्ट, टडियावां में धधक रहीं हैं अवैध कोयला भट्ठियां, परेशान ग्रामीणों ने की थी मामले की शिकायत, देबिया फत्तेपुर,जयराजपुर में विभाग का शिकंजा, कारोबारियों के खिलाफ पुलिस को दी गई तहरीर.

    ➡गोंडा- कर्नलगंज डाकखाने में दारू पार्टी, एक तरफ काम तो दूसरी तरफ पार्टी, दारू के साथ कर्मचारी खा रहे मीट, सोशल मीडिया पर पार्टी का वीडियो वायरल, शाम होते ही डाकखाने में शुरू हो जाती है पार्टी, कर्नलगंज के डाकघर का पूरा मामला.

    ➡गोंडा- धान मशीन में फंसकर हेल्पर की मौत, धान की दराई करते समय हुआ हादसा, मशीन में फंसकर हुई व्यक्ति की मौत, पुलिस ने रामकुमार का शव पीएम को भेजा, परसपुर के चौरहा अहिरनपुरवा की घटना.

    ➡सहारनपुर- अवैध पेट्रोल के साथ अभियुक्त गिरफ्तार, ढ़ाई हजार लीटर पेट्रोल,खाली ड्रम बरामद, मकान में अवैध रूप से चल रहा था कारोबार, फतेहपुर के शेखूपुर मोजाहिदपुर का मामला.

    ➡गाजियाबाद- श्मशान कांड में 25 लोगों की मौतों का मामला, 25 मौतों का गुनहगार अजय त्यागी गिरफ्तार, पुलिस ने गाजियाबाद से की गिरफ्तारी, पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच ले जा रहे हैं.

    ➡ग्रेटर नोएडा- आज 5 केन्द्रों पर वैक्सीन का ड्राईरन होगा, सभी केन्द्रों पर अधिकारी,कर्मचारी रहेंगे मौजूद, जिले के सभी केन्द्रों पर होगा ड्राईरन.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728