Header Ads

ad728
  • Breaking News

    छेङखानी से मना करने पर,सास को कट्टे के बट से मार कर किया घायल



    खजनी थाना क्षेत्र रुद्रपुर में नानी के घर रह रहे  युवक के तांडव से एक परिवार जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है । सूचना पर खजनी पुलिस परिवार के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर,जांच कर रही है ।
    मामला खजनी थाने के अंतर्गत ग्राम सभा रुद्रपुर में रह रहे आदित्य निषाद पुत्र गांव मीनवाटिकर ,थाना-सहजनवाँ का मूल निवासी, अपने ननिहाल रुद्रपुर, खजनी में रहता है,बीती शाम घर मे भोजन पका रही महिला को अकेला देख आदित्य अपने मित्रों के साथ महिला के घर मे घुस गया,औऱ उसके साथ छेड़खानी करने लगा ,महिला के शोर मचाने पर उसकी सास के मना करने पर कट्टा के बट से मार कर घायल कर दिया।और पूरे परिवार को मारने पीटने लगा, ओर असलहा लहराते हुए पुलिस को सूचना देने पर जान से मारने की धमकी दे कर चला गया ।
    जिसकी सूचना महिला ने किसी तरह थाने पर पहुंची कर दी। खजनी पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला को उपचार के लिए भेज दिया ।और तहरीर के आधार पर धारा 354,452,323,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर ,मामले की जांच में जुट गई।
    पीङित के परिजन ने बताया कि आदित्य एक शातिर किस्म का युवक है,आए दिन मारपीट करता है विरोध करने पर अवैध हथियार दिखाकर धमकी देता है विगत लगभग डेढ़ महीना पहले अपने ही पड़ोसी सुरेंद्र निषाद के पुत्र पर ईट द्वारा जानलेवा हमला कर दिया और मौके से मोबाइल लेकर भाग गया जब इसकी बात परिजनों को मालूम हुई तो तत्काल गोरखपुर ले गए जिसका  हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया जहां पर लगभग 1 महीने भर्ती था उपचार कराने के बाद अपने घर लौटा उसके घर वाले पता किए कौन मारा है लिखित रूप से थाने में तहरीर देने जा रहे थे तभी रास्ते में घेर कर आदित्य ने जान से मारने की धमकी देते हुए वापस कर दिया डरा सहमा परिवार उसके खिलाफ कोई तहरीर नहीं दिया ।उसके दबंगई से पास पड़ोस के लोग काफी भयभीत है महिला के तहरीर पर खजनी पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी।
    थानांध्यक्ष मृतुन्जय रॉय ने बताया कि उसके खिलाफ महिला द्वारा तहरीर मिली है मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच किया जा रहा है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728