Header Ads

ad728
  • Breaking News

    दरवाजे पर खड़ी बोलेरो हुई चोरी,



     गोरखपुर । कैम्पियरगंज थाना के मछलीगांव पुलिस चौकी क्षेत्र के शनिचरहिया बाजार में वीर बहादुर सिंह पुत्र बच्चू सिंह के घर से मंगलवार की रात में करीब 1:00 बजे दरवाजे पर खड़ी बोलेरो गाड़ी नंबर यूपी 56 U 9067 अज्ञात चोर स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से आए और गाड़ी ले उड़े ।यह घटना पुलिस चौकी मछली गाँव से महज 400 मीटर की दूरी पर हुई ।
    बता दे कल रात में लगभग 1:12 पर एक सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी वीर बहादुर सिंह के घर के सामने रोड पर आकर खड़ी हुई जिसमें से कुछ लोग उतरे और गाड़ी के पास गए और अपने पास की चाबी से गाड़ी का दरवाजा खोलें और अपने साथ गाड़ी ले उड़े ।
    घर के बगल में स्थित एक मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में देखने पर ज्ञात हुआ कि यह सारी प्रक्रिया महज 6 मिनट में अंजाम देकर वहां से चोर गाड़ी लेकर रफूचक्कर हो गए । पुलिस चौकी चौराहे पर पिंटू अग्रहरी के यहां लगे सीसीटीवी में भी यह देखा गया कि बोलेरो गाड़ी आगे और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी बोलेरो के पीछे पीछे गुजरी परंतु स्विफ्ट डिजायर गाड़ी का नंबर स्पष्ट नहीं हो पा रहा है । स्थानीय लोगों का कहना है कि रात में पुलिस गश्त न  होने के कारण आए दिन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है और चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं । इस क्षेत्र में चोरी , छिनैती और बालू खनन की घटनाएं अपने चरम पर हैं । चोर जब चाहे जहाँ चाहें अपने मंसूबे में कामयाब हो जाते हैं । अगर लोगों की माने तो यह पहली चोरी नही है बल्कि कई चोरियां हो चुकी हैं । यहाँ पुलिस चौकी के सामने से ही बालू खनन माफिया बालू लदी बैलगाड़ी लेकर गुजरते हैं परन्तु पुलिस इनको देखकर भी अनदेखा करती है । लोगों ने कहा कि अगर यहां पुलिस पिकेट की व्यवस्था होती तो शायद इस तरह के अपराधों में कुछ कमी आती और इस तरह की वारदात नहीं होती।।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728