Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सरकारी खड़ंजा उखाड़कर फेंकने पर ग्रामीणों का प्रदर्शन


    सहजनवा।

    सहजनवा। ब्लाक के भीटी रावत में सरकारी खड़ंजा उखाड़ कर फेकने वाले मनबढो के खिलाफ आक्रोशित ग्रामीणों ने गांव पर प्रदर्शन करते हुए प्रशासन से कार्रवाई की मांग किया।

    प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे अर्जुन पांडेय ने कहा कि पांच माह पूर्व प्रधान द्वारा करीब दो दर्जन घर के लोगो को आने जाने के लिए खड़ंजा लगाया गया था।गांव के ग्रामीण उसी रास्ते से आते जाते है खण्डजा भी आबादी की भूमि में लगाया गया था। लेकिन गांव के कुछ मनबढो ने सरकारी खड़ंजा उखाड़ कर फेंक दिया जिससे गांव के दो दर्जन से अधिक घर के लोगो को आने जाने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है मनबढो के खिलाफ जिलाधिकारी उपजिलाधिकारी सम्पूर्ण समाधान दिवस थाना समाधान दिवस और मुख्यमंत्री को शिकायत किया। गया था लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नही की गयी तहसीलदार के निर्देश पर मौके पर लेखपाल द्वारा पैमाइस कर आबादी की भूमि चिन्हित किया गया। और खड़ंजा लगाने का निर्देश दिया गया था लेकिन अभी तक सार्वजनिक रास्ता अवरुद्ध पड़ा हुआ है ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग किया है कि सरकारी खड़ंजे का निर्माण कराते हुए मनबढो के खिलाफ कार्रवाई की जाय नही तो ग्रामीण आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

    प्रदर्शन करने वालो में शिवदास राकेश प्रदुम्म राहुल अनिल सुनील वहीद रामदयाल रंजीत रवि कुमार झिनकू सुरेश रमतुल्लाह  जय प्रकाश रधु प्रसाद आकाश प्रकाश प्रदीप सर्वेश प्रिंस सोनू सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728