Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सड़क पर जलजमाव और गंदगी को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन



          सहजनवा मांसगांव संदेश सहजनवां ब्लाक के ग्राम पंचायत कटसहरा गांव मे सड़क पर जल जमाव और गंदगी को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर नाली की सफाई कराने की मांग किया है ।
          अजीत गुप्ता ने कहा कि ग्राम पंचायत कटसहरा चौराहा क्षेत्रिय बाजार के नाम से जाना जाता है , यहां सप्ताह मे तीन दिन सोमवार , बुधवार और शुक्रवार को बाजार लगती है जिसमें अधिक से अधिक जनता का आवागमन है लेकिन जिम्मेदारो की लापरवाही के कारण पीच सड़क पर नाली का गंदा पानी ओबरफ्लो होकर बह रहा है जिससे आने - जाने वाले राहगीर कीचड़ से होकर गुजरते है । कई बार देखा जा रहा है कि इसी कीचड़ मे गिर कर लोग चोटिल हो रहे है । लेकिन जिम्मेदारो की लापरवाही के कारण नाली की सफाई नहीं होने से गंदा पानी ओबरफ्लो होकर पीच सड़क पर जमा हो रहा है । जबकि गांव मे 4 सफाईकर्मियों की तैनाती भी है । गांव की नालियां गंदगी से बजबजा रही है । 
         इस संबंध मे एडिओ पंचायत शशि श्रीवास्तव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि गांव मे 4  सफाईकर्मियों की नियुक्ति है । फिर भी यदि नालियां जाम है तो रोस्टर के हिसाब से नालियों की सफाई करा दिया जाएगा ।
          प्रदर्शन करने वालों मे मुख्य रूप से दूधनाथ , अशरफ , शाह आलम ,  देवेन्द्र , दीपक , मोहम्मद शरीफ , गंगा प्रसाद बेल्दार , डा० रऊफ़ खान , राम दरश , अब्दुल्लाह , मुजफ्फर अली , गुलाम अशगर सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहे ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728