Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सिकरीगंज थाना क्षेत्र में महिला की सन्दिग्ध परिस्थितियों में मौत



    सिकरीगंज थाना क्षेत्र  में  महिला की सन्दिग्ध परिस्थितियों में मौत 

    * सिकरीगंज क्षेत्र दुघरा चौराहा से सटे लगभग ‌2 किलोमीटर दूरी पर एक छोटा सा गांव कासिम पुर का मामला *


    *पुलिस के अनुसार महिला ने की आत्महत्या ,*

    लड़की के पिता हत्या होने का कर रहे है दावा 
     
    गोरखपुर जनपद के सिकरिगज थाना क्षेत्र कासिमपुर में महिला की सन्दिग्ध हाल में मौत हो गयी । परिजन लाश को जलाने की  तैयारी करने लग थे कि  किसी माध्यम से ममता चौहान के मौत की सूचना मायके वालो को लग गयी । आनन फानन में मायके से लड़की के पिता राधे श्याम पहुंचे । पुत्री को इस हाल में देख अचेत हो गए।
     होश में आने पर मामले की सूचना पुलिस को दिया और पुत्री की हत्या होने  की बात कही । वही पुलिस  प्रथम दृस्या आत्मा हत्या मान रही है ।

    जबकि लड़की के पिता , ससुराल वालों पर हत्या  का आरोप लगा रहे हैं। हलाकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है जिसके  बाद पुलिस किसी  नतीजे तक पहुंचेगी ।

     बताते चले गोला गोपालपुर निवासी राधेस्याम बेलदार की पुत्री  ममता का विवाह बिनय चौहान निवासी कासिमपुर थाना सिकरिगज में हुआ था । जिसका रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई । मायके वालों ने आरोप लगाया  कि ममता की मौत सन्दिग्ध हाल में बीते 16 घण्टे पहले हुई थी जिसकी सुचना लड़की पक्ष को सोमवार शाम 5 बजे तीसरे के माध्यम से तब पता चली । और वह भी मामले की जानकारी कब हुई जब लाश जलाने की तैयारी हो रही थी ।  लड़की पक्ष के पहुँचने और हत्या का आरोप लगाने के बाद पुलिस लाश को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी ।
    सिकरीगंज थाना प्रभारी उपेन्द्र मिश्रा ने बताया पोस्टमार्टम रिपोट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही होगी ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728