Header Ads

ad728
  • Breaking News

    जनता को आपस में लड़ा रहे हैं सभी सेक्युलर दल:डॉ इस्लाम


    कुशीनगर/बांसगांव सन्देश
    (आफ़ताब आलम)

    पडरौना,कुशीनगर।

    पीस पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए प्रदेशाध्यक्ष (पूर्वी यूपी) के नेतृत्व में कुशीनगर जनपद के जिलाध्यक्ष राजेश सिंह की अध्यक्षता में ग्रामसभा चौपरिया में एक बैठक आयोजित की गई जिसमें पीस पार्टी के पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर इस्लाम अंसारी और प्रदेश महासचिव रईस कुरैशी शामिल हुए। 
    इस सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष इस्लाम अंसारी ने कहा कि आज तक तमाम राजनीतिक पार्टियां मुसलमानों का वोट लेकर उनके साथ छलावा करती रही हैं। किसी भी पार्टी ने मुसलमानों को उनका हक दिलाने का कार्य नहीं किया है।पीस पार्टी किसी एक मजहब की पार्टी नहीं बल्कि सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है।पीस पार्टी ने नारा दिया है कि एकता का राज चलेगा हिंदू मुस्लिम साथ चलेगा।
    सभा को आगे बढ़ाते हुए प्रदेश महासचिव रईस कुरैशी ने कहा कि तमाम राजनीतिक पार्टियां जिसमें सपा,बसपा कांग्रेस आदि दलों ने मुस्लिमों का वोट लेकर अपने को शिखर पर पहुंचने का कार्य किया लेकिन मुस्लिमों के साथ छलावा किया है,इसलिए मुसलमानों को चाहिए कि वह पीस पार्टी और कौम की भलाई के लिए पार्टी से जुड़े पार्टी के नीतियों में विश्वास करें और पार्टी के संदेश को लोगों तक पहुंचाएं।पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मोहम्मद अयूब खान को प्रदेश और देश के बड़े नेता के रूप में तैयार करें जिससे वह अपने कौम की आवाज को उठा सकें। उन्होंने कहा कि सभी पार्टियां हिंदू को मुस्लिम से,गीता को कुरान से लड़ाने का कार्य कर रही हैं। इस बात को सभी को समझना होगा।
    इस कार्यक्रम के दौरान उत्तम चौबे, अभिषेक गोंड़ उर्फ बिहारी बाबु,साकिर अली,तस्लीम अंसारी,बरकत अंसारी,रईस अंसारी,नजीर अंसारी,अल्ताफ,सबलू आदि लोग मौजूद रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728