Header Ads

ad728
  • Breaking News

    होटल व रेस्टोरेंट पूरा सप्ताह खुले - विजय अरोरा

    उत्तरप्रदेश। लोकल व छोटे व्यापारी को साप्ताहिक बंदी के लिए बाधित ना किया जाए । आज प्रयाग व्यापार मंडल की एक अति आवश्यक बैठक वरिष्ठ उपाध्यक्ष सरदार जोगिन्दर सिंह के कैम्प कार्यालय होटल मिलन सिविल लाईनस में हुई । अध्यक्षता प्रयाग व्यापार मंडल के अध्यक्ष विजय अरोरा ने की । बैठक में सर्वसम्मिति से तय हुआ की जिस प्रकार से मल्टी नेशनल कम्पनियाँ , शापिंग मॉल व आनलाइन शापिंग को पूरा सप्ताह व्यापार करने की अनुमति हैं , उसी प्रकार से लोकल व छोटे व्यापारियों को भी साप्ताहिक बंदी के लिए बाधित ना किया जाए । साप्ताहिक बंदी के दिन व्यापारी को स्वतंत्र होना चाहिए कि वह अपनी दुकान को खोले या ना खोलें।
    इलाहबाद होटल व रेस्ट्रॉंट के अध्यक्ष सरदार जोगिन्दर सिंह ने कहा की इस महामारी के दौर में सबसे अधिक अगर नुक़सान हुआ है तो वह होटेल और रेस्टोरेंट वालों का हुआ है और लॉकडाउन खोलने के बाद भी होटेल व रेस्टरेंट को काफ़ी समय बाद खोला गया । अब स्थिति कुछ सामान्य हुई हैं तो लोग अपने परिवार के साथ होटल व रेस्ट्रॉंट में जाने लगे हैं । जिससे की होटल मालिकों को कुछ राहत मिली हैं और व अपने खर्चो को सम्भालने के योग्य हो रहे हैं । इसीलिए ख़ास तौर से होटल व रेस्टोरेंट को पूरे सप्ताह खुले रहना चाहिए । 
    प्रयाग व्यापार मंडल के अध्यक्ष विजय अरोरा ने कहा की छोटे व लोकल व्यापरियो के साथ अन्याय नहीं होने देंगे । जो क़ानून मल्टी नेशनल कम्पनियों के लिए हैं वही क़ानून हमारे लोकल व्यापारियों के लिए भी होना चाहिए।प्रयाग व्यापार मंडल के महामंत्री सोहैल अहमद ने कहा की व्यापारियों को साप्ताहिक बंदी के नाम पे भ्रमित किया जा रहा हैं । ख़ास तौर से होटल व रेस्टोरेंट को साप्ताहिक बंदी की कोई बाध्यता नहीं होनी चाहिए ।
    सिविल लाईनस व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुशील खरबंदा ने कहा की लॉकडाउन ke दौरान लगभग दो महीने से अधिक बाज़ार बंद रहें , उसके बाद भी व्यपारी को किसी भी प्रकार के सरकार देह में राहत नहीं मिली । अब बाज़ार की परिस्थितियों को देखते हुए व्यापारी स्वतंत्र होना चाहिए कि उसके बाज़ार की साप्ताहिक बंदी वाले दिन वह अपनी दुकान खोले की नहीं । 
    बैठक में विजय अरोरा , सोहैल अहमद , सरदार जोगिंदर सिंह , सुशील खरबंदा , राना चावला , शिवशंकर सिंह , महमूद खान , आशीष अरोरा , इंदर मध्यान , राकेश राय , सागर ग्रोवर , राहुल गोस्वामी , केशव मोहन गुप्ता , राजा अमबर , गुरुचरण अरोरा चन्नी , मो० आमिर , शानू यादव , मो० आरिज , रानु गोटा , संजय गुप्ता , सरदार दिलजीत सिंह , धनंजय सिंह , अखिलेश सिंह , अतुल केसरवानी , धनंजय सिंह , राजेश गुप्ता , निखिल मलंग , ज्ञान प्रकाश केसरवानी , धर्मेंद्र दिवेदी मोहम्मद अकरम व अन्य व्यपारी मौजूद रहें । यह जानकारी मो० , अकरम(शगुन), मीडिया प्रभारी प्रयाग व्यापार मंडल ने दी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728