Header Ads

ad728
  • Breaking News

    चाक से दरवाजे व ड्रम पर लिखा सुसाइड नोट, कुंडी से लटककर दे दी जान




    चौरीचौरा गोरखपुर। सौतेली मां ने मेरी जान ली, बाप ने ऐश के लिए घर बनवाया...चाक से लिखे इस सुसाइड नोट को पढ़कर यूपी के गोरखपुर में लोग हैरान रह गए। मामला चौरी चौरा इलाके का है, जहां एक युवक की लाश मिली है। शव के पास लकड़ी के दरवाजे और बक्से पर चाक से लिखा सुसाइड नोट मिला है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस फारेंसिक टीम के साथ पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।


    चौरी चौरा थाना क्षेत्र के फुटहवा इनार में मंगलवार देर शाम एक युवक का घर की कुंडी से लटकता हुआ शव मिला है। शव कई दिनों से कमरे में पड़ा था और बदबू आ रही थी। जब एक शख्स ने कमरे का दरवाजा खुला देखा तो अंदर आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जब घर का दरवाजा खोलकर उसने अंदर झांका तो रामकेवल का शव कमरे की कुंडी से लटकता मिला। शोर मचाने पर वहां भीड़ इकठ्ठा हो गई। इस बीच स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी।


    कहासुनी के बाद मायके चली गई थी पत्नी
    मृतक की पहचान रामपुर कारखाना देवरिया निवासी रामकेवल चौहान पुत्र बृजनंदन चौहान के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक के पिता ने चौरी चौरा के फुटहवा इनार इलाके में एक मकान बनवाया था। इस घर में युवक अपनी पत्नी के साथ रहता था। कुछ दिन पहले पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। इससे नाराज होकर पत्नी अपने मायके चली गई। इसके बाद से रामकेवल घर में अकेले रह रहा था।
    लकड़ी के दरवाजे पर लिखा मिला सुसाइड नोट
    मौके पर पहुंची पुलिस को शव के पास लकड़ी के दरवाजे और बक्से पर चाक से कुछ लिखा हुआ मिला है। आशंका जताई जा रही है कि युवक ने खुदकुशी करने से पहले यह लिखा है। दरवाजे पर चाक से लिखा है, 'मेरी सौतेली मां ने मेरी जान ले ही ली, टिक्की फंसा के।' वहीं दूसरे ड्रम पर लिखा है, 'मेरे बाप ने यह घर अपने ऐश के लिए बनवाया था मैं चला।' उधर, सीओ चौरी चौरा दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। साथ ही सुसाइड नोट की भी जांच चल रही है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728