Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से दोपहर 1:00 बजे की बड़ी खबर



    ➡दिल्ली- कोरोना संक्रमण के मामलों में दिख रही तेजी, दिल्ली में नए केस की संख्या 200 के पार हुई, दिल्ली में एक्टिव केस की संख्या 1231 पहुंची।   

    ➡दिल्ली- भारत में कोरोना के 16488 नए केस, 24 घंटे में कोरोना से 113 लोगों की मौत, कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 1,10,79,979, अभी तक कोरोना से 1,56,938 लोगों की मौत  

    ➡लखनऊ- कैरियर कॉलेज में छात्रा की मौत का मामला, हत्या,आत्महत्या और हादसे में उलझी मौत, छात्रा के भाई ने लगाया हत्या का आरोप, मड़ियांव थाने में परिजनों की तहरीर पर केस, कैरियर मेडिकल कॉलेज प्रबंधन पर गंभीर आरोप, हॉस्टल के प्रवेश द्वार,बाहरी हिस्से में CCTV बंद।  

    ➡लखनऊ- हाइडिल फील्ड हॉस्टल में कार्यक्रम का आयोजन, चंद्र शेखर आजाद के बलिदान दिवस पर परिचर्चा, शाम 4 बजे परिचर्चा कार्यक्रम का होगा आयोजन।    

    ➡लखनऊ- कांग्रेस की एक मार्च से नंदी अधिकार यात्रा, एक मार्च से प्रयागराज से शुरू होगी यात्रा, निषाद समाज के लिए कांग्रेस की यात्रा, प्रियंका गांधी आज पहुंच रहीं प्रयागराज।
     
    ➡संभल- सिपाही की संदिग्ध मौत से विभाग में हड़कंप, कोतवाली के बैरक में मिला सिपाही का शव, देर रात्रि ड्यूटी करके बैरक में सोया था सिपाही, नरौरा बैराज पुल पर तैनात था सिपाही, गुन्नौर कोतवाली का मामला।   

    ➡कानपुर - होटल कर्मचारी की हत्या से सनसनी, लोहे की रॉड से हमला कर हत्या की, होटल प्रिंस में काम करता था अमन, होटल लग्जरी इन कर्मियों पर आरोप, हत्या कर आरोपी मौके से हुआ फरार, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कलेक्टरगंज क्षेत्र के कोपर गंज की घटना।

    ➡प्रतापगढ़- लाखों कीमत की अफीम बरामद की गई, STF ने पकड़ी 50 लाख रुपए की अफीम, वाहन चालक समेत 2 तस्कर गिरफ्तार, कंटेनर से अफीम लादकर जा रहा था, रानीगंज के गाजीबाग के पास गिरफ्तारी।

    ➡बुलंदशहर- 2 बाइक सवारों की आमने सामने भिड़ंत, पुलिस दोनों घायलों को पहुंचाया अस्पताल, इलाज के दौरान एक युवक की हुई मौत, दूसरे बाइक सवार का चल रहा है इलाज, गुलावठी रोड के गांव मंडावर के पास की घटना।

    ➡कासगंज- गंगा स्नान करने आए 5 लोग गंगा में डूबे, 3 लोगों को पुलिस ने सकुशल बाहर निकाला, दो लोग अभी भी लापता, तलाश जारी, गोताखोरों की मदद से तलाश की जा रही, सिकंदरपुर के कादरगंज गंगा घाट का मामला।

    ➡मुरादाबाद- ट्रैफिक पुलिस में तैनात जवान ने आत्महत्या की, अवैध तमंचे से गोली मारकर की आत्महत्या, रामपुर में ट्रैफिक पुलिस में तैनात था सुनील, मुरादाबाद स्थित अपने घर में किया सुसाइड, मझोला क्षेत्र के खुशहालपुर रोड का मामला।

    ➡मेरठ- RLD उपाध्यक्ष जयंत चौधरी की किसान महापंचायत, मवाना की भैंसा गांव में किसान पंचायत, दोपहर 12 बजे पंचायत में पहुंचेंगे जयंत, 20000 किसानों के लिए खाली किए गए खेत, एक दर्जन ट्रॉलियों से बनाए गए हैं मंच।

    ➡संभल- सिपाही की संदिग्ध मौत से विभाग में हड़कंप, चौकी के बैरक में मिला सिपाही का शव, देर रात्रि ड्यूटी करके बैरक में सोया था सिपाही, नरौरा बैराज पुल पर तैनात था सिपाही, गुन्नौर कोतवाली का मामला।

    ➡बागपत- चौगामा के बामनौली गांव में आज होगी महापंचायत, राकेश टिकैत, अजित सिंह पंचायत में होंगे शामिल, भारी संख्या में किसान महापंचायत में शामिल होंगे, पुलिस प्रशासन और खुफिया विभाग भी हुआ अलर्ट।

    ➡मऊ- सेना के जवान गणेश यादव की मौत का मामला, जवान गणेश यादव को शहीद का दर्जा दिया गया, उत्तर प्रदेश सरकार ने दिया शहीद का दर्जा, परिवार को 50 लाख की आर्थिक मदद मिलेगी, परिवार के एक सदस्य को सरकरी नौकरी,  जनपद में एक सड़क का नाम भी होगा दर्ज, आर्मी के 258वीं मीडियम रेजिमेंट में थे तैनात, हलधरपुर के चकरा गांव निवासी थे गणेश।   

    ➡फिरोजाबाद- युवती का शव मिलने से सनसनी, रेलवे लाइन किनारे पड़ा मिला शव, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, पहचान छिपाने के लिए चेहरा जलाया, मक्खनपुर के नगला भाव सिंह का मामला।   

    ➡फर्रुखाबाद - संदिग्ध परिस्थिति में घरों में लगी आग, आधा दर्जन घरों का सामान जलकर राख, पीड़ित ने आग लगाने का लगाया आरोप, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची दमकल गाड़ी, ग्रामीणों ने खुद ही आग पर पाया काबू, कमालगंज के आजाद नगर भटपुरा का मामला।   
     
    ➡मिर्जापुर- समाजवादी पार्टी का 3 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर, प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश, कार्यकर्ताओ को जीत का मंत्र देंगे अखिलेश यादव, प्रशिक्षण शिविर के बाद वाराणसी होंगे रवाना। 

    ➡गोंडा- पंचायत चुनाव में एडीओ पंचायत का खेल,  मनमाने तरीके से गायब किए 242 नाम, 1919 से घटाकर 1677 किए गए नाम, BLO ने 115 नाम बढ़ाने की दी थी लिस्ट, खुद के प्रत्याशी को जिताने के लिए झोंकी ताकत, एडीओ पंचायत के लिए श्रम मंत्री ने लिखा पत्र, एडीओ नितिन यादव को हटाने का पत्र, जिलाध्यक्ष भी एडीओ को हटाने का भेज चुके पत्र, रुपईडीह के चौहट्टा गांव का मामला।   

    ➡ बुलंदशहर- भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त, अराजक तत्वों ने मूर्ति को खंडित किया, दलित समाज के लोगों में भारी आक्रोश, पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया, ग्रामीणों को मूर्ति लगवाने का आश्वासन, खुर्जा क्षेत्र के हबीबपुर गांव की घटना।

    ➡गोंडा- गोंडा पहुंची भारतीय सेना की विजय ज्योति यात्रा, अयोध्या कैंटोनमेंट से गोंडा पहुंची विजय यात्रा, एक साल से मनाया जा रहा स्वर्ण जयंती वर्ष, 1971 भारत-पाक युद्ध का स्वर्ण जयंती वर्ष, पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड पर स्वागत कार्यक्रम, देशभक्ति और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन, 1971 युद्ध में शामिल हुये सैनिकों का हुआ सम्मान।

    ➡कानपुर देहात- पुलिस और दुष्कर्म आरोपी के बीच मुठभेड़, गोली लगने से रेप का आरोपी हुआ घायल, आरोपी को पुलिस ने अस्पताल भेजा है, एक तमंचा समेत कारतूस बरामद किया, कानपुर देहात के अकबरपुर क्षेत्र का मामला।

    ➡आगरा- 3 ईंट भट्ठों पर प्रशासन ने की कार्रवाई, रॉयल्टी न जमा होने पर ईंट भट्ठे सीज, बाह SDM,तहसीलदार ने भट्ठे बंद कराए, बसई अरेला के गजौरा एवं स्हाईपुरा का मामला।

    ➡मथुरा - MHE के नेता प्रोफेसर रामगोपाल पहुंचे गोवर्धन, हनुमान बाग आश्रम के भंडारे में भी शामिल होंगे, महंत सियाराम दास महाराज से लिया आशीर्वाद।      .  

    ➡बाराबंकी- जेब में रखा मोबाइल अचानक फटा, मोबाइल दगने से युवक हुआ घायल, घायल युवक को सीएचसी भेजा गया, ग्रामीणों में अफरा-तफरी का माहौल, लोनी कटरा के मुर्तिहा गांव का मामला।

    ➡बाराबंकी- लिफ्ट में फंसकर मजदूर का कटा हाथ, कोल्डस्टोरेज की लिफ्ट से हुआ हादसा, घायल को फतेहपुर सीएचसी लाया गया, फतेहपुर के चिश्ती कोल्ड स्टोरेज की घटना।

    ➡सहारनपुर- 3 मार्च को नकुड क्षेत्र के अघ्याना रोड पर महापंचायत, आरएलडी के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी करेंगे संबोधित, आरएलडी के जिला उपाध्यक्ष ने दी जानकारी।      

    ➡सोनभद्र- ट्रेन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, रेलवे क्रॉसिंग पार करने के दौरान हुआ हादसा, चोपन क्षेत्र बिल्ली रेलवे क्रासिंग के पास की घटना।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728