Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबर


    ➡दिल्ली- दिल्ली में 200 से ज़्यादा नए कोरोना मरीज आए, लगातार तीसरे दिन 200 से ज़्यादा नए मरीज आए, दिल्ली में संक्रमण रेट, एक्टिव केसों में बढ़ोतरी , दिल्ली में कल कोरोना के 256 नए केस आए, दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर 0.41% हुई, दिल्ली में अब  एक्टिव केस बढ़कर 1231 हुई, दिल्ली में एक दिन में कोरोना के 62768 टेस्ट हुए.

    ➡दिल्ली- किसान साइकिल यात्रा की शुरुआत करेंगे, देश के किसान निकालेंगे साइकिल मार्च, कन्याकुमारी से कश्मीर तक निकालेंगे मार्च, 12 मार्च को साइकिल यात्रा की शुरूआत होगी, 20 राज्यों के लोगों को जागरूक किया जाएगा.

    ➡दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह 2-3 मार्च को बंगाल का करेंगे दौरा, अमित शाह लगातार दो दिन कोलकाता में रोड शो करेंगे, 2 मार्च को दक्षिण कोलकाता में रोड शो करेंगे अमित शाह, 3 मार्च को उत्तर कोलकाता में रोड शो करेंगे अमित शाह.

    ➡दिल्ली- गुजरात हाईकोर्ट अपना टेलीग्राम चैनल शुरू करेगा, आधिकारिक टेलीग्राम चैनल शुरू करने का फैसला, टेलीग्राम चैनल शुरू करने वाला देश का पहला HC, हाईकोर्ट का टेलीग्राम चैनल 1 मार्च से एक्टिव होगा, इसपर पर नोटिस, प्रेस रिलीज जारी की जाएगी, यूट्यूब चैनल के लिंक,कॉज लिस्ट जारी की जाएगी, फैसलों की कॉपी, केस स्टेटस की जानकारी मिलेगी.

    ➡दिल्ली- पटना HC के शताब्दी भवन का उद्घाटन आज, CJI बोबडे शताब्दी भवन का उद्घाटन करेंगे, CJI ने राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात की, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, रविशंकर प्रसाद  भी रहेंगे.

    ➡दिल्ली- दिल्ली पुलिस के ASI ने की आत्महत्या, ASI ने गोली मारकर आत्महत्या की, जखीरा फ्लाइओवर के पास ड्यूटी पर था ASI, पीसीआर वैन में खुद को गोली मारी, पुलिस मामले की जांच में जुटी.

    ➡लखनऊ- कोविड वैक्सीन न लगवाने पर सरकार सख्त, फ्रंटलाइन वर्कर्स के खिलाफ सरकार हुई सख्त, लोगों को चिन्हित कर 15 दिन में कार्रवाई होगी, सरकारी सुविधाओं पर प्रतिबंध लगाकर कार्रवाई होगी, संक्रमण होने पर सरकारी वित्तीय मदद नहीं मिलेगी, साथ ही क्वारन्टीन होने के लिए छुट्टी भी नहीं मिलेगी, प्रदेश में 13,70,739 फ्रंटलाइन वर्कर्सर ने पहली डोज ली है, 65 हज़ार फ्रंटलाइन वर्कर्स ने नहीं ली पहली डोज.

    ➡लखनऊ- RPI अध्यक्ष रामदास अठावले का आगमन आज, 12.15 बजे वीवीआईपी गेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता, 2 बजे वह विश्वश्वरैया प्रेक्षागृह में करेंगे संबोधित, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे, 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर करेंगे बैठक.

    ➡लखनऊ- आज लखनऊ में होगा भोजपुरी स्टार्स का जमावड़ा, रवि किशन,दिनेश लाल,प्रदीप पांडेय अरविंद रहेंगे, फिल्मों के मुहूर्त के संबंध में कार्यक्रम का आयोजन, मंत्री ब्रजेश पाठक, स्वतंत्र देव सिंह भी रहेंगे मौजूद, मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ,महेंद्र सिंह भी रहेंगे मौजूद, कानपुर रोड स्थित लेमन ट्री होटल में होगा कार्यक्रम, नवनीत सहगल , अवनीश अवस्थी भी रहेंगे मौजूद.

    ➡लखनऊ- भाकियू नेता हरिनाम सिंह वर्मा का बयान, बीजेपी किसानों का अपमान कर रही है, बीजेपी के लोगों को ये बंद करना चाहिए, डिबेटों में किसानों का अपमान करते हैं, सरकार बातचीत से समस्या का समाधान करें.

    ➡लखनऊ- डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा के कार्यक्रम, 10.30 बजे कुड़िया घाट पर कार्यक्रम होगा, घाट का जीर्णोद्धार,नव निर्माण का लोकार्पण, मंत्री आशुतोष टंडन कार्यक्रम में रहेंगे मौजूद, 7 बजे लविवि के पूर्व छात्र सम्मेलन में होंगे शामिल.

    ➡लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती का ट्वीट, संतगुरु रविदास जी को नमन, जयन्ती पर उन्हें शत्-शत् नमन, करोड़ों अनुयाईयों को हार्दिक बधाई, उन्होंने अपना जीवन आदमी को इन्सान बनाने गुज़ारा, रविदासजी के सपनों को साकार करने का प्रयास किया, केन्द्र और राज्य सरकारें उनके बताए रास्ते पर चले,

    ➡बागपत- बागपत के बामनौली गांव में आज महापंचायत, महापंचायत से पहले 9 बजे होगा हवन  पूजन, हवन पूजन में शामिल होंगे राकेश टिकैत, राजा सलक्षण पाल तोमर की जयंती पर हवन, 12 बजे से शुरू होगी किसानों की महापंचायत, महापंचायत में चौ. अजित सिंह भी शामिल होंगे.

    ➡रामपुर- दो बसों के चालक कंडेक्टरों में मारपीट, एक बस का शीशा भी तोड़ा गया, पुलिस की मौजूदगी में जमकर मारपीट, पुलिसवालोँ ने भी बस ड्राइवरों को पीटा, रेस करने को लेकर बस चालको में विवाद, मिलक के तीन बत्ती के सामने की घटना.

    ➡सीतापुर- किराए पर लेकर गए ट्रैक्टर ट्रॉली को लूटा गया, ट्रैक्टर ट्रॉली को लूटकर बदमाश हुए फरार, 2 अलग अलग जगहों से बरामद हुए तीनों लोग, बेहोशी की हालत में मिले चालक समेत तीन लोग, बाइक सवार 3 अज्ञात लोगों ने बुक कराया था ट्रैक्टर, ट्रैक्टर ट्रॉली को लूटकर चालक समेत तीनों को फेंका, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की मामले की पड़ताल, पिसावां थाना क्षेत्र पथरी गांव का मामला.

    ➡वाराणसी- शिरोमणी संत रविदास की जयंती की धूम, मिनी पंजाब बना बाबा विश्वनाथ की काशी नगरी, रविदास मंदिर में श्रद्धालुओं का उमड़ा जनसैलाब, सुबह से मंदिर के बाहर श्रद्धालुओं की लंबी कतार, कई वीवीआईपी करेंगे मंदिर में दर्शन पूजन.

    ➡बदायूं- विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, जहरीला पदार्थ खाने से विवाहिता की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पति,सास,ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज, इस्लामनगर के दजरामपुर गांव का मामला.

    सहारनपुर- गांव में भाजपाईयों के प्रवेश पर पाबन्दी लगाई, ग्रामीणों ने भाजपाईयों के प्रवेश पर पाबन्दी लगाई, कृषि कानूनों के विरोध में ग्रामीणों ने लगाई पाबंदी, पहले भी एक किसान ने फसल पर ट्रैक्टर चलाया था, गंगोह कोतवाली क्षेत्र के मानपुर थली का मामला.

    ➡बलिया- शराब की दुकान के सेल्समैन को मारी गोली, बाइक सवार बदमाश गोली मारकर हुए फरार, दुकान खुलवाकर जबरन शराब लेना चाहते थे, मना करने पर सेल्समैन पवन को मारी गोली, सेल्समैन को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया, बांसडीह रोड के छाता स्थित दुकान का मामला.

    ➡अलीगढ़- व्हाट्सऐप पर तीन तलाक का मामला आया सामने, दुबई से शिक्षिका को व्हाट्सएप पर भेजा 3 तलाक़, विवाहिता को घर से ससुरालियों ने कर दिया बेघर, लंबे समय से पत्नी को छोड़कर दुबई रहता है पति, पहले भी अपनी दो पत्नियों को युवक दे चुका तलाक, पीड़ित महिला ने एसएसपी से लगाई मदद की गुहार, पीड़िता से 10 लाख रुपए की मांग कर रहे ससुरालीजन, सिविल लाइन इलाके के मेडिकल कॉलोनी का मामला.

    ➡फिरोजाबाद - अपहरण और फिरौती का 8 घंटे में खुलासा,  अपहृत राकेश यादव सकुशल बरामद हुआ,  10 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी, आरोपी मुकेश और ब्रजकिशोर बघेल अरेस्ट, घटना में प्रयुक्त मोबाइल,कार,बाइक बरामद, खंदौली के एक मकान से बरामदगी की गई, फिरोजाबाद के थाना टुण्डला क्षेत्र का मामला।   

    ➡आगरा - हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,  टेडी बगिया में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की गई,  आरोपी व्यक्ति शाहगंज निवासी बताया जा रहा है,  फायरिंग के दौरान मासूम बच्चे भी दिखाई दे रहे है, एत्माउद्दौला के टेडी बगिया का बताया जा रहा वीडियो।   
     
    ➡गाजियाबाद- पुलिस की रात्रि गश्त पर उठे सवाल, 2 ज्वेलरी शॉप में लाखों की चोरी हुई, शटर काटकर लाखों के जेवरात चोरी, मोदीनगर में लाखों के जेवरात चोरी, सीसीटीवी कैमरे भी तोड़े गए, मोदीनगर के गुरुद्वारा रोड की घटना।    

    ➡झांसी- शराब के पैसे न देने पर गुंडों ने युवक को पीटा, बेखौफ गुंडों ने युवक की जमकर पिटाई की, पीड़ित युवक के घर जा कर भी जमकर पीटा, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बबीना थाना क्षेत्र के सरवां गांव का मामला.

    ➡मथुरा- कुंभ वैष्णो बैठक में पहला शाही स्नान आज, शाही स्नान से पहले निकलेगी शाही पेशवाई, साधु संत निकालेंगे वृंदावन में शाही पेशवाई, अनी अखाड़ा के महंत कराएंगे वीर ध्वजों को स्नान, महंत और संतों के शाही स्नान के लिए स्नान घाट , भक्तों के स्नान के लिए अलग बनाए गए घाट, चांदी के छत्र में बघियों में विराजित होंगे महंत.

    ➡कन्नौज- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा, 2 कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, 5 लोग घायल,मेडिकल कॉलेज में भर्ती, लखनऊ से दिल्ली जा रहे थे कार सवार, कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र की घटना.

    ➡आगरा-2 जगहों पर बदमाशों से मुठभेड़, पुलिस ने 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार, तमंचे और बाइकें भी बरामद की गईं, बदमाश को लगी गोली,अस्पताल में भर्ती, जगनेर और खेरागढ़ से बदमाशों से मुठभेड़.

    ➡ललितपुर- ललितपुर में 3650 बच्चे मिले कुपोषण का शिकार, जनवरी 2021 तक सर्वेक्षण में सामने आए मामले, 7 पुनर्वास केन्दों में 96 कुपोषित का चल रहा इलाज, नौनिहालों की सेहत के लिए सिर्फ कागजी योजनाएं.

    ➡चित्रकूट- जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष का मामला, घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, लाठी डंडे चलने से 5 लोग घायल हुए थे, सीतापुर चौकी क्षेत्र के बरमपुर का मामला.

    ➡आगरा- प्राचीन पेड़ को गिराने की साजिश, जमीन पर कब्जा करने की कोशिश, मौके पर पहुंचे वन रेंज अधिकारी, भू-माफिया पर केस दर्ज करने की मांग, बाह क्षेत्र के नगर पालिका मैदान का मामला.

    ➡अमेठी- लापता युवक अभी तक नहीं लगा कोई सुराग, 10 दिन से गायब युवक का नहीं चला पता, पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा किया दर्ज, जायस के कोलवा असरफपुर गांव का निवासी.

    ➡मुजफ्फरनगर- ट्रैक्टर ट्रली और ट्रक में भीषण भिड़ंत, हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल, हादसे में ट्रैक्टर- ट्रक के उड़े परखच्चे, पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल में किया भर्ती, बुढ़ाना क्षेत्र के इटावा गांव का मामला.

    ➡बलरामपुर- तेंदुए का लगातार हमला जारी, बाइक सवार 2 युवकों पर हमला, तेंदुए के हमलों से ग्रामीणों में दहशत, वन विभाग तेंदुए की तलाश में जुटा, बनकटवा रेंज के विशुनपुर की घटना.

    ➡गोरखपुर- खाद्य विभाग ने किराने की दुकानों पर छापेमारी, दुकानो से तेल का नमूना लिया, दिए कड़े निर्देश, सहजनवां क्षेत्र में हुई दुकानों पर छापेमारी.

    ➡ललितपुर- दिव्यांग महिला का शव मिलने से सनसनी, तालाब में पड़ा मिला दिव्यांग महिला का शव, तालाब में डूबने से महिला की हुई मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर कोतवाली क्षेत्र सुमेरा तालाब का मामला.

    ➡प्रयागराज- संगम उमड़ा श्रद्धालुओं का हुजूम, माघी पूर्णिमा स्नान पर उमड़े श्रद्धालु, संगम नोज श्रद्धालुओं से खचाखच भरा, श्रद्धालु लगा रहे आस्था की डुबकी.

    ➡सहारनपुर- अपहरण-हत्या के 2 दोषियों को उम्रकैद, फास्ट ट्रैक कोर्ट ने सुनाई सजा, 27-27 हजार रुपए का अर्थदंड दिया.

    ➡बरेली- शादी का झांसा देकर छात्रा से किया रेप, छात्रा ने आईजी राजेश पांडेय से की शिकायत, आईजी ने जांच कर कार्रवाई के दिए निर्देश, नवाबगंज थाना क्षेत्र का मामला.

    ➡बदायूं- वाहन की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा सहसवान कोतवाली क्षेत्र के चौकी नंबर चार की घटना.

    ➡आगरा- आवारा सांड ने वृद्ध को उठाकर पटका, इलाज के दौरान वृद्ध की हुई मौत, पिनाहट क्षेत्र के कस्बे का मामला.


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728