Header Ads

ad728
  • Breaking News

    रोमांचक फाइनल मुकाबले में खुखन्दू ने भटनी को 4 विकेट से हरा किया ट्रॉफी पर कब्जा

    बनकटा, देवरिया। बांसगांव सन्देश (पुरुषोत्तम राय) बनकटा विकास खण्ड के त्रिगुणनन्द जनता इंटरमीडिएट बनकटा  में चल रहे बीसीसी क्रिकेट कप के फाइनल मैच खुखन्दू और भटनी के बीच खेला गया।जिसमे खुखन्दू ने भटनी को 4 विकेट से हरा कर ट्रॉफी अपने नाम किया।
    भटनी  की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जिसमे भटनी की टीम 12 ओवरों में जीत के लिए 81 रनों का लक्ष्य रखा।जिसमे विशाल ने 24 गेंदों में 31 रन और 12 गेंदों में 13 रनों का योगदान दिया।खुखुन्दू के तरफ से मुकेश ने 5 विकेट और डेविड ने 4 विकेट लिए।
    जवाब में उतरी खुखन्दू की टीम ने 12वें ओवरो में 6 विकेट खो लक्ष्य को प्राप्त कर लिया।
    जिसमे खुखन्दू की तरफ से इमरान ने बल्लेबाजी करते हुए 22 गेंदों में 20 रन और राशिद ने 13 रन बनाए। भटनी की तरफ मोनू 3 विकेट और दुर्गेश ने 2 विकेट  लिए। खुखन्दू के खिलाड़ी मुकेश सिंह को मैन ऑफ दी मैच और मैन ऑफ दी सिरीज़ दिया गया।
    मैच के मुख्य अतिथि अभिषेक उपाध्याय और विशिष्ट अतिथि ब्लॉक प्रमुख व्यास यादव रहे।इस मौके पर मुख्य रूप से आयोजक लाल मोहन यादव ,सोनू सिंह,गणेश पांडेय,अनिल यादव,राजू मिश्रा,,राजन यादव,देवी दयाल,विपिन पांडेय ,सोनू रावत,नीलेश चौरसिया, देवानंद ,बबलू शर्मा,देवानन्द ,भोलू प्रजापति,प्रदीप प्रसाद,प्रकाश शर्मा कमेंटेटर कृष्ण मोहन भारती,प्रेम प्रकाश शर्मा, माथुर गुप्ता ,ज्योति प्रकाश पांडेय आदि लोग मौजूद रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728