Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गोला क्षेत्र में हुई डकैती में शामिल 5 बदमाशों को क्राइम ब्रांच व गोला पुलिस ने पकवा पुल के पास मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार



    गोरखपुर । गोला थाना क्षेत्र के भैरो बाड़ी में 10 फरवरी को बदमाशों ने मेडिकल स्टोर संचालक  से ₹700000 लूट की घटना को अंजाम दिया था। घटना का खुलासा करते हुए डीआईजी/ एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि गोला क्षेत्र के पकवा पुल के पास मुठभेड़ के दौरान  क्राइम ब्रांच व गोला पुलिस ने डकैती की घटना में शामिल पांच अभियुक्तों को अवैध तमंचा कारतूस के साथ  लूटे गये  ₹626000 को भी पुलिस ने बरामद किया है। बदमाशों के पास से पुलिस ने तीन मोटरसाइकिल भी बरामद किया है जिसमें से दो मोटरसाइकिल लूट की घटना में इस्तेमाल किया गया । अभियुक्तों से पूछताछ के दौरान अपना नाम सौरभ त्रिपाठी अभिषेक यादव मनीष कुमार प्रजापति अंजनी  कुमार मिश्रा प्रतीक पाठक शामिल है। मनीष प्रजापति के खिलाफ एक मुकदमा मारपीट का उरुवा थाने पर दर्ज है। घटना में शामिल एक अभियुक्त अभी  भी  फरार है जिसके ऊपर ₹25000 का इनाम घोषित किया गया है गिरफ्तार करने वाली टीम को ₹25000 का नगद पुरस्कार भी दिया जाएगा।
     गिरफ्तार करने वालों में क्राइम ब्रांच के निरीक्षक सुशील कुमार शुक्ला गोला थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह उप निरीक्षक सादिक परवेज़ उपनिरीक्षक चंद्रभान सिंह, हेड कांस्टेबल विपिन निर्मल राज मंगल सिंह शशिकांत राय योगेश सिंह राशि दस्तरखान सनातन सिंह तेज सिंह मोहसिन खान धर्मेंद्र नाथ तिवारी राकेश कुमार यादव प्रदीप राय कांस्टेबल संतोष सिंह अरुण कुमार यादव गणेश शंकर पांडे अशोक चौधरी शामिल रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728