Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबर बांसगांव संदेश से


    ➡लखनऊ- खनन माफियाओं पर पुलिस का शिकंजा, खनन माफियाओं के वाहनों को किया सीज, 5 डंफर, 3 जेसीबी सीजकर पहुंचाया कोतवाली, मड़ियांव थाना पुलिस ने की कार्रवाई.

    ➡लखनऊ- 5 राज्यों से आए 125 लोग रडार पर , केरल, महाराष्ट्र, पंजाब, छत्तीसगढ़ , दिल्ली में कोरोना के केस बढ़ने से अलर्ट, कमांड सेंटर के संपर्क में हैं सभी आगंतुक, मोहल्ला समिति भी कर रही है निगरानी, सभी होटलों को स्वास्थ्य विभाग ने भेजा पत्र, बाहर से आए 125 लोगों की हो रही है जांच 
     
    ➡लखनऊ- यूपी में 7 पीपीएस अफसरों के तबादले, कालू सिंह डीएसपी सीबीसीआईडी मुख्यालय, भानु प्रकाश डीएसपी EOW वाराणसी बने, गयादत्त मिश्र डीएसपी फतेहपुर बने, अंशुमान मिश्र डीएसपी संतकबीरनगर बने, तेजबहादुर सिंह डीएसपी हरदोई बने, उमाशंकर सिंह-I डीएसपी मिर्जापुर बने, उमेश चंद्र डीएसपी महोबा बनाए गए.

    ➡लखनऊ- अमीनाबाद में चोरी की वारदात के बाद चेकिंग, दो पहिया वाहन और संदिग्धों की चेकिंग, लखनऊ के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चेकिंग, पुलिस कर्मियों ने देर रात चलाया अभियान, सीपी डीके ठाकुर भी देर रात तक करते रहे निरीक्षण.

    ➡लखनऊ- गुंडों ने नगर निगम क्रेन चालक से मारपीट की, पीआरडी जवान से भी गुंडों ने की मारपीट, नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने पर हुआ विवाद, स्कॉर्पियो सवारों 6 गुंडों ने की मारपीट, पुलिस को सूचना देने पर मौके से हुए फरार, मानकनगर में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज.

    ➡लखनऊ- बिजली विभाग के दागी अभियंताओं पर होगी कार्रवाई, आय से अधिक संपत्ति मामले में तलब की गई फाइल, 3 दर्जन से ज्यादा इंजिनर्स पर शिकंजा कसा, जल्द ही बर्खास्ती और निलंबन की कार्रवाई होगी.

    ➡लखनऊ- पंचायत चुनाव को लेकर ग्राम संपर्क अभियान चलाएगी बीजेपी, गांव-गांव में ग्राम चौपालों का किया जाएगा आयोजन, ग्राम पंचायत स्तर पर बैठकें करेगी भाजपा, केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जनता के बीच पहुँचाएगी बीजेपी, आत्मनिर्भर यूपी को लेकर बजट के बारे में बताएंगे भाजपा कार्यकर्ता, भाजपा बूथ को भी पार्टी के लिए बनाएगी अभेद दुर्ग.

    ➡लखनऊ- सीएम योगी आज पुष्पांजलि अर्पित करेंगे, संत रविदास की प्रतिमा पर करेंगे पुष्पांजलि, सुबह 10.10 बजे प्रतिमा पर करेंगे पुष्पांजलि, संत रविदास मंदिर जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ.

    ➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का टवीट, आज माघी पूर्णिमा के पावन अवसर पर, प्रदेशवासियों एवं माघ मेले में आए श्रद्धालुओं, पूज्य संत-महात्माओं, कल्पवासियों को शुभकामनाएं, आज स्नान, दान एवं यज्ञ का विशेष महत्व है, कल्पवासियों के लिए यह तिथि एक विशेष पर्व है, इसे सुचारू रूप से सम्पन्न कराने को सरकार तत्पर, राज्य सरकार ने सुविधा, सुरक्षा सुनिश्चित की है, समस्त आवश्यक प्रबन्ध सुनिश्चित किए गए हैं

    ➡गाजीपुर- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का आगमन, सैदपुर के मदारीपुर आएंगे राजनाथ सिंह, गोद लिए पुत्र बृजेन्द्र की शादी में शामिल होंगे, 2002 में मुख्यमंत्री रहने के दौरान लिया था गोद, अयोध्या में बतौर चिकित्सक तैनात हैं बृजेंद्र, केंद्रीय मंत्री महेन्द्रनाथ पांडेय भी रहेंगे मौजूद.

    ➡कौशाम्बी- पत्नी और 3 बेटियों के हत्यारे को सजा, एडीजे ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा, 2 लाख रूपए जुर्माने की भी सजा सुनाई, 18 मार्च 2016 को युवक ने की थी हत्या, पत्नी, 3 बच्चों की जलाकर हत्या की थी, पुरामुफ्ती थाने के बिरहा गांव का था मामला.

    ➡प्रयागराज- माघ मेले में माघी पूर्णिमा का स्नान पर्व आज, ब्रह्म मुहूर्त से ही लग रही आस्था की डुबकी, संगम में श्रद्धालु लगा रहे आस्था की डुबकी, स्नान के बाद दान का भी है विशेष महत्व, आज से ही एक महीने का कल्पवास खत्म होगा, जल पुलिस, एसडीआरएफ की तैनाती की गई, घाटों पर डीप वाटर बैरिकेडिंग की गई है, 8 किलोमीटर के दायरे में बनाए गए स्नान घाट, सीसीटीवी और ड्रोन से मेले की हो रही निगरानी, सुरक्षा में 5 हजार पुलिसकर्मी किए गए तैनात.

    ➡वाराणसी- वाराणसी में संत रविदास की जयंती की धूम, संत शिरोमणी रविदास मंदिर में उमड़ेगी भीड़, आज कई नेताओं का मंदिर में आगमन, प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव पहुंचेंगे वाराणसी, भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर भी पहुंचेंगे वाराणसी, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी करेंगे दर्शन पूजन, मंदिर में लंगर में भी शामिल होंगे सभी नेता.

    ➡हापुड़- महिला से गैंगरेप के आरोपियों से मुठभेड़, तीनों बदमाशों के पैर में लगी गोली, एक सिपाही और एक दारोगा भी घायल, महिला से चलती ऑटो में किया था गैंगरेप, ऑटो और महिला का मोबाइल बरामद, पिलखुवा कोतवाली इलाके के रहने वाले हैं दरिंदे, पिलखुवा के हाइवे के पास बम्बे पर हुई मुठभेड़.

    ➡मिर्जापुर- सपा सुप्रीमो का रात में कार्यकर्ताओं के घर दौरा, रात 12.30 बजे तक कार्यकर्ताओं के घर गए, रात में कार्यकर्ताओं के घर गए अखिलेश यादव, सुबह 8 बजे अष्टभुजा डाक बंगले से निकलेंगे, मां विंध्यवाशिनी का दर्शन पूजन करेंगे अखिलेश, 3 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में जाएंगे अखिलेश.

    ➡गाजियाबाद- लापता छात्र का फांसी पर लटकता मिला शव, मास्टर कॉलोनी के एक घर से शव बरामद, गुस्साए परिजनों ने किया जमकर हंगामा, पुलिस की बाइक में की तोड़फोड़, फोर्स तैनात, कल किसी से छात्र का हुआ था विवाद, विवाद के बाद से घर से हुआ था लापता, खोड़ा थाने के भरत नगर से हुआ था लापता.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728