Header Ads

ad728
  • Breaking News

    ओमप्रकाश राजभर ने किया महाराजा सुहेलदेव की प्रतिमा का अनावरण




    चौरीचौरा गोरखपुर। चौरीचौरा तहसील के भरतपुर भटोलिया चौरी में महाराजा सुहेलदेव राजभर की विशाल प्रतिमा का अनावरण सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर द्वारा किया गया। जिला के तमाम हिस्सों से आए लोगों को संबोधित करते हुए राजभर ने सरकार की कमियों को गिनाया और अपनी सरकार बनाने पर उसके फायदे बताए।
    दरअसल चौरीचौरा तहसील के भरतपुर भटोलिया चौरी में निवास करने वाले तमाम राजभर लोगों ने मेवा राजभर की अगुवाई में महाराजा सुहेलदेव राजभर की विशाल प्रतिमा स्थापित किया है । प्रतिमा के अनावरण के लिए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को न्योता दिया गया जिसके तहत आज सैकड़ों लोगों के बीच यह कार्यक्रम संपन्न हुआ। 
    उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम पिछड़ी जाति के लोगों को सरकार बढ़ते नहीं देख सकती। इसलिए ऐसी योजना नहीं बनाई जाती जो पिछड़े वर्गों के प्रति केन्द्रित हो। राज्य सरकार और केंद्र सरकार दोनों को घेरते हुए उन्होंने कहा कि दोनों की मिली भगत से यह कार्य संपन्न कराया जा रहा है। पिछड़े वर्ग की हिस्सेदारी और इसके युवा को सरकार द्वारा ठगने की बात कहते हुए उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार अपने चरम पर है और मोतियाबिंद वाली सरकार को चारों तरफ तरक्की ही तरक्की दिखाई दे रही है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की आगामी विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने पर उन्होंने तमाम फायदा गिनाया और विश्वास दिलाया कि पिछड़े वर्ग की तरक्की उन्हीं के द्वारा कराए जाएंगे।
    कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष पवन राजभर,धूपलाल राजभर, मिठाई,मेवा राजभर, संतोष, देवेन्द्र आदि लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का आयोजन संतोष राजभर की अगुवाई में किया गया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728