Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश की खबर का असर,गगहा-गजपुर चौड़ीकरण कार्य फिर तेजी से शुरू


    गजपुर।गोरखपुर।बांसगांव संदेश (राहुल हरेंद्र सिंह)।बांसगांव संदेश ने 4 फरवरी को गगहा गजपुर सड़क चौड़ीकरण कार्य ठप होने से लोगों में आक्रोश कि खबर प्रकाशित की थी।उस वक्त मुख्य सड़क के दोनों तरफ खनन एवं अपर्याप्त व अव्यवस्थित गिट्टी पड़ने के कारण लोगों के आवागमन में हो रही विभिन्न दिक्कतों का उल्लेख किया गया था। 

    बांसगांव संदेश के खबर का असर यह हुआ कि पीडब्ल्यूडी विभाग ने गगहा-गजपुर चौड़ीकरण कार्य पुनः शुरू कर कर दिया है।सड़क के दोनों ओर खनन में पर्याप्त मात्रा में गिट्टी डाल रोड़ रोलर से दबाव बनाकर मुख्य सड़क के समांतर करने का कार्य तेजी से किया जा रहा है।

    क्षेत्र के किसान नेता श्री विकास सिंह ने बताया की बांसगांव संदेश में गगहा गजपुर मार्ग चौड़ीकरण कार्य ठप होने की खबर प्रकाशन के बाद उन्होंने विधायक विमलेश पासवान का ध्यान इस संबंध में केंद्रीत कराया जिस संदर्भ में विधायक जी ने पीडब्ल्यूडी विभाग से कार्य को समय से पूर्ण करने का निर्देश दिया।उन्होंने चौड़ीकरण कार्य के दौरान वाहनों के आवागमन को सुलभ बनाये रखने पर विशेष ध्यान देने पर जोर दिया।

     यहाँ उल्लेखनीय है कि 8 कि.मी लंबे गगहा गजपुर मार्ग चौड़ीकरण का कार्य कुल 14 करोड़ 14 लाख की लागत से होना है जिसके लिए पिछले वर्ष ही धनराशि भी अवमुक्त कर दी गई थी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728