Header Ads

ad728
  • Breaking News

    ब्लाइण्ड मर्डर की घटना का हुआ पर्दाफाश

    कुशीनगर,कुबेरस्थान।बांसगांव संदेश(आफ़ताब आलम)।जनपद में अपराध एंव अपराधियों के विरुध्द चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना कुबेरस्थान क्षेत्रान्तर्गत दिनांक 08.02.2021 को सिसवा नहर में एक लावारिश युवती का शव बरामद हुआ था। मृतका का शिनाख्त होने पर दिनांक 10.02.2021 को थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 27/2021 धारा 302/201 भादवि0 बनाम अज्ञात के विरुध्द पंजीकृत कर विवेचना के दौरान वादी पक्ष के बयान आदि के आधार पर घटना में प्रकाश में आये अभियुक्तगण छांगुर कुशवाहा पुत्र लक्ष्मन कुशवाहा, दुर्गावती देवी पत्नी छांगुर कुशवाहा, एक बाल अपचारी साकिनान सुखपूरा टोला लवंगपूरा थाना कोतवाली पडरौना जनपद कुशीनगर को दिन शनिवार को थाना कुबेरस्थान पुलिस टीम द्वारा मठिया चौराहा के पास से गिरफ्तार कर उनके निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त एक अदद नायलान की रस्सी, कपड़ा व एक अदद डंडा बरामद कर उपरोक्त घटना का अनावरण किया गया तथा मुकदमा उपरोक्त में धारा 376 भादवि0 व 3(2)(5) SC/ST Act. की बढ़ोत्तरी की गयी। इस प्रकार ब्लाइण्ड मर्डर की घटना का सफल अनावरण पुलिस  के टीम द्वारा काया गया अभियुक्तगण के विरुध्द अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।  
    घटना का संक्षिप्त विवरण
    उपरोक्त मृतक युवती का प्रेम प्रसंग बाल अपचारी से चल रहा था। उक्त मृतक युवती अपने घर से बाल अपचारी के घर गई थी। बालअपचारी व उसके परिजनों ने घर पर ही युवती की हत्या कर शव को छुपाने के नीयत से सिधुआ नहर में शव को फेंक दिया जो बहते हुए सिसवा रेगूलेटर पर लावारिश हालात मे बरामद हुआ था। 
    गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ उमेश कुमार,उ0नि0 अरूण कुमार चौबे,उ0नि0 कन्हैया लाल यादव,हे0का0 योगेश यादव, का0 रामनिवास यादव,म0का0 जानकी वर्मा,अमिता वर्मा थाना कुबेरस्थान जनपद कुशीनगर शामिल रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728