Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गोरखपुर की अपराध डायरी

    पिपराइच में हत्या के आरोप में दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया



    पिपराईच । बॉसगाँव सन्देश।थानाध्यक्ष ने थाने की पुलिस टीम के साथ हत्या के आरोप में दो अभियुक्तों रमेश निषाद उर्फ मूर्ति उर्फ रामभवन पुत्र गाजर निषाद तथा हिना निषाद पुत्री रमेश निषाद निवासीगण रमवांपुर थाना पिपराइच गोरखपुर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मु.अ.सं. 51/21 धारा 302,201बी भादवि के तहत विधिक कार्यवाही के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

    गोरखनाथ में अवैध नशीले पाउडर के साथ युवक गिरफ्तार

    गोरखनाथ ।बॉसगाँव सन्देश।
    थानाध्यक्ष ने अवैध नशीले पाउडर के साथ अभियुक्त सुरेन्द्र निषाद पुत्र देवीलाल निवासी रामपुर नयागांव थाना गोरखनाथ  गोरखपुर को गिरफ्तार किया। साथ ही उसके पास से 100 ग्राम अल्प्राजोलम नशीला पदार्थ बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मु.अ.सं. 76/2021 धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।


    सहजनवां में धोखाधड़ी और चोरी का आरोपी युवक हिरासत में

    सहजनवां ।बॉसगाँव सन्देश।
    थानाध्यक्ष ने थाने की पुलिस टीम के साथ धोखाधड़ी और चोरी के आरोप में थाना क्षेत्र के एक युवक छोटेलाल पुत्र स्वर्गीय रामनवल निवासी घरपुरवा भीटी रावत थाना सहजनवां गोरखपुर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी युवक के पास से एक चोरी की बाइक नंबर यूपी 53 डीसी 4990 बरामद किया तथा मु.अ.सं. 59/21 धारा 379,411,419,420 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की गई।

    कोतवाली पुलिस ने चोर को गिरफ्तार किया

    कोतवाली ।बॉसगाँव सन्देश।
    थानाध्यक्ष ने चोरी की स्कूटी के साथ अभियुक्त लालबाबू दास पुत्र राम किशुन दास निवासी हुमायूपुर दक्षिणी आशिर्वाद मैरेज हाल के पीछे थाना कोतवाली गोरखपुर को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक अदद चोरी की स्कूटी होण्डा एक्टिवा बरामद की तथा मु.अ.सं. 38/21 धारा411,420,414 भादवि के तहत विधिक कार्यवाही की गई।

    गगहा में अपहरण का आरोपी युवक गिरफ्तार अपहृता बरामद

    गगहा ।बॉसगाँव सन्देश।
    थानाध्यक्ष ने अपहरण के आरोप में अभियुक्त बिरु उर्फ विवेक पुत्र चन्द्रभान निवासी गजपुर थाना गगहा गोरखपुर को गिरफ्तार कर अपहृता को बरामद कर लिया। साथ ही मु.अ.सं. 54/21 धारा 363,366 भादवि के तहत विधिक कार्यवाही के बाद युवक को जेल भेज दिया गया।

    बेलघाट में कच्ची शराब के साथ युवक गिरफ्तार
     
    बेलघाट ।बॉसगाँव सन्देश।
    थानाध्यक्ष ने पुलिस टीम के साथ अवैध कच्ची शराब के साथ अभियुक्त हनुमान पुत्र घनश्याम निवासी लहरी मुण्डेरा बस्ती जनपद सन्तकबीरनगर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने युवक के पास से 10 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की है। साथ ही युवक के खिलाफ मु.अ.सं 23/2021 धारा 60 आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई।

    उरूवां थानाध्यक्ष ने अपहृता को बरामद किया

    उरुवा ।बॉसगाँव सन्देश।
    थानाध्यक्ष ने पुलिस टीम के साथ मु.अ.सं. 09/2021 धारा 363,366 भादवि से सम्बन्धित अपहृता क़ो बरामद कर लिया। पुलिस घटना के आरोपित की तलाश में जुटी हुई है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728