Header Ads

ad728
  • Breaking News

    विरमन तिथि से मिलेगा ग्रेड पे

    विरमन तिथि से मिलेगा ग्रेड पे

    देवरिया। रामपुर बुजुर्ग, बांसगांव सन्देश( रामाश्रय यादव)

          CWJC 16165/2019 के आधार पर डीएलएड रेग्युलर  माध्यम से प्रशिक्षण प्राप्त शिक्षकों को भी प्रशिक्षण पूर्ण होने की तिथि से लाभ हेतु TSUNSS गोपगुट जिला इकाई बेगूसराय द्वारा दायर याचिका CWJC 209/2020 पर मिली जीत के बावजूद आजतक आदेश लागू नहीं होने एवं संघ की ओर से लगातार लिए जा रहे अनुरोध एवं पत्राचार पर उदासीन शिक्षा विभाग के विरुद्ध पिछले सप्ताह पटना हाईकोर्ट में अवमानना वाद दायर किया गया था। जिसमें एमजेसी नंबर प्राप्त हो गया है। उम्मीद है जल्द ही मामले की सुनवाई हो।

         दूसरी ओर इस विषय पर संघ का एक प्रतिनिधिमंडल पिछले सप्ताह भी सचिवालय में निदेशक प्राथमिक शिक्षा विभाग  एवं  सम्बंधित पदाधिकारियों से मिलकर अनुरोध किया था, जिस पर पदाधिकारियों द्वारा 15 दिन के अंदर नए पत्र जारी करने का आश्वासन  दिया गया।
     वही संघ के प्रयास से मामले को भाकपा माले के माननीय विधायक कामरेड अजीत कुमार सिंह जी के जरिए विधानसभा में भी उठाया गया है।
     
            किसी भी हाल में सभी रेग्युलर माध्यम से बहाल शिक्षकों को भी इसका लाभ अविलंब मिले, इसको लेकर TSUNSS गोपगुट का शिक्षा विभाग और विधानसभा से लेकर न्यायालय तक चौतरफा प्रयास जारी है। उम्मीद है जल्द ही इसका समाधान निकले।


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728