Header Ads

ad728
  • Breaking News

    ऑल इंडिया ह्यूमन राइटस ने नगर निगम के नवनिर्वाचित उपसभापति ऋषि मोहन वर्मा व वरिष्ठ समाजसेवी संजय सलंकुर का दीवान कैंप कार्यालय पर स्वागत किया

    गोरखपुर । ऑल इंडिया ह्यूमन राइट्स के तत्वावधान में नगर निगम के नवनिर्वाचित उपसभापति ऋषि मोहन वर्मा एवं वरिष्ठ समाजसेवी संजय सलंकुर को संयुक्त रुप से जिलाध्यक्ष मोहम्मद रजी के नेतृत्व में दीवान बाजार स्थित कैंप कार्यालय पर स्वागत किया गया। इस मौके पर  ऋषि मोहन वर्मा को अंग वस्त्र स्मृति चिन्ह एवं प्रमाण पत्र देकर  सम्मानित किया गया। स्वागत एवं अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए नगर निगम के नवनिर्वाचित उपसभापति ऋषि मोहन वर्मा ने कहा कि जनप्रतिनिधि होने के साथ हमारा दायित्व बनता है कि जाति- धर्म से ऊपर उठकर महानगर के विकास पर सारे ऊर्जा को केंद्रित  किया जाए। उन्होंने कहा कि ऑल इंडिया मानवाधिकार संगठन ने जो मुझे सम्मान दिया है वह निश्चित तौर पर एक बेहतर दिशा की तरफ अग्रसर होने का प्रमाण है। वर्मा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सभी को समाहित करते हुए विकास की राह पर प्रदेश चल पड़ा है। उन्होंने कहा कि गोरखपुर के विकास में  प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विशेष ध्यान होने के साथ ही साथ नगर निगम भी विकास की सहभागिता में अपनी भूमिका निभा रहा है। 
    इस मौके पर ऑल इंडिया ह्यूमन  राइट्स के जिलाध्यक्ष मोहम्मद रजी ने कहा कि उपसभापति ऋषि मोहन वर्मा एक कुशल जनप्रतिनिधि होने के साथ ही साथ एक अच्छे व्यक्ति भी हैं। उन्होंने कहा कि समाज में सामाजिक काम करने वाले समाजसेवियों का समय-समय पर ऑल इंडिया मानवाधिकार संगठन द्वारा लोगों को सम्मानित करने का पुनीत कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसे में ऋषि मोहन वर्मा का सम्मान करना संगठन के लिए सौभाग्य की बात है। रजी ने कहा कि समाज के प्रति समर्पित रहने वाले उपसभापति ऋषि मोहन वर्मा को सम्मानित करते हुए मुझे सुखद अनुभूति हो रही है। स्वागत समारोह में मीडिया प्रभारी शहाब मोहम्मद हुसैन ने ऋषि मोहन वर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा कि समाज के अंदर कार्य करने वाला व्यक्ति सबसे बड़ा होता है यही वजह है कि ऋषि मोहन वर्मा का हर जगह स्वागत व अभिनंदन किया जा रहा है। 
    स्वागत  समारोह में मुख्य रूप से वरिष्ठ पत्रकार मुर्तजा हुसैन रहमानी, सुशील अग्रहरि, वसीम खान, अली मिर्जा, रियाजुद्दीन, राजू शर्मा, मनसूर अनवर, अफाक खान, ड़यरेक्टर ज़फर खान,बीपी मिश्रा,अनिल पाण्डेय, संजय श्रीवास्तव, हरीश मिश्रा,अजय पाण्डेय, अधिवक्ता सुशील शर्मा एवं एडवोकेट इम्तियाज़ खान आदि उपातस्थि थे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728